home / एंटरटेनमेंट
काजोल कभी नहीं करना चाहती थीं शादी, अजय देवगन से मिलने के बाद ऐसे बदल गई उनकी सोच

काजोल कभी नहीं करना चाहती थीं शादी, अजय देवगन से मिलने के बाद ऐसे बदल गई उनकी सोच

काजोल (Kajol) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह कभी भी शादी के आइडिया का समर्थन नहीं करती थीं लेकिन अजय देवगन से मिलने के बाद शादी को लेकर उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई। उन्होंने बताया कि अजय देवगन जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं उनकी इस खूबी ने काजोल (Kajol Thoughts on Marriage) को स्टेबिलिटी का सेंस दिया और इस वजह से उनका शादी ना करने का विचार बदल गया। 

ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने कहा कि, वह शादी से पहले एक ऐसी इंसान थीं, जो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, ”मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मैं उन लोगों में से हूं, जो शादी के लिए तभी हां करेगी जब कोई उसके सिर पर बंदूक रखकर उन्हें शादी करने के लिए मजबूर करे और कहे कि अगर मैंने शादी नहीं कि तो वो मेरा सिर उड़ा देंगे।”

काजोल ने आगे कहा, ”पर अजय देवनग (Ajay Devgn) से मिलने के बाद मुझे स्टेबिलिटी का एहसास हुआ। वह एक जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। वह एक दीवार, एक पत्थर की तरह मजबूती से खड़े हैं और इस वजह से मुझे लगा कि मैं उन पर सही में विश्वास कर सकती हैं। मैं ये जानती थी कि वह मुझे कभी नहीं छोड़ेंगे और ना ही मैं उन्हें कभी छोड़ूंगी। तो इस वजह से मुझे लगता है कि मुझे जिंदगी में काफी जल्दी एक सही इंसान मिल गया”।

बता दें कि अजय और काजोल पहली बार फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे लेकिन दोनों को पहली नजर में एक दूसरे से प्यार नहीं हुआ था। यहां तक कि काजोल को अयज काफी अलग लगते थे। वहीं अजय को काजोल काफी लाउड और एरोगेंट लगती थीं। हालांकि, समय के साथ एक दूसरे के लिए दोनों के विचार बदल गए और दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद फरवरी 24,1999 को शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे, न्यसा और युग हैं। 

बता दें कि अजय और काजोल ने एक साथ, इश्क, प्यार तो होना ही था और राजु चाचा जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले साल दोनों ताण्हाजी में दिखाई दिए थे।  

यह भी पढ़ें:
BB15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच जमकर हुआ झगड़ा, एक्ट्रेस ने किया उनपर होमोफोबिक कमेंट
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस जल्द ही कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, खुद किया इस बात का जिक्र

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

02 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text