Advertisement

रिलेशनशिप

अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये सेक्सी गेम – Sexy Games for Couples

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Feb 15, 2018
अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये सेक्सी गेम – Sexy Games for Couples

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर उसे दीवानों की तरह प्यार करे। लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में इंसान खुद को इतना ज्यादा थका हुआ महसूस करता है कि वह प्यार जताने की हालत में ही नहीं रह जाता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो समय के साथ-साथ बोरिंग हो जाते हैं या आप कह सकते हैं कि प्यार और अट्रैक्शन को लेकर उनकी दिलचस्पी धीरे-धीरे कम होने लगती है। लेकिन अगर आप चाहें तो अपने पार्टनर के बिगड़ते या फिर बोरिंग मूड को भी रोमांटिक बना सकते हैं और वो भी बड़े ही आसान तरीके से। बस आपको उनके साथ खेलना कुछ ऐसे सेक्सी ड्रिंकिंग गेम (drinking game), जो उनके मूड को टर्न ऑन करने के साथ-साथ आपके रिलेशनशिप में भी रोमांस, सेक्स और ढेर सारा फन ऐड कर देंगे। वहीं अगर आप सिंगल हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट होना चाहती है, तो भी इन सेक्सी गेम्स (Sexy Games for Couples) का लुत्फ उठा सकती हैं। यकीन मानिए 100% मजा आएगा आपको! तो फिर देर किस बात चुनिए इनमें से कोई एक या दो सेक्सी गेम (sexy games) और हार-जीत के बदले लगाइए सेक्सी शॉट।

पार्टनर्स के लिए सेक्सी गेम्स – Sexy Games for Couples

सेक्स गेम्स एक बेहतरीन ज़रिया हैं आपको आपके पार्टनर के करीब लाने का। इनके ज़रिए न सिर्फ आपके बीच का रिलेशनशिप मज़बूत होगा बल्कि आपका मूड भी तरोताजा हो जायेगा। आप अपने पार्टनर संग रोमांटिक और नॉटी स्टाइल वाले सेक्सी गेम (sexy games) खेल सकते हैं। तो फिर देर किस बात कि अपने बॉयफ्रेड के साथ रात को स्पाइसी और रोमांटिक बनाने और उसके थोड़ा और करीब आने के लिए इनमें से चुनें कोई भी सेक्सी गेम (drinking game) –

Sexy Games for Couples

टू ट्रूथ्स, वन लाइ

आपको और आपके पार्टनर को एक-दूसरे को तीन बातें बतानी हैं। इनमें से दो सच होंगी और एक झूठ। अगर आपके पार्टनर ने पकड़ लिया कि कौन सा झूठ है तो आपको एक शॉट लेना होगा। अगर नहीं तो वह एक शॉट लेगा। इस तरह से आप दोनों ड्रिंक करते हुए एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जान भी लेंगे।

नेवर हैव आई एवर

इस गेम की शुरूआत आप दोनों में से कोई भी कर सकता है। आप दोनों में से किसी एक को कुछ वाइल्ड कहना है, जो आपने पहले कभी नहीं कहा है। जैसे – मैंने कभी भी किसी सेम सेक्स वाले के साथ सेक्स नहीं किया है। अगर आपके पार्टनर ने ऐसा किया होगा तो वह एक शॉट लेगा। इस तरह से बारी-बारी से कुछ कहना है। अगर आपने वह नहीं किया है जो आपने पार्टनर ने किया है तो आप उससे पूछ सकते हैं कि उसने कैसे किया। है न मजेदार गेम!

Sexy Games for Couples

यू आर अरेस्टेड

रोमांस और सेक्स को और भी दिलचस्प बनाने का सबसे अच्छा तरीका है पार्टनर को हैंडकफ (हथकड़ी लगाना)। अगर आपने हॉलिवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ देखी है तो उसमें इस तरह का सीन देखा भी होगा। बस इसके लिए आपको पार्टनर के साथ शॉट लेते समय अपने से पसंद-नपसंद से जुड़े सवाल पूछने हैं, जिसका जवाब न देने पर पार्टनर को कैद करने की सजा मिलेगी। बस फिर क्या आपको उन्हें हथकड़ी लगानी है और फिर लेने साथ में सेक्सी शॉट!

यह भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड के साथ नॉटी होने के लिए उससे पूछें ये 15 सवाल

नॉटी कार्ड गेम

ये नॉर्मल कार्ड वाला गेम नहीं है। इसीलिए रुल्स उन्हें पहले ही समझा दीजिएगा। आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक और नॉटी स्टाइल वाला कार्ड गेम खेल सकते हैं। हर कार्ड के साथ आप एक रोमांटिक ऐक्ट जोड़ सकते हैं। जैसे कि आपके पार्टनर के पास पान के पत्ते वाला कार्ड आता है तो उसे अपने कपड़े उतारने होंगे, क्वीन आई तो मसाज करनी होगी, किंग आया तो उसे आपको सेक्सी शॉट लेने होंगे मतलब किसी खास पॉजिशन में बैठकर ड्रिंक शॉट लेना।

रोल प्ले 

हम फोर प्ले नहीं बल्कि रोल प्ले की बात कर रहे हैं। रोल-प्ले के जरिए आप बेडरूम में जो चाहें वह बन सकती हैं। फिर चाहे टीचर-स्टूडेंट फैंटसी को हकीकत में बदलना हो या फिर नर्स और पेशंट जैसे फैंटसी… आपके पास कई ऑप्शन्स होते हैं जिन्हें आप चूज कर सकती हैं। इसके गेम को खेलने के लिए आपको 5-6 तरह के कैरेक्टर की चिट बनानी होगी। आप दोनों में से जो भी ज्यादा शॉट लेगा उसे एक चिट निकालनी होगी और अपने पार्टनर से रोल प्ले करवाने का सुनहरा मौका मिलेगा।

3-sexy-drinking-games

पोकर इन अ डिफरेंट वे

इस पोकर गेम में आपको अपने बॉयफ्रेड के साथ थोड़े अलग रूल्स बनाने होंगे। इस बार अपने पार्टनर के साथ पोकर खेलें और हारने वाले को एक-एक कर अपने कपड़े उतारने होंगे। बस फिर क्या इस गेम के बारे में सुनते ही आपके पार्टनर की दिल जोर-जोर से धड़कने लगेगा। 

टाइम टू सेक्सी टॉक

जैसे कि इस सेक्सी गेम के नाम से ही जाहिर हो रहा है कि आपको अपने पार्टनर से सेक्सी टॉक करनी है। बस इसके लिए आप बोतल को टेबल पर घुमाएं और जिसकी तरफ घूमे उसे दूसरे से सेक्सी बातें करनी होंगी। धीरे-धीरे इसके जरिए पार्टनर से अपनी तड़प का इजहार करें। फिर माहौल अपने आप ही हॉट हो जायेगा।

यह भी पढ़ें – कैसे अपने पार्टनर का मूड बनाएं

सेक्सी ड्रिंकिंग गेम्स फॉर कपल – Couple Games

जब कभी आपके रिलेशनशिप में नीरसता-सी आने लगे तो अपने पार्टनर से शिकायत करने की जगह उनके लिए कुछ ऐसा सरप्राइज प्लान करें, जो आपके मूड को ऑन करने के साथ-साथ उन्हें भी एक्साइटेड कर दे। पीने का शौक रखते हैं उनकी मनपसंद ब्रांड की ड्रिंक मंगवाये (drinking game) और अगर नहीं पीते हैं तो कोल्ड ड्रिंक भी चलेगी। बेडरूम में कम रोशनी करें और ये बेहतरीन सेक्सी ड्रिंकिंग गेम्स फॉर कपल (sexy games) खेलें। यकीन मानिए आपकी ये पहल उनको बेहद पसंद आयेगी।

Couple Games

फ्लिप, सिप, स्ट्रिप 

आपको एक सिक्का लेकर उसे फ्लिप करना है। आपके पार्टनर को अनुमान लगाना है कि वह हेड है या टेल। अगर उसने सही बताया तो उसे कुछ नहीं करना है पर अगर उसने गलत बताया तो उसे एक शॉट लेना पड़ेगा। अगर उसने दो बार गलत बताया तो उसे अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना है। उसके बाद आपकी बारी है, आपको भी वही करना है। यह शैतानी से भरा मस्ती वाला गेम है, जो आपको पूरी रात सोने नहीं देगा।

रशियन रॉले

कुछ शॉट ग्लासेज़ को इकट्ठा कर लें और एक गिलास को छोड़कर बाकी सब में पानी भर दें। उस खाली गिलास में अपनी फेवरिट ड्रिंक भरें। इसके बाद गिलासों को मिलाते रहें, जब तक कि आप दोनों को यह न पता चले कि अल्कोहल किसमें है। जिसे भी अल्कोहल शॉट मिले, उसे एक शॉट लेना है और एक डेयर परफॉर्म करना है। गेम के आगे बढ़ने के साथ ही अल्कोहल वाले गिलास की संख्या को भी बढ़ाते जाएं।

1-sexy-drinking-games

मूवी ड्रिंकिंग गेम 

यह सेक्सी गेम बहुत आसान है। इसके लिए कोई ऐसी मूवी सिलेक्ट करिए, जो आप दोनों की फेवरिट होने के साथ ही नई भी हो। इस मूवी के दौरान होने वाली संभावित चीजों की लिस्ट बना लीजिए और मूवी देखने के दौरान जब ऐसा हो तो एक शॉट ले लें। गेम को थोड़ा मजेदार बनाने के लिए आप चाहें तो कोई डर्टी मूवी देख सकते हैं ताकि आप दोनों ड्रिंक करते हुए अंत तक एक-दूसरे में खोने के लिए रेडी हो जाएं।

स्नेक्स एंड लैडर्स

अपने बचपन के फेवरिट बोर्ड गेम से भी हम ड्रिंकिंग गेम बना सकते हैं। मसलन आप स्नेक्स एंड लैडर्स खेल सकते हैं। बस अंतर यह होगा कि जब भी आपकी या आपके पार्टनर की सीढ़ी पर चढ़ने की बारी आएगी तो वह एक शॉट लेगा और जब सांप काटेगा या उसे फिर से गेम की शुरूआत करनी होगी। ऐसे में उसे अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना होगा। है न बिल्कुल आसान गेम?

स्ट्रिपटीज़ डाइस

स्ट्रिपटीज़ तो करें लेकिन सही तरीके से! यह बहुत आसान भी है। एक डाइस लें और उसे घुमाएं। अगर ईवन नंबर आया तो आपको ड्रिंक करना है और अगर ऑड नंबर आया तो आपको अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना है। यह ऐसा गेम है, जिसमें कोई भी विनर या लूज़र नहीं है!

5-sexy-drinking-games

डेयर बीयर पॉन्ग

हम सबने क्लासिक बीयर पॉन्ग के बारे में सुना या खेला ही होगा। यहां बीयर पॉन्ग एक ट्विस्ट के साथ खेला जाएगा। बीयर डालकर ग्लासेज़ को टेबल के दोनों किनारों पर ट्राएंगल शेप में रख दें। हर गिलास में बीयर की मात्रा बढ़ती जानी चाहिए। अब आपको अपने पार्टनर के गिलास की तरफ पिंग पॉन्ग बॉल फेंकनी है और जिस गिलास में बॉल गिरे या टच हो जाए, उसे उस गिलास से ड्रिंक करना है। ऐसा ही उसे भी आपके साथ करना है। ट्विस्ट यह है कि हर गिलास के नीचे एक डेयर लिखकर रखना है। तो अब आपको और आपके पार्टनर को न केवल बीयर पीनी है बल्कि गिलास के नीचे लिखे डेयर को परफॉर्म भी करना है।

बॉडी शॉट्स 

डाइस का एक पेयर लें और हर नंबर के पास छह बॉडी पार्ट्स और शॉट लेने के छह तरीके लिखें। जैसे- लिकिंग इट ऑफ, सिपिंग या सकिंग। डाइस को घुमाकर जानें कि आपको अपने पार्टनर की बॉडी के किस पार्ट से कैसा सेक्सी शॉट लेना है!

यह भी पढ़ें – जानिए क्या करना चाहिए जब आपका पार्टनर उदास हो और खुद को अकेला महसूस करे 

फन ड्रिंकिंग गेम्स – Funny Drinking Games

रोमांस का मतलब सिर्फ हाथ पकड़ना या एक-दूसरे को गले लगाना या किस करना ही नहीं होता। किसी बात पर हंसते-खिलखिलाते एक-दूसरे में अचानक से खो जाना भी बेहद रोमांटिक होता है। अगर अपने बॉयफ्रेंड के साथ थोड़ा मस्ती भरा टाइम बिताने का मूड कर रहा है तो उनके साथ  कुछ मज़ेदार और रोमांटिक फन ड्रिंकिंग गेम्स (Funny Drinking Games) खेलने का प्लान बना सकती हैं।। इस गेम्स में आप जैसी मर्जी चाहे अपने रूल्स बना सकती हैं, मसलन पार्टनर को जीतने का मौका नहीं मिलना चाहिए। फिर देखिए कैसे ये सेक्सी गेम खेलते समय आपके बॉयफ्रेंड का चेहरा लाल पड़ जायेगा।

Funny Drinking Games

स्पिन द बॉटल 

आपको यह जानकर आश्चर्य हो रहा होगा कि दो लोग स्पिन द बॉटल गेम कैसे खेलेंगे? हम बताते हैं कैसे।लोगों की जगह सर्कल में सेक्सी फूड आइटम्स रखें। जैसे व्हिप्ड क्रीम, जेल शॉट्स, चॉकलेट आदि। अब बॉटल को स्पिन करें और अगर बॉटल आपके पार्टनर की तरफ घूमे तो उसे किस कीजिए। यदि वह किसी सेक्सी ट्रीट की ओर घूमे तो आप उसका इस्तेमाल किसी भी सेक्सी तौर पर करने को तैयार रहिएगा!

गुब्बारे वाला गेम

इस गेम के दौरान आपको एक शॉट लेने के बाद गुब्बारे फोड़ने होंगे लेकिन हाथ से नहीं बल्कि साथ में सेक्सी मूव्स करते हुए। इसके लिए आप दस गुब्बारे अपने बेड में फुला कर रख दीजिए और एक दूसरे को गले लगाने और किस करने जैसे काम करने लग जाइए और जिसकी कोशिश से अधिक गुबारे फूटेगे वो जीत जाएगा और दूसरा हार जाएगा। यकीन इस गेम में जानबूझ के गुब्बारे फोड़ने की इजाजत नहीं होगी

हाईड एंड सीक

बचपन में ये गेम आपने बहुत खेला होगा लेकिन अब इसे एडल्ट टाइप खेलना होगा। अपनी ड्रिंक खत्म करने के बाद बेडरूम में छुपे हुए पार्टनर को ढूंढना है और अगर तय समय में आपने उन्हें ढूढ़ लिया तो आप उसके साथ जो चाहे वो कर सकती हैं और अगर नहीं ढूढ़ पाई तो वो जो चाहे आपके साथ कर सकता हैं। है न जबरदस्त फन ड्रिंकिंग गेम!

सेट ईट राइट

एक दूसरे से दूर लेट जाएं और अपने पार्टनर से कोई सवाल करें। सही जवाब देने पर एकदूसरे के थोड़ा नजदीक आएं और गलत जवाब देने पर एक कदम दूर चले जाएं। यकीनन इस गेम से आप एकदूसरे के पास आने के लिए मचल उठेंगे।

9-sexy-drinking-games

द ऑक्शन

ये बेहद फन लविंग सेक्सी गेम है। इसमें आप अपने पार्टनर के कपड़ों की बोली लगाते जाइए और उनसे खरीदे गए कपड़े एक-एक कर आपको देने को कहें। और आखिर तक क्या करना है ये आप तो आपको पता ही होगा।

आई कॉन्टैक्ट 

पिछली बार कब आप दोनों ने एक-दूसरे की आंखों में गहराई से देखा था? खैर, अब यहां आपके लिए ऐसा करने का मौका है। अपने साथी की आंखों में देखें और थोड़ी देर के लिए रुकें। जो पहले पलक झपकाता है, वह एक शॉट लेगा। दूसरी बार में दो बार अपने कपड़े उतार देगा। इससे आप दोनों के बीच प्यार में रोमांस और हॉटनेस दोनों का ही तड़का लगेगा।

7-sexy-drinking-games

ड्रंक जेंगा

इस क्लासिक गेम ऑफ लव के लिए काफी हिम्मत चाहिए। जेंगा के सभी ब्लॉक पर नॉटी डेयर्स की चिट चिपकानी है और इसे बिल्कुल उसी तरह से खेलना है जैसा कि ये खेला जाता है। हर बार जब आप एक चिट निकालते हैं, तो आपको उस पर लिखे डेयर को पूरा करना होता है। जो डेयर आप नहीं करना चाहते उसके बदले आपको एक शॉट पीना होगा। 

यह भी पढ़ें – ऐसे नॉटी और सेक्सी मैसेज लड़कियां रात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड से चाहती हैं

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!