home / एंटरटेनमेंट
Palak Tiwari

पलक तिवारी ने शेयर की रील, तो नेटीजेन उनके छोटे टॉप को देखकर मॉम श्वेता को भी करने लगे ट्रोल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत  एक्टिव हैं। पलक फैन्स के साथ अपनी फोटोज, लेटेस्ट फोटोशूट्स के वीडियो और रील्स शेयर करती रहती हैं। पलक के इन पोस्ट पर अकसर लोग उनकी तारीफ करते नजर आते हैं, लेकिन जैसा कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का कल्चर भी बना रहा है और पलक भी इनसे अछूती नहीं हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले पलक ने एक रील शेयर किया था जिसमें उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक क्रॉप टॉप और जींस पहना है और बहुत ही कैजुअल अंदाज में वीडियो को शूट किया था। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने एक्टर्स के लिए सेट किए लोगों के ब्यूटी स्टैंडर्ड पर रखी अपनी राय

लेकिन पलक के इस वीडियो को कई लोगों ने सिर्फ क्लीवेज शो करार देते हुए  उनकी मॉम को भी ट्रोल कर दिया है। किसी ने लिखा है कि श्वेता अपनी बेटी को ऐसे ही लेकर आएंगी, तो किसी ने पलक के पापा का नाम घसीटते हुए कहा है कि राजा चौधरी को ये बिलकुल पसंद नहीं आएगा।‘मैं हूं अपराजिता’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने Video में बताया क्यों नहीं है उनके पास पैसे, पलक ने किया रिएक्ट

साभार- इंस्टाग्राम

हालांकि पलक के लिए ट्रोल्स के ऐसे कमेंट बहुत कॉमन हैं क्योंकि उन्हें स्किनी शेमिंग से लेकर हर तरह की चीज के लिए ट्रोल किया जा चुका है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि पलक अपनी मम्मी की ही तरह ट्रोल्स के कमेंट को लेकर बेपरवाह हैं और मौका मिलते ही अपने कमेंट से ट्रोल करने वालों को चारो खाने चित्त भी कर देती हैं। पलक ने अपने एक इंटरव्यू में ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए कहा भी था, मैं ये समझ गई हूं कि ये लोग कभी खुश नहीं होंगे। तैयार होने पर ये कहते हैं कि ये लोग सारा दिन ड्रेस अप क्यों रहते हैं, और सिंपल रहो तो ये कहते हैं कि इसे काम कौन देगा, इसके जैसी तो मेरी दोस्त भी दिखती है।

काम की बात करें तो फिल्म रोजी से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी पलक ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरु की है। इस फिल्म में पलक मौनी रॉय और संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ये फिल्म हॉरर जॉनर की फिल्म है और फिल्म का नाम है द वरजिन ट्री जिसे मेकर्स ने इंगलिश और हिंदी मिक्स करके लिखा है।

10 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text