कभी अपने सेक्सी फिगर से लोगों को आशिक बना चुकीं तनुश्री दत्ता ने बताया कैसे हुई ऐसी हालत...

कभी अपने सेक्सी फिगर से लोगों को आशिक बना चुकीं तनुश्री दत्ता ने बताया कैसे हुई ऐसी हालत...

फिल्म "आशिक बनाया आपने" में अपने सेक्सी फिगर और एक्टर इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में रह चुकीं तनुश्री दत्ता कुछ समय पहले ही मुंबई वापस लौटी हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से उनकी कई तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में तनुश्री दत्ता को पहचान पाना लगभग नामुमकिन था। कभी अपनी छरहरी काया से लोगों को अपना आशिक बना चुकी तनुश्री दत्ता को इतने साल बाद देखकर उनके फैंस काफी खुश थे लेकिन उनके बढ़े वज़न को लेकर सोशल मीडिया में उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। मगर अब ट्रोलर्स को जवाब देते हुए तनुश्री दत्ता ने अपनी सेहत का राज़ सबके सामने खोल दिया है। लोगों के मुंह पर ताला लगाते हुए तनुश्री ने बताया कि किस वजह से उनका वजन इस कदर बढ़ गया है।


तो ये है वजह


हाल ही में इंस्टाग्राम पर तनुश्री ने इस फोटो को पोस्ट किया। इस फोटो में तनुश्री अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच करती हुई नज़र आ रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए तनुश्री ने लिखा है, " मुंबई में मेरे घर के पास एक रेस्टोरेंट में अपने मॉम और डैड के साथ लंच करने आई हूं। अब पता चला मेरी सेहत का राज़ ?? वैसे खाने के बाद मीठे में गाजर का हलवा भी है।"





मिस इंडिया रह चुकी हैं तनुश्री दत्ता


आपको बता दें कि साल 2004 में तनुश्री दत्ता ने 'फेमिना मिस इंडिया' का ताज अपने नाम किया था। उसके दो साल बाद तनुश्री ने फिल्म "आशिक बनाया आपने" से बॉलीवुड में पहला कदम रखा। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ दिखाए गए उनके बोल्ड सीन्स ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद तनुश्री चॉकलेट, ढोल और गुड बॉय- बाद बॉय जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं मगर उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई जो "आशिक बनाया आपने" से मिली थी।


Tanushree


फ़िल्में छोड़ अपनाया अध्यात्म 


कुछ साल पहले तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड छोड़ कर अध्यात्म का रास्ता अपना लिया था और जब वे इतने साल बाद मुंबई वापस लौटीं हैं तो उनके चेहरे पर अध्यात्म से मिला सुकून और ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती थी। आपको बता दें कि देश के बाहर रहने की वजह से तनुश्री अपनी छोटी बहन और एक्ट्रेस इशिता दत्ता की शादी पर भी नहीं आ पाई थीं। इशिता दत्ता को आप “दृश्यम” समेत कई फिल्मों में देख चुके हैं। उनकी शादी पिछले साल उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर वत्सल सेठ के साथ हुई है।





इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


वीडियो: श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की शोक सभा में हंसते हुए दिखे अभिषेक बच्चन, फिर हुए ट्रोल


'महादेव' की पार्वती ने अपने ठुमकों से लगाई सावन में आग, वायरल हो रहा ये डांस वीडियो


फैशन डिजाइनर सब्यसाची के ब्राइडल फोटोशूट में दुल्हनों का बोल्ड अंदाज़ देख चौंक जाएंगे आप


तस्वीरों में देखें, बॉलीवुड स्टार्स के बेटे, जो दिखते हैं हूबहू अपने पिता जैसे