home / एंटरटेनमेंट
फैन ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा, कब कर रही हैं शादी तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

फैन ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा, कब कर रही हैं शादी तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की कुछ बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं। वह खुलकर अपनी बात रखती हैं और इसी वजह से कोई भी उनसे पंगा नहीं लेता है क्योंकि वह बहुत ही अच्छे से जवाब देती हैं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा को घर पर समय बिताना काफी पसंद है और वीकेंड पर वह घर ही थी। इसी दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को बताया कि उन्होंने पूरा वीकेंड मारवल की सारी मूवीज देखीं और इसके बाद उन्होंने आस्क मी एनीथिंक का सेशन रखा।

सोनाक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, मैं पूरा वीकेंड इस काउच पर थी और मारवल की फिल्में क्रोनोलॉजिकल ऑर्डर में देख रही थी। आप सभी ने इस वीकेंड क्या किया? इस एएमे सेशन में एक फैन ने पूछा कि वह कब शादी कर रही हैं तो इस पर एक्ट्रेस बहुत ही जबरदस्त जवाब दिया। फैन ने पूछा, मैम सब शादी कर रहे हैं तो आप कब शादी करेंगी?

ADVERTISEMENT
Instagram

इसका जवाब देते हुए सुनाक्षी ने लिखा, हर किसी को कोविड-19 भी हो रहा है तो क्या मैं खुद भी कोविड कर लूं? इसी के बाद एक अन्य फैन ने लिखा कि आप कोविड-19 से कैसे रिकवर कर रही हैं तो एक्ट्रेस ने लिखा, अगर यह किसी को भी अच्छा महसूस कराता है तो मैं बता दूं कि मुझे क्वारंटाइन में बहुत मजा आ रहा है। मजाक के अलावा उन सभी को ढेर सारा प्यार जो फिलहाल कोविड से लड़ रहे हैं।

इसके बाद वह एक्सप्लेन करती हैं, अच्छा दोस्तों तो सवाल ये था कि आप सभी इस वीकेंड पर क्या कर रहे हैं। किसी ने जवाब दिया कि वो कोविड से रिकवर हो रहे हैं। उन्होंने लिखा, मुझे कोविड नहीं है मैं रिकवर नहीं कर रही हूं। मुझे केवल घर पर रहना अच्छा लगता है और मुझे लगता है कि क्वारंटाइन करना फन होता है।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
प्रियंका चोपड़ा से पहले ये सेलेब्स भी ले चुके हैं पैरेंट्स बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी Vamika है सुपर क्यूट, Pics देख फैंस ने कहा – ‘पापा विराट की कार्बन कॉपी’
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर आया नन्हा महमान, शादी के 3 साल बाद बनें पेरेंट्स

24 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text