home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस जल्द ही कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, खुद किया इस बात का जिक्र

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस जल्द ही कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, खुद किया इस बात का जिक्र

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) बेहद पॉपुलर कपल हैं। जहां प्रियंका हॉलीवुड में अपना जादू चला रही हैं, वहीं अब ये बात सामने आ रही है कि निक जोनस भी  बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। एक इंटरव्यू में खुद निक ने बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कुछ बातें कहीं। इतना ही नहीं उनके बातों से ही हमें पता चलता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं।

जी हां, इंटरव्यू में निक जोनस ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को शानदार बताते हुए जमकर उसकी तारीफ की। उन्होंने बताया कि उन्हें हिंदी सिनेमा बेहद पसंद है और कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं।

मीडिया इंटरव्यू के दौरान निक ने कहा, “मुझे बॉलीवुड फिल्मों से प्यार है। अपनी वाइफ के साथ रहने के बाद पिछले कुछ सालों में मैं बॉलीवुड के बारे में ज्यादा जान पाया हूं। यह एक ऐसी चीज है, जिसे करने में मैं इंटरेस्टेंड हूं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब मेरे कई सारे दोस्त बन गए हैं और मुझे लगता है कि यह फिनोमिनल फिल्म इंडस्ट्री है। जो काम वो लोग करते हैं वो बहुत ज्यादा इंस्पायरिंग है। अगर सही ऑफर मिलता है तो किसे पता कि मैं वो कर लूं।”

जब निक से इंडियन म्यूजिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ” मुझे लगता है कि वो बहुत अमेजिंग है। जब मैं इंडिया में था और अपनी शादी में भी मैंने काफी इंडियन म्यूजिक सुना। डांस करने के लिए यह बेस्ट म्यूजिक है और इंडियन म्यूजिक हम अपनी हाउस पार्टी में भी सुनते हैं।”

वैसे हम चाहते हैं कि निक जोनस बॉलीवुड में ट्राई जरूर करें! प्रियंका और निक एक साथ बेहद खूबसूरत दिखते हैं और हम उन्हें एक-दूसरे के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करते देखना पसंद करेंगे। साथ ही अगर ये दोनों फिल्म में भी गाएं तो कितना कमाल होगा?

आपको शायद याद होगा जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने गाने एक्सोटिक में कहा था, “परदेसी बाबू ने इस देसी दिल को मान लिया”? हमें कहना होगा, अब ये विदेशी बाबू भी देसी रंग में रंग गया है! निक बॉलीवुड से काफी प्रभावित हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही डेब्यू करेंगे।

02 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text