Advertisement

एंटरटेनमेंट

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, जानिए कैसे पता चली ये बात

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 17, 2021
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, जानिए कैसे पता चली ये बात

Advertisement

‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पिछले ही साल यानि 30 अक्टूबर 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gauatam Kitchlu) से शादी की थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे थे और साथ ही वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। ऐसे में हमें पता चला है कि अब काजल और गौतम जल्दी मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

जी हां, काजल प्रेग्नेंट हैं और उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुद काजल ने इसकी जानकारी हाल ही में काम कर रही फिल्म आचार्य (Acharya) के डायरेक्टर को दी है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने मेकर्स को ये भी कहा है कि उनके पार्ट की शूटिंग जल्द ही पूरी कर दी जाए क्योंकि फिर वह बाद में ब्रेक लेंगी। जिसके बाद से ही इस बात की चर्चा होने लगी कि काजल प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो जल्द ही शूटिंग पूरी कर लेना चाहती हैं।

वहीं अभी तक काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। इसीलिए हम भी इसे मात्र एक कयास की तरह ही ले रहे हैं क्योंकि जब तक काजल और गौतम में से कोई प्रेग्नेंसी की बात को सही करार नहीं दे देता है तब तक इस पर सस्पेंस बरकरार रहेगा। 

वैसे आपको बता दें कि काजल और गौतम दोनों ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन खास इवेंट की तस्वीरें जरूर शेयर करते हैं। काजल काफी समय से सोशल मीडिया से भी दूर हैं, जोकि कहीं न कहीं इस कयास को सच साबित करने की कोशिश कर रहा है। 

काजल और गौतम की शादी की रस्में मुंबई में पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई। यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए काजल ने एक इंटरव्यू में कहा, “गौतम और मैंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। हम दोनों सात साल कर दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहराती गई और हम दोनों एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए। हम एक-दूसरे से बहुत बार मिला करते थे। लेकिन जब लॉकडाउन हुआ तो हम कई हफ्तों तक नहीं मिल पाए। एक-दूसरे को देख नहीं सके। कई बार हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। ऐसे में हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि अब हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए और साथ में रहना चाहिए।’

ये भी पढ़ें –
मेहंदी से लेकर हल्दी तक देखें काजल अग्रवाल के शादी के फंक्शन की Inside Pics
शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव पहुंची ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
इन Tips की मदद से करें सिल्क की साड़ी का रखरखाव, लंबे समय तक वैसी की वैसी ही बनी रहेगी
अलग-अलग वेडिंग फंक्शन के लिए सेलेब्स के इन आई मेकअप लुक्स से आप भी ले सकती हैं इंस्पीरेशन

POPxo की सलाह : सॉफ्ट स्मूद स्किन पाने के लिए ट्राई करें  MYGLAMM  ये शनदार स्किन केयर प्रोडक्ट्स –