home / एंटरटेनमेंट
Anupama: क्या शिवांगी जोशी बनने जा रही हैं रुपाली गांगुली के शो का हिस्सा, राजन शाही ने किया खुलासा

Anupama: क्या शिवांगी जोशी बनने जा रही हैं रुपाली गांगुली के शो का हिस्सा, राजन शाही ने किया खुलासा

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और अन्य टीवी स्टार्स का शो अनुपमा इन दिनों काफी मशहूर है और इसकी टीआरपी भी टॉप पर बनी हुई है। फैंस, रुपाली को अनुपमा के अवतार में काफी पसंद करते हैं और शो में उनकी जर्नी से काफी इंस्पायर भी हैं। हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि शिवांगी जोशी अनुपमा का हिस्सा बनने वाली हैं। इतना ही नहीं कई फैंस ने ऑनलाइन कुछ तस्वीरों को एडिट कर के शेयर भी किया है, जो इन अफवाहों को बढ़ावा देते हैं। हालांकि, इसी बीच शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी इसी बारे में बड़े खुलासे किए हैं।

क्या शिवांगी जोशी बन रही हैं अनुपमा का हिस्सा?

कुछ दिन पहले शिवांगी जोशी अनुपमा के सेट पर दिखाई दी थीं, जहां वह गणपति बप्पा की ब्लेसिंग्स लेते हुए नजर आईं। गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने के लिए शो के मेकर्स ने अनुपमा के सेट पर गणपति बप्पा को स्थापित किया था। शिंवागी को सेट पर देखकर फैंस बहुत खुश हुए थे। इसी के बाद फैंस को लगा कि शिवांगी जोशी, रुपाली गांगुली के शो अनुपमा का हिस्सा बनने वाली हैं। इतना ही नहीं, शिंवागी और पारितोष की कुछ एडिटिड तस्वीरें भी इंटरनेट पर शेयर की गई हैं। एक फैन ने दावा किया कि शिवांगी अनुपमा में दिखाई देने वाली हैं। इतना ही नहीं अफवाहों की मानें तो शिवांगी शो में पारितोष की गर्लफ्रेंड की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

राजन शाही ने शिंवागी जोशी के अनुपमा का हिस्सा बनने पर कही यह बात

एक इंटरव्यू में राजन शाही ने बताया कि शिवांगी जोशी शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं और इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि गणेश चतुर्थी के मौके पर शिवांगी केवल गणपति बप्पा का आशिर्वाद लेने के लिए शो के सेट पर आई थीं। शाही ने बताया कि वो हर साल शो के सेट पर बप्पा का स्वागत करते हैं और साथ ही उन्होंने कहा, यह शिवांगी का बहुत ही अच्छा जेश्चर है कि वह विसर्जन के दिन बप्पा की ब्लेसिंग लेने के लिए आई थीं।

गौरतलब है कि शिवांगी आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 12 में बतौर कंटेस्टें दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस इससे पहले बालिका वधु 2 में नजर आई थीं। शिवांगी साथ ही म्यूजिक वीडियो पर भी काम कर रही थीं। वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में नहीं बताया है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोनों ही राजन शाही के काफी करीब है और दोनों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था।

यह भी पढ़ें:
Anupama Major Twist: #MaAn फैंस के लिए है ये शॉकिंग, अनु-अनुज के रिश्ते में आने वाली हैं मुश्किलें
Anupama में आने वाले हैं 5 शॉकिंग ट्विस्ट, बढ़ेगी काव्या और बा की नज़दीकियां

13 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text