home / एंटरटेनमेंट
Shweta Tiwari Palak Tiwari

‘मैं हूं अपराजिता’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने Video में बताया क्यों नहीं है उनके पास पैसे, पलक ने किया रिएक्ट

टीवी एक्ट्रेस एक बार फिर अपने नए शो मैं हूं अपराजिता के साथ टीवी पर दो साल बाद लौट आई हैं। शो में उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स ने हमेशा की तरह पसंद किया है। इस शो में श्वेता तीन बेटियों की मां की भूमिका निभा रही हैं जो हर परिस्थिति में अपनी बेटियों को संभालने और उनका ढाल बनती हैं। वैसे रियल लाइफ में भी श्वेता अपने बच्चों के साथ फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करती हैं और अक्सर अपने बच्चों के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात भी करती हैं। श्वेता उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं।

shweta tiwari palak tiwari
साभार-इंस्टाग्राम

श्वेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मजेदार रील शेयर किया है जिसमें उन्होंने पलक को अपने पास पैसे न होने का कारण बताया है। इस वीडियो में इंग्लिश में ऑडियो सुनाई देता है, शो मी द रीजन यू हैव नो मनी, तो श्वेता अपने चेहरे से कैमरा कमरे में दूर बैठी पलक की तरफ घुमा देती हैं। 

श्वेता के इस वीडियो पर पलक ने रिएक्ट करते हुए लिखा है, प्लीज मॉम, झूट बोलना बंद करिए। पलक ने शायद अपनी सुपरहिट मॉम की इस बात को गंभीरता से लिया हो, लेकिन श्वेता के फैन्स, फॉलोअर्स और सेलेब्रिटी दोस्तों  को ये वीडियो बहुत मजेदार लगा है। एक फैन ने तो पलक की तरफदारी करते हुए लिखा है, वो कौन सा सारा दिन मोबाइल  यूज करती है, इतना तो सभी यूज करते हैं। सबको पता है कि पलक बहुत हार्ड वर्किंग है…ऐवई ही ना बच्चों को बदनाम करो।

कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने अपने एक इंटरव्यू में पलक की जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा था, मेरी बेटी अपनी मम्मी को बिना रुके लगातार काम करते देखते हुए बड़ी हुई है। वो जानती है कि सेट पर सिर्फ उसकी मम्मी ही नहीं, बल्की और कई लोग हैं जो बिना रुके काम करते हैं। उसे पता है कि मेरे पास मेकअप वैन है, लेकिन वो ये भी जानती है कि कुछ लोग दिनभर चेयर या बॉक्स में धूप, गर्मी या बारिश में बैठते हैं। उसने नोटिस किया है कि ये लोग मुझसे बहुत पहले सेट पर आते हैं और सबकुछ पैक करने के बाद ही जाते हैं।

श्वेता तिवारी की दो शादियां टूट चुकी हैं और पलक ने भी अपने मॉम श्वेता की फेल्ड मैरिज को बहुत पास से देखा है। पलक ने अपने पुराने इंटरव्यू में ये कहा भी है कि उन्होंने अपनी मां के स्ट्रगल को करीब से देखा है।

28 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text