home / एक्सेसरीज़
#MustHave : दिखना है स्टाइलिश तो आपने वॉर्डरोब में जरूर से रखें ये 5 ट्रेंडी फैशन आइटम्स

#MustHave : दिखना है स्टाइलिश तो आपने वॉर्डरोब में जरूर से रखें ये 5 ट्रेंडी फैशन आइटम्स

जब आप किसी खास मौके के लिए तैयार होना चाहते हैं तो कई लड़कियों को शॉपिंग करना पसंद होता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि समय की कमी के कारण वॉर्डरोब से ड्रेसेज का इस्तेमाल करना पड़ता है। ऐसे में आपकी वॉरड्रोब में बस कुछ फैशन आइटम्स का होना जरूरी है, और अगर ये चीजें आपके पास नहीं हैं तो फिर शॉपिंग के लिए तैयार हो जाइए।

हर लड़की के वॉर्डरोब में होने चाहिए ये फैशन आइटम्स Must Have Wardrobe Fashion Items in Hindi

ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करतीं। महंगे ब्रैंड्स में इन्वेस्ट करने से लेकर फैशन मैगजीन को फॉलो करने तक को वह आपनी आदत में शुमार कर लेती हैं। लेकिन फैशन एक्सपर्ट्स की मानें तो आप अपने वॉडरोब कुछ ही सेलेक्टेड फैशन वियर्स को शामिल कर ऑल टाइम स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। तो आइए जानते उन खास और जरूरी ट्रेंडी फैशन वियर्स के बारे में जो आपके वॉडरोब जरूर से होना चाहिए।

ADVERTISEMENT

ब्लैक ड्रेस

एक प्लेन ब्लैक ड्रेस आपके वॉर्डरोब में जरूर होनी चाहिए। इस ड्रेस को नाइट पार्टी से लेकर ऑफिस पार्टी तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे समय-समय पर जैकेट, बेल्ट या अपने किसी पसंदीदा फैशन एक्सेसीरिज के साथ पेयर कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस का लुक हर बार सबसे अलग और सबसे स्टाइलिश दिखेगा।

व्हाइट शर्ट और डेनिम जैकेट

सफेद शर्ट आसानी से स्टाइलिश लुक दे सकती है। बीटाउन की ज्यादातर एक्ट्रेस को भी आपने कई बार स्टाइलिश लुक में सफेद शर्ट पहने देखा गया है। वहीं, डेनिम जैकेट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। यह किसी भी ड्रेस से मैच करता है।

ADVERTISEMENT

सिल्क साड़ी

अगर आपके वॉर्डरोब में कम से कम एथनिक वियर है तो सिल्क की साड़ी जरूर रखें। यह साड़ी किसी भी तीज-त्योहार या ट्रेडिशनल पार्टी में बहुत अच्छी लगेगी। वहीं ऐसी साड़ियों का फैशन कभी खत्म नहीं होता। बस जरूरत है इनका सही इस्तेमाल करने की।

मल्टीकलर डिजाइनर ब्लाउज

आजकल सिंपल साड़ियों के साथ उनका मैचिंग ब्लाउज बनवाने से ज्यादा डिजाइनर ब्लाउज़ पहनना फैशनेबल हो गया है। डिज़ाइनर ब्लाउज़ सिंपल साड़ियों को गॉर्जियस और यूनिक लुक देते हैं। डिजाइनर मल्टीकलर स्टोन ब्लाउज़ को किसी भी साड़ी या लहंगे के साथ मैच किया जा सकता है। इसलिए ऐसा ब्लाउज़ आपके वॉर्डरोब में जरूर होना चाहिए।

ADVERTISEMENT

स्टाइलिश बेल्ट

आजकल बेल्ट के जरिए ड्रेस को स्टाइल करने का चलन है। फैशनेबल्स बेल्ट को स्टाइलिश तरीके से पहना जाये तो ये आपके आउटफिट और लुक में चार-चांद भी लगा सकती है। अपनी सिंगल-पीस ड्रेस या टॉप के साथ बेल्ट कैरी करें और देखें कैसे आपका फैटी लुक कर्वी हो जाता है। साथ ही आपकी हाइट भी ज्यादा लगती है। इनकी मदद से आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न लुक में खास दिखेंगी।

ये भी पढ़ें –
यहां से खरीदें सेलेब्स स्टाइल फैशन बेल्ट्स
ऑनलाइन रेडीमेड डिजाइनर ब्लाउज खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान
क्या आपकी भी लेगिंग्स जल्दी खराब हो जाती हैं? तो जानें उसके रखरखाव का सही तरीका और Tips
इन Tips की मदद से नेट की साड़ी या सूट की करें देखभाल और रखरखाव
ब्रंच डेट के लिए परफेक्ट है अलाया एफ का ग्रीन स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप लुक, देखे Pics
इन तरीकों से रखें अपने लेदर के कपड़ों और एक्सेसरी का ध्यान 
मानसून में किस तरह के फैब्रिक वाले कपड़े नहीं पहनने चाहिए 
साड़ी में परफेक्ट शेप और फिगर पाने के लिए ऐसे करें सही पेटीकोट का चुनाव

ADVERTISEMENT

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

17 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text