Advertisement

Sex Education

11 सेक्स पोजीशन जो हर लड़का ट्राय करना चाहता है !

POPxo HindiPOPxo Hindi  |  May 5, 2016
11 सेक्स पोजीशन जो हर लड़का ट्राय करना चाहता है !

Advertisement

जी हां, लड़कों की भी अपनी फैंटसी होती हैं, लेकिन उनकी सभी फैंटसी वाइल्ड नहीं होती हैं! ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जो, वो सिर्फ आपके साथ ही बेडरूम (और उसके आस-पास) में करना चाहेंगे – ये ना सिर्फ करने में आसान हैं बल्कि बहुत मजेदार भी हैं! यहां आज हम ऐसी ही कुछ सेक्स पोसिशन्स की लिस्ट लाएं हैं, जो लड़के आज़माना चाहते हैं – और आप भी इन्हें ट्राय करने में माइंड नहीं करेंगी! ☺

सेक्स पोजीशन 1. 69, बेशक!

sex-1

लेडीज़, क्लासिक 69 की ताकत को कभी कम मत समझिएगा। आप उन्हें ओरल सेक्स दें या वो आपको दें, दोनों ही दफा ये अच्छा लगता है – लेकिन जब दोनों एक ही टाइम पर ऐसा करें, तब बात ही कुछ और होती है!

सेक्स पोजीशन 2. मिशनरी स्टाइल लेकिन थोड़े से बदलाव के साथ!

जब आपको थोड़ा सा ऊपर उठाने के लिए नीचे तकिया रखा हो और लड़का घुटनों के बल बैठा हो (kneeling)…ये सेक्स स्टाइल लड़कों को बहुत सेक्सी लगता है!

सेक्स पोजीशन 3. जब आप ऊपर हों

sex-3

ये तो शायद बताने की भी ज़रूरत नहीं है। आप जानती ही होंगी कि ये सेक्स स्टाइल लड़कों को कितना पसंद होता है। आखिर उनके हाथ और लेग्स पर कम स्ट्रेन आता है और ऊपर देखने पर उनको आपके जैसा खूबसूरत नज़ारा भी तो देखने को मिलता है।

सेक्स पोजीशन 4. और रिवर्स काउगर्ल भी तो है

जी हाँ, लेडीज़, कभी-कभार लड़के चाहते हैं कि आप ऊपर हो, लेकिन आप उल्टी तरफ फेस किए हुए हों…क्योंकि जितना वो आपके बूब्स को पसंद करते हैं, उतना ही वो आपकी पीठ को भी पसंद करते हैं!!

सेक्स पोजीशन 5. साइडवेज़ !

sex-5

ये बिल्कुल ऐसा ही है, जैसा आप नॉर्मली करती हैं, बस इस सेक्स स्टाइल में फर्क सिर्फ इतना है कि आप दोनों अपनी साइड्स पर होते हैं। इसमें आपके हाथों (या लड़कों के हाथों) को वज़न भी नहीं झेलना पड़ता है। और ये पोजीशन लड़कों को लंबे टाइम तक लास्ट करने में मदद भी करती है।

सेक्स पोजीशन 6. पीछे की तरफ से

जितना फन और मज़ेदार चीज़ें आप दोनों इस सेक्स स्टाइल में कर सकते हैं, इसे “डॉगी स्टाइल” कहना उतनी ही नाइंसाफी होगी!

सेक्स पोजीशन 7. बैठ कर आजमाएं

sex-7

सेक्स करते वक़्त जब आप दोनों के लिप्स व स्किन एक दूसरे के पास हो, तब प्यार का मज़ा ही कुछ और होता है। और ये एक अलग सेक्स स्टाइल होता है, जो लड़के को धीरे धीरे मूव करने पर फ़ोर्स करता है, जो इसे एक सुपर इंटेंस एक्सपीरिएंस बनाता है।

सेक्स पोजीशन 8. और खड़े होकर

जब आप दोनों साथ खड़े हों और आपके पैर आपके पार्टनर के अराउंड हों, तो वो सेक्स स्टाइल कुछ अलग ही लेवल का मज़ा होता है….

सेक्स पोजीशन 9. दीवार के अगेंस्ट

sex-9

ऊपर जो बताया गया है, ये बिल्कुल उसी की तरह है – बस फर्क सिर्फ इतना है कि लड़के को सहारे के लिए दीवार मिल जाती है और वो बैलेन्स बनाने की प्रॉब्लम को भूलकर सिर्फ आपको अभिराम देने पर फोकस कर सकते हैं।

सेक्स पोजीशन 10. टेबल पर…

आप टेबल पर और लड़का खड़ा हुआ हो – एक्सपेरिमेंटल और अडवेंचरस होने के लिए… ये सेक्स स्टाइल हाइट के डिफरेंस के हिसाब से एकदम सही है!

सेक्स पोजीशन 11. कुर्सी पर भी…

sex-11

लेडीज़, मान भी लीजिए – उस पैशनेट सेक्स स्टाइल में कुर्सी के आर्मरेस्ट का सपोर्ट मिलना इतनी बुरी चीज़ भी नहीं है, है ना? ☺

यह भी पढ़ें:

Beginners के लिए ये 7 Sex Positions!

virginity खोने से पहले ये 10 बातें ज़रूर पता होनी चाहिए