स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह

स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (sara ali khan) अपनी अदाकारी को लेकर काफी चर्चा में हैं। स्लिम ट्रिम दिखने वाली सारा कभी 96 किलो की हुआ करती थीं, जिसे लेकर उनकी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान काफी चितिंत रहते थे। सैफ ने तो उन्हें नसीहत भी दी थी कि अगर वो फिल्मों में आना चाहती हैं तो उन्हें अपना वजन कम करना ही पड़ेगा।  


सारा के लिए फैट से फिट होने तक का सफर इतना आसान नहीं था। लेकिन सारा ने हार नहीं मानी। उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से लेकर वेट लॉस पर जबरदस्त मेहनत की। सारा ने अपना बॉडी का ऐसा ट्रार्सफॉर्मेशन किया कि देखने वालों के होश उड़ गये। उन्होंने सिर्फ 4 महीने में अपना 30 किलो वजन कम कर लिया।


DsS4JOhXgAALP7T


सोशल मीडिया पर सारा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है लोगों के लिए।


पापा सैफ ने जाहिर की थी चिंता


pjimage %283%29


सारा के बढ़े वजन पर चिंता जाहिर करते हुए उनके पिता ने यहां तक कह दिया था कि उनका वजन माशाअल्लाह है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि अगर सारा फिल्मों में आने की सोच रही हैं तो सबसे पहले उन्हें अपना वजन कम करना पड़ेगा। उन्हें पिज्जा बहुत पसंद है और वो उसे छोड़ नहीं पा रही हैं।


सारा ने ऐसे किया अपना बढ़ा हुआ वजन कम


Sara Ali Khan's Workout Routine


ये भी पढ़ें - महीने भर में इस तरह चर्बी कम करके अपने हाथों को बनाएं सुडौल और आकर्षक


सारा का वजन कम करने का सफर इतना भी आसान नहीं रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें पीसीओडी (PCOD) का हेल्थ इशू था, जिसकी वजह से वजन बढ़ता ही जा रहा था। लेकिन डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने अपने लाइफस्टाइल को सुधारा और अपनी ईटिंग हैबिट को कंट्रोल किया। साथ ही जिम में वर्कआउट करके उन्होंने खूब पसीना भी बहाया और 4 ही महीनों में 30 किलो से भी ज्यादा वजन कम कर वो बॉलीवुड की हॉट बेब बन गईं।


article-l-2018123439101733017000 1626966


आपको बता दें कि सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली संतान हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म को दर्शकों से मिला- जुला रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन सारा अली खान के काम की काफी तारीफ हो रही है। उनकी एक्टिंग के लिए न सिर्फ फैंस, बल्कि उनके पापा सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और करीना कपूर ने भी काफी तारीफ की है।


(फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)


ये भी पढ़ें -


जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ीं जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो


सैफ अली खान की बेटी सारा की फिल्म केदारनाथ हुई बैन, जानें आखिर क्या है विवाद


मोटापा घटाने के लिए बेस्ट हैं ये बाबा रामदेव के घरेलू नुस्खे


वेटलॉस के लिए फॉलों करें एस्ट्रोनॉट डाइट, सिर्फ 15 ही दिनों में 2 किलो कम हो जाएगा वजन