home / एंटरटेनमेंट
नताशा दलाल नहीं चाहतीं कोई ‘वरुण धवन की पत्नी’ के नाम से उन्हें जानें, बताई ये वजह

नताशा दलाल नहीं चाहतीं कोई ‘वरुण धवन की पत्नी’ के नाम से उन्हें जानें, बताई ये वजह

किसी के लिए भी शादी एक बड़ी बात होती है फिर चाहे वो सामान्य इंसान हो या फिर बॉलीवुड का कोई सेलीब्रिटी, हर किसी के जीवन में यह बहुत अहमियत रखता है। पिछले साल वरुण धवन ने डिजाइनर नताशा दलाल से शादी की थी और हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। हालांकि, एक बड़े स्टार से शादी करने की वजह से वह भी सुर्खियों का हिस्सा बनने लगी हैं। लेकिन इसके बाद भी फैशन डिजाइनिंग के प्रति उनका प्यार कम नहीं हुआ है और हाल ही में उन्होंने अपनी खुद की पहचान के बारे में बात की है।

एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में नताशा ने बताया कि वह हमेशा से खुद की पहचान चाहती थीं और उन्हें वरुण धवन के नाम से जाना जाना पसंद नहीं है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने खुद की पहचान होने की अहमियत के बारे में बताया और कहा कि वह भी वरुण धवन की तरह बिजी रहना चाहती हैं। नताशा ब्राइड्स के लिए वेडिंग कॉरटर डिजाइन करती हैं और उन्होंने बताया कि उनकी बोन्ड वरुण के साथ काफी स्ट्रॉन्ग है। साथ ही नताशा ने यह भी बताया कि वरुण धवन उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। डिजाइनर ने कहा, वह बहुत अमेजिंग हैं और मुझे जो करना है, उसमें मुझे सपोर्ट भी करते हैं।

अपनी खुद की पहचान के बारे में बात करते हुए नताशा ने कहा, अपनी खुद की पहचान होना जरूरी है। ये आपको ग्राउंडिड और फॉकस रखती है। मैं भी खुद को वरुण की तरह बिजी रखना चाहती हूं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह लोगों की नजरों में नहीं रह सकती हैं क्योंकि इससे उन्हें इसकी आदत नहीं है। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि अब उन्हें इससे परेशानी नहीं होती है। उन्होंने कहा कि मुझे समझ आ गया है कि लोगों की नजरों में रहना आप अच्छे के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

नताशा ने कहा कि उनकी शादी के एक्सपीरियंस ने उन्हें प्रोफेशनली भी मदद की है। उन्होंने बताया कि जब भी कोई ब्राइड उनके स्टूडियो आती है तो उन्हें अपनी और वरुण की शादी की याद आ जाती है। उन्होंने कहा, शादी करना और अपना आउटफिट खुद डिजाइन करने से आपको इसके बारे में ज्यादा चीजें पता चलती हैं क्योंकि आपको बहुत सारी चीजें पता चलती हैं जो आपको पहले से पता नहीं होती हैं। आपको ब्राइड्स के साथ एक कनेक्शन महसूस होता है।

यहां आपको बता दें कि शादी की पहली सालगिरह के मौके पर वरुण ने नताशा के साथ अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी।

यह भी पढ़ें:
अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद बोल्ड सीन्स करने पर कहा- ‘पति विक्की जैन की फीलिंग्स को नहीं करना चाहती Hurt’
20 साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ में दिखाई देंगे करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन! जानें
पापा बने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

30 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text