Advertisement

Sex Education

कभी न करें ये 9 काम Sex के दौरान !

Riwa SinghRiwa Singh  |  May 10, 2016
कभी न करें ये 9 काम Sex के दौरान !

Advertisement

हमारे साथ कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं जिनके साथ हम शुरुआत में तो समझौता कर लेते हैं पर बाद में पछताते हैं और सोचते हैं कि उसे avoid ही कर देना चाहिए था। सेक्स के साथ भी ऐसा ही कुछ होता है। हम बताते हैं आपको वो चीज़ें जो आप अपनी सेक्स लाइफ में avoid ही कर दें तो अच्छा है।

1. कुछ ऐसा करना जिसके लिए आप खुद uncomfortable हों

1-2

अगर बेड में कोई नया experiment करने से आप डरती हैं तो उसे कभी न आज़माएं। ऐसी चीज़ें ट्राय करने का क्या फायदा जो आपको खुशी देने के बजाय परेशान कर दें।

2. सिर्फ़ ‘उस’ हिस्से पर फोकस करना

उसे अच्छा फील कराने के लिए आप उसकी जांघ, सीने या गर्दन पर भी हल्का टच दे सकती हैं। सिर्फ़ वहीं हिस्सा नहीं है उसे ऐक्टिव फील कराने को।

3. Climax के बारे में झूठे expectations

2

अपने पार्टनर को कभी झूठी दिलासा न दें कि आप orgasm के करीब हैं अगर आप करीब नहीं हैं। आप उससे कुछ न छिपाएं ताकि वो आपको बेहतर फील करा सके।

4. फोन-कॉल

हम समझते हैं.. पर अगर बहुत ही ज़रूरी फोन-कॉल न हो तो न अटेंड करें। सेक्स से फ्री होकर भी बेस्टी से बातें की जा सकती हैं.. बीच में बातें करना ठीक नहीं है।

5. बिल्कुल चुप रहना

आप अगर सबकुछ बिल्कुल शांति से होने देंगी तो कुछ भी दिलचस्प नहीं लगेगा। आपके पार्टनर को भी ये महसूस होते रहना चाहिए कि आप ये सब एंजॉय कर रही हैं। आपकी आवाज़ उसे सपोर्ट करेगी इसलिए शांत रहना ठीक नहीं है।

6. सिर्फ़ इस पर ध्यान देना कि..

6-2

हम कब orgasm तक पहुंचेंगे। अगर आपका ध्यान सिर्फ़ climax तक पहुंचने पर रहेगा तो आप ये process कभी एंजॉय नहीं कर पाएंगी। हर लम्हे को जी भर के जिएं।

7. बहुत बातें करना

देखिए, बिल्कुल चुप रहना ठीक नहीं है लेकिन लगातार बातें करते रहना भी अच्छा नहीं है। वो भी तब जब बातें किसी दूसरे टॉपिक पर हों। इससे किसी का भी concentration बिगड़ता है, माइंड divert होता है और फिर उतना मज़ा नहीं आता।

8. लड़ाई करना.. क्योंकि आपको कोई बात याद आ गई

Really? आपको लगता है कि गड़े मुर्दे उखाड़ने का ये सही वक्त है? अगर आपको अपना और उसका मूड खराब ही करना है तो ये सबसे सही फॉर्मुला हो सकता है पर अगर आप सबकुछ ठीक-ठीक रखना चाहती हैं तो अभी बहस न करें। झगड़ा करने के लिए दूसरा टाइम सही है पर ये नहीं।

9. Sex को पोर्न जैसा बनाना

हो सकता है आप या आपका बॉयफ्रेंड ऐसा चाहते हों कि आपका सेक्स बिल्कुल पोर्न जैसा होना चाहिए। पर रिल लाइफ़ और रियल लाइफ बहुत अलग होते हैं दोस्त.. इसे मिक्स करने की कोशिश न करें। और सेक्स जैसी चीज़ planned न होकर बिल्कुल natural हो तभी अच्छा लगता है। माहौल ऐसा ही होना चाहिए कि आप उसमें घुल जाएं और आपको दुनिया का पता ही न चले।

gifs: tumblr

ये भी पढ़ें : आपकी ज़िंदगी में Sex लाता है ये 10 बदलाव!

ये भी पढ़ें :  Bedroom में ये 9 चीजें कभी न करें!