Advertisement

एंटरटेनमेंट

BB OTT: दिव्या अग्रवाल कहीं इस वजह से 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे ‘बिग बॉस 15’ में ना कर पाएं एंट्री

Megha SharmaMegha Sharma  |  Sep 17, 2021
BB OTT: दिव्या अग्रवाल कहीं इस वजह से 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे ‘बिग बॉस 15’ में ना कर पाएं एंट्री

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी जल्द ही खत्म होने वाला है। इसके बाद अब फैंस की नजर बिग बॉस 15 पर अटकी हुई है जो 3 अक्टूबर 2021 से शुरू होने वाला है। सोशल मीडिया पर शो के फैंस का मानना है कि दिव्या अग्रवाल, बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीतने वाली हैं। दरअसल, उन्हें उनके कंपेटिटर और कंटेस्टेंट प्रतीक सेजपाल से अधिक वोट्स मिल रहे हैं और इस वजह से फैंस को दिव्या के शो जीतने की अधिक उम्मीद है। 

वहीं, कुछ अफवाओं की मानें तो राकेश बापट और शमिता शेट्टी, सलमान खान के शो में दिखाी दे सकते हैं। रियल खबरी के अनुसार, शो के मेकर्स का मानना है कि दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी को बहुत अधिक मसाला या कंटेंट नहीं दिया है। साथ ही यदि वह बिग बॉस ओटीटी जीत जाती हैं और बिग बॉस 15 नहीं जीत पाती हैं तो वो थोड़ा अजीब हो जाएगा। 

इसके अलावा खबरी का कहना है कि बिग बॉस 15 में जीशान खान भी दिखाई दे सकते हैं क्योंकि उन्होंने शो की शुरुआत में ही काफी कंटेंट दिया था। साथ ही उर्फी जावेद भी सलमान खान के शो में दिखाई दे सकती हैं क्योंकि वह पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई थीं। जानकारी के अनुसार प्रतीक सेजपाल की एंट्री घर में कंफर्म है क्योंकि उन्होंने ओटीटी को काफी कंटेंट दिया है लेकिन फिर भी दिव्या अग्रवाल के शो जीतने और उसके बाद बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

खबरी की मानें तो शो के मेकर्स दिव्या को लेकर श्योर नहीं हैं। वहीं आपको बता दें कि मिड वीक इविक्शन में नेहा भसीन घर से बेघर हो गई हैं। नेहा के घर से बेघर होने के से सबसे अधिक प्रतीक सेजपाल ही प्रभावित हुए थे और वह काफी देर तक रोते भी रहे थे। हालांकि, अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि शो का विजेता कौन होता है और इनमें से बिग बॉस 15 में कौन अपनी जगह बना पाता है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।