Advertisement

एंटरटेनमेंट

प्रियंका चोपड़ा के शो पर हुआ बवाल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 17, 2021
प्रियंका चोपड़ा के शो पर हुआ बवाल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

Advertisement

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इंटरनेशनल डेब्यू टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ ने उन्हें विश्व भर में पहचान दिलाई। आज प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार भी हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि प्रियंका की तारीफ होने की बजाय उनकी जमकर आलोचना हुई।

जी हां, प्रियंका चोपड़ा का रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ (The Activist) इस समय निगेटिव कमेंट्स के कारण चर्चा में है। इस शो में प्रियंका चोपड़ा, जूलियन होफ और अशर शो के होस्‍ट/जज के रूप में नजर आ रहे हैं। विवाद इतना बढ़ा इंटरनेशनल लेवल पर शो के विरोध में आवाज उठीं वहीं अब प्रियंका भी माफी मांगती नजर आ रही हैं। 

शो के कारण हो रही खुद की आलोचना होते हुए देख प्रियंका चोपड़ा ने बिना एक पल की देरी किए इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा  पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं माफी चाहती हूं अगर मेरे इस शो का ह‍िस्‍सा बनने की वजह से आपको न‍िराशा हुई है।’ वो आगे लिखती हैं, ‘हमारा लक्ष्‍य सिर्फ इन कार्यकर्ताओं की मेहनत और उनके द्वारा लाए गए बदलाव को दुन‍िया के सामने लाना था। मैं ये जानकार खुश थी कि इस नए फॉर्मेट में इन कार्यकर्ताओं के काम को सामने लाया जाएगा और मैं उस संस्‍थान से जुड़कर गर्व महसूस कर रही थी जो सालों से इस द‍िशा में काम कर रहा है।’

इसके आगे प्र‍ियंका लिखती हैं, ‘सामाज‍िक कार्यकर्ताओं का एक वैश्विक समुदाय है जो हर द‍िन दुन‍िया में बदलाव लाने के लिए अपना खून-पसीना बहाता है। लेकिन अक्‍सर इनकी बातें लोगों के सामने ही नहीं आती हैं। इनका काम बेहद जरूरी है और इसे न स‍िर्फ पहचाना जाना चाहिए, बल्कि इसका जश्‍न भी मनाया जाना चाहिए।’

आखिर क्या है ये मामला

दरअसल, प्रियंका का शो काफी अलग है, जिसका मकसद अलग-अलग एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है, ताकि वे अपने अलग-अलग समामाजिक मुद्दों को बढ़ावा दे सकें। यह एक तरह का रियलिटी शो है, जिसमें 6 प्रतियोगी भाग लेंगे और अलग-अलग टीमों के रूप में लड़ेंगे। इन एक्टिविस्‍ट्स को ‘ऑनलाइन एंगेजमेंट, सोशल मीट्रिक और होस्‍ट के इनपुट’ के आधार पर जज किया जाना था। लेकिन इस शो में इस तरह के प्रतियोगिता वाले नियम को देखकर लोगों को गुस्सा आया। इसलिए शो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया साथ ही यूजर्स ने इसकी काफी आलोचना की।

ये भी पढ़ें –
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान
BB OTT: दिव्या अग्रवाल कहीं इस वजह से 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे ‘बिग बॉस 15’ में ना कर पाएं एंट्री
लग्जरी क्रूज में घूमने की सर्विस शुरू कर रहा है IRCTC, जानिए किन-किन जगहों की करायेगा सैर
जाह्नवी कपूर ने व्हाइट बॉडीकोन में फैशन गोल्स किए सेट, आप भी देखें शानदार Pics