जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ी जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो

जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ी जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान अपनी नटखट अदाओं के लिए इन दिनों काफी नोटिस हो रही है। अभी हाल ही में वो अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए एक शो के सेट पर पहुंची, जहां उनके साथ बॉलीवुड के एर्नेजेटिक एक्टर रणवीर सिंह भी साथ थे। दोनों ने सेट पर खूब मस्ती- मजाक किया। इस दौरान सारा को उनके पापा यानि कि सैफ अली खान की फिल्म 'ये दिल्लगी'  के गाने 'ओल ओले ....' पर डांस करने के लिए कहा गया, लेकिन सारा इस टेस्ट में फेल हो गईं, जिसपर सभी ने उनकी खूब खिंचाई की।


दअसल हुआ कुछ यूं कि फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए सारा और रणवीर सिंह एक डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस सीजन 4' में पहुंचे। सारा को अपने पापा सैफ अली खान के गाने पर उनकी तरह डांस करना था, जोकि वो कर नहीं पाई। सारा का डांस देख रणवीर थोड़ा गुस्सा हुए (मजाक में) और उन्होंने सैफ की आवाज में कहा, ''ये क्या सारा.... तुमने मेरी नाक कटा दी'। रणवीर के मुंह से पापा की आवाज में डांट सुनकर सारा शॉक हो गई। इसके बाद रणवीर ने उसी गाने पर सैफ की तरह डांस स्टेप्स करके दिखाएं।


देखिए वीडियो -




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ranveer singh FC ♥️ (@ranveersinghtbt) on




आपको बता दें कि सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली संतान हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म को दर्शकों से मिला- जुला रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन सारा अली खान के काम की काफी तारीफ हो रही है। उनकी एक्टिंग के लिए न सिर्फ फैंस, बल्कि उनके पापा सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और करीना कपूर ने काफी तारीफ की है।


अब वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'सिम्बा' में  नजर आएंगी। ये फिल्म न्यू ईयर के मौके पर 28 दिसंबर को रिलीज़़ होने वाली है। फिल्म में रणवीर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। ये फिल्म साउथ की 'टेंपर' फिल्म की रीमेक है।


ये भी पढ़ें -


सैफ अली खान की बेटी सारा की फिल्म केदारनाथ हुई बैन, जानें आखिर क्या है विवाद


दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन: ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस थीम में दिखे मेहमान, रणवीर ने पहना रॉयल घाघरा


डर के साये में जी रहे हैं अभिनेता दिलीप कुमार, सायरा बानो ने मांगी मोदी से मदद