home / Bridal Makeup
PICS: कैटरीना कैफ सब्यसाची के सुर्ख लाल लहंगे में दिखीं बला सी खूबसूरत, मिनिमल लुक के साथ मेकअप किया कंप्लीट

PICS: कैटरीना कैफ सब्यसाची के सुर्ख लाल लहंगे में दिखीं बला सी खूबसूरत, मिनिमल लुक के साथ मेकअप किया कंप्लीट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी की। दोनों अपने खास दिन पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में दिखाई दिए थे। हल्दी से लेकर मेहंदी और शादी तक के ईवेंट को बहुत ही अच्छे से प्लान किया गया था और इस दौरान कपल और उनके परिवार काफी मौज-मस्ती करते हुए नजर आए थे। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही अपनी इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें रोजाना शेयर कर रहे हैं और हमें उनकी ये तस्वीरें बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इसी बीच हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ रेड ब्राइडल लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसे सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।  

कैटरीना को उनके खास दिन के लिए सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाहिता श्रॉफ अदजानिया और अक्षय त्यारी ने तैयार किया था। अपनी नई तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपने ब्राइडल लहंगे का फुल व्यू दिखाते हुए नजर आ रही हैं और उनके ब्लाउज की प्लंजिंग नेकलाइन को शो-ऑफ करते हुए नजर आ रही हैं। उनका लहंगा मटका सिल्क का है, जिस पर फाइन तिल्ला वर्क और हैवी एंब्रोइडरी की गई है और उनके लहंगे का बोर्डर वेलवेट का है, जिस पर जरदोरी काम किया गया है। अपनी शादी के मौके पर कैटरीना काफी रॉयल और पंजाबी ब्राइड के रूप में दिखाई दीं।

इसके साथ एक्ट्रेस सब्यसाची की ज्वेलरी में दिखाई दीं। 22K गोल्ड और अनकट डायमंड नेकलेस और मैचिंग झुमका ईयररिंग में नजर आईं। 38 वर्षीय एक्ट्रेस ने लाल रंग का चूड़ा और गोल्ड कस्टम मेड कलीरे पहने थे, जिस पर डव्स बने हुए हैं और इस पर बाइबल के कुछ शब्द भी लिखे हुए थे। कैटरीना की ज्वेलरी में डबल मांग टीका और स्टेटमेंट नथ पहना हुआ था।

डिजाइनर सब्यसाची के मुताबिक कैटरीना का दुपट्टा भी कस्टम मेड है और इसके जरिए विक्की कौशल के पंजाबी रूट्स को सम्मानित किया। 

इसके साथ ही हमें कैटरीना कैफ के ब्राइडल मेकअप का भी अच्छा व्यू मिला है। कैटरीना कैफ का मेकअप डेनियल बाउर ने किया था। आर्टिस्ट ने उनके फीचर को हाइलाइट करते हुए ल्यूमिसेंट ग्लो को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस का मेकअप किया। फ्लॉलेस बेस, ग्लॉसी पिंक लिप्स, डिफाइंड और फिल्ड इन ब्रो, फ्लश्ड गाल और खूब सारे हाइलाइटर और ब्लेंड स्मॉकी आई के साथ कैटरीना के लुक को कंप्लीट किया। कैटरीना ने इस दौरान अपने बालों को लो बन और फूलों के साथ सिक्योर किया। 

यह भी पढ़ें:
इंतजार हुआ खत्म! सामने आईं विक्की-कैटरीना की शादी की तस्वीरों की पहली झलक
Pics: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को एंगेजमेंट पर गिफ्ट की सैफायर रिंग, पहनाया सब्यसाची का मंगलसूत्र
कैटरीना कैफ के कलीरों को किया गया था डिजाइन, दुल्हन ने विक्की के लिए लिखवाया था स्पेशल मैसेज

13 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text