home / एंटरटेनमेंट
Palak Tiwari On Beauty Standards

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने एक्टर्स के लिए सेट किए लोगों के ब्यूटी स्टैंडर्ड पर रखी अपनी राय

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एंटरटेनमेंट और ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए अब कोई नया नाम नहीं है। सिंगर हार्डी संधू के सॉन्ग बिजली बिजली से लोकप्रिय हुई पलक की पिछले साल फिल्म रोजी-द सैफरन चैप्टर भी रिलीज हुई थी। सोशल मीडिया पर भी पलक अक्सर अलग- अलग फोटोशूट की अपनी तस्वीरों से फैन्स को इम्प्रेस करती रहती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में पलक ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और लोगों के नए एक्टर्स के प्रति डबल ब्यूटी स्टैंडर्ड पर अपनी राय रखी है। इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि ग्रूमिंग कितनी जरूरी है तो पलक ने कहा, ग्रूमिंग सेल्फ कॉन्फिडेंस के लिए जरूरी है खासतौर से तब जब इंडस्ट्री में हमेशा हमें अपना बेस्ट वर्जन दिखाना होता है। ये बात पलक के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बोली है। आगे उन्होंने कहा कि लोग एक्टर्स के लुक्स पर इतने अलग और बिल्कुल कॉन्ट्राडिक्ट करने वाले राय रखते हैं कि बडिंग एक्टर्स के लिए ये एक ऐसा स्टैंडर्ड होता है जिसे अपनाना काफी मुश्किल हो जाता है। मैंने ये समझा है कि ये स्टैंडर्ड हमलोगों ने अपने लिए नहीं बनाए हैं, बल्कि लोगों ने हमारे लिए बनाए हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

आगे पलक ने अपनी बात समझाते हुए ये भी कहा कि जब कोई एक्टर किसी तरह के सर्जरी कराते हैं तो लोग उनके बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं, लेकिन जब कोई कुछ नहीं कराता है तो लोग कहते हैं कि आप तैयार नहीं है। 

मुझे लगता है कि हम अपने लुक्स से हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं। लेकिन हां इंडस्ट्री में ग्रूमिंग का मतलब मेरे लिए ये है कि मैं अपना बेस्ट महसूस कर सकूं। जब आप लो फील कर रहे होते हैं उस वक्त भी आपको उत्साहित, जिंदादिल दिखना पड़ता और ग्रूमिंग ऐसी जगह आपको हेल्प करता है।

पलक तिवारी को लोग जल्दी ही उर्मिला मातोंडकर और एआर रहमान के सॉन्ग मंगता है क्या के रिमिक्स वर्जन में देखेंगे। इसमें एआर रहमान के ओरिजनल म्यूजिक को चिरंतन भट्ट ने रिमिक्स किया है।

बता दें पलक  श्वेता तिवारी और उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी की बेटी हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैें और उनके कई फॉलोअर्स भी हैं।

20 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text