एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड की हाॅट और सेक्सी फिल्में – Bollywood Hot and Sexy Films in Hindi

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 17, 2021
Hot & Sexy Movies in Bollywood in Hindi
एक समय था, जब बॉलीवुड में कोई हॉट और सेक्सी फिल्म bollywood sexy movies आती थी तो घर वालों से छिपकर उसे देखने जाते थे। सिनेमाघर न भी जा पाएं तो रात में सबके सोने के बाद टीवी का रिमोट उठाकर चुपके से एडल्ट फिल्म bollywood adult movies देख लिया करते थे। मगर अब इंटरनेट के जमाने में सबकुछ मोबाइल पर आ गया है यानी अपने हाथ में आ गया है। अब कहीं भी बैठकर अपनी मर्जी से किसी भी समय बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी फिल्म देख सकते हैं। मगर इन फिल्मों को देखते हुए हमें कोई देख न ले, इसका डर आज भी कायम है। इसके बाद भी बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी फिल्म छिपकर देखने का मजा ही कुछ और है। हम यहां बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी फिल्म की लिस्ट लेकर आये हैं। इनमें से कुछ फिल्में आपने नहीं देखी हैं तो अब उन्हें देखने का प्लान कर लीजिये।

बॉलीवुड की सेक्सी फिल्में – Bollywood Sexy Movies in Hindi

बॉलीवुड में कई ऐसी हॉट और सेक्सी फिल्म हैं, जिनके सीन्स पर बवाल खड़ा हो गया था। सेंसर बोर्ड की तरफ से तो इनके बहुत से सीन्स पर कैंची भी चल गई थी। इसके बाद भी ये फिल्में आईं और दर्शकों ने इन्हें काफी पसंद भी किया। इनमें से कुछ फिल्में सिर्फ सेक्स परोसने के चक्कर में कहानी दिखाना ही भूल गईं। वहीं बहुत सी फिल्में सेक्स के साथ मजबूत कहानी और पटकथा के चलते बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचा गईं। कुछ फिल्मों में तो बॉलीवुड के बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं कुछ में नए चेहरों को लेकर फिल्म बना दी गई। देखिये ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की सेक्सी फिल्में।   

द डर्टी पिक्चर – The Dirty Picture

विद्या बालन की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ का नाम भला किसने नहीं सुना। शायद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें विद्या बालन ने भर-भर के हॉट और सेक्स सीन्स दिए हैं। इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने अपना वजन भी बढ़ाया था। फिल्म में उन्होंने काफी एक्सपोज़ भी किया है। 
 

मर्डर – Murder

इमारन हाश्मी को बॉलीवुड का सीरियल किसर भी कहा जाता है। इस फिल्म ने आते ही अपने बोल्ड सीन्स से कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी। यहां तक की फिल्म के दो गाने ‘भीगे होंठ तेरे’ और ‘कहो न कहो’ में इतने बोल्ड सीन्स थे कि जब टीवी पर ये गाना आता था तो परिवार के साथ बैठे होने पर लोग चैनल बदल लिया करते थे। 
 

मर्डर 2 – Murder 2

फिल्म मर्डर की सफलता के बाद आई फिल्म मर्डर 2। इस फिल्म में भी इमरान हाश्मी का पूरा जादू चला। फिल्म में उन्होंने जैक्लीन फर्नांडिस के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए। फिल्म का गाना ‘फिर मोहब्बत करने चला है तू’ काफी फेमस हुआ था और कई दिनों तक लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ था।   
 

मर्डर 3 – Murder 3

मर्डर 3 में इस बार इमरान हाश्मी की जगह रणदीप हुड्डा को फिल्म में लिया गया। फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी और सारा लॉरेन भी थीं। वैसे तो इस फिल्म में भी काफी हॉट सीन्स थे। फिर भी यह फिल्म पुरानी दो फिल्मों वाला जादू नहीं चला पाई। हालांकि हॉट और सेक्सी सीन्स के लिए आप इस फिल्म को देख सकते हैं।
 

लव सेक्स और धोखा – Love Sex aur Dhokha

जैसा कि नाम से ही जाहिर है, फिल्म लव सेक्स और धोखे से भरी हुई है। फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत बरूचा जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा तो एक बार तो देखना बनता है। 
 

दिल दोस्ती एट्सेट्रा – Dil Dosti Etc.

नाम से भले ही यह फिल्म प्यार और दोस्ती की कहानी लगे लेकिन फिल्म इससे एकदम उलट है। फिल्म का हीरो अपने दोस्त से एक दिन में 3 लड़कियों के साथ सेक्स करने की शर्त लगाता है और उसे पूरा भी करता है। इस दौरान फिल्म में कई सेक्स सीन्स दिखाए गए हैं।

बीए पास – BA Pass

फिल्म बीए पास एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो पैसों के लिए अमीर औरतों के घर जाकर उनके साथ सेक्स करता है। फिल्म में कई सारे सेक्स सीन्स हैं। यह फिल्म काफी बोल्ड है। फिल्म के एक्टर्स ने भी इसमें अपना किरदार पूरी ईमानदारी से निभाया है।  

रागिनी एमएमएस 2 – Ragini MMS 2

फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में सनी लिओनी अपने हॉट और सेक्सी अवतार के साथ नज़र आई हैं। दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतारते हुए सनी लिओनी ने फिल्म में काफी सेक्स सीन्स दिए हैं। फिल्म का गाना चार बोतल वोडका और बेबी डॉल मैं सोने दी काफी फेमस हुआ था। 

मस्तीज़ादे – Mastizade

फिल्म ‘मस्तीज़ादे’ एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में भी सनी लिओनी ने अपना जलवा कायम रखा है। फिल्म दो जुड़वां बहनों की कहानी है, जो सेक्स एडिक्शन क्लिनिक चलाती हैं। हालांकि फिल्म की कहानी कोई खास नहीं है फिर भी एडल्ट डायलॉग्स और सीन्स के लिए इसे देखा जा सकता है।  

लिपस्टिक अंडर माय बुरखा – Lipstick Under My Burkha

इस फिल्म ने आते ही कई कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी। फिल्म में महिलाओं की सेक्स डिजायर को बड़े ही बोल्ड अंदाज से दिखाया गया है। फिल्म के एक सीन में लड़की अपनी ही शादी से थोड़ी देर पहले कैमरामैन के साथ सेक्स करती हुई दिखाई गई है। अगर इसे नॉर्मल फिल्म मानकर अभी तक अपने नहीं देखा है तो अब देख लीजिये। 

शुद्ध देसी रोमांस – Shudh Desi Romance

यह फिल्म नाम से भले ही शुद्ध हो लेकिन इसमें शुद्ध जैसा कुछ नहीं था, रोमांस भी नहीं। फिल्म वैसे तो लव ट्रायंगल पर बेस्ड थी लेकिन इसमें हॉट सीन्स की भरमार है। पहले सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा के बीच हॉट सीन्स फिल्माए गए उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और वाणी कपूर के बीच। आपको कि इस फिल्म में लगभग 27 किसिंग सीन्स हैं। अगर अपने इस फिल्म को अब तक नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें। 

बॉलीवुड की सेम सेक्स एडल्ट मूवी – Bollywood Adult Movies in Hindi

वो जमाने गए जब सेक्स सिर्फ एक लड़का और लड़की के बीच हुआ करता था। आजकल गे और लेस्बियन सेक्स भी काफी नॉर्मल बात है। समय की मांग को देखते हुए बॉलीवुड भी सेम सेक्स एडल्ट मूवी bollywood adult movies बनाने में पीछे नहीं रहा। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं, जिसमें गे सेक्स और लेस्बियन सेक्स को दिखाया गया है। हालांकि इन फिल्मों ने काफी कंट्रोवर्सी भी झेली लेकिन दर्शकों की नज़र से देखें तो सभी फिल्में बहुत पसंद की गईं। हम आपको यहां बॉलीवुड की सेम सेक्स एडल्ट मूवी के बारे में बता रहे हैं, जिनमें ऐसे बोल्ड सब्जेक्ट को बड़ी ही संजीदगी के साथ दिखाया गया है।

गर्लफ्रेंड – Girlfriend

Girlfriend

Girlfriend

अमृता राव और ईशा कोप्पिकर की फिल्म है गर्लफ्रेंड, जो कि सेम सेक्स पर आधारित है। फिल्म में एक एक्ट्रेस को लेस्बियन दिखाया गया है वहीं दूसरी अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती है। दोनों एक्ट्रेसेस ने साथ में कई बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिर प्यार और जूनून पर आधारित है। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

फायर – Fire

Fire

Fire

शबाना आज़मी और नंदिता दास की फिल्म ‘फायर’ अपने बोल्ड सब्जेक्ट को लेकर आते ही कंट्रोवर्सी में छा गई थी। फिल्म में एक महिला का दूसरी महिला के प्रति सेक्स डिजायर को दिखाया गया है। जब यह फिल्म आई थी, उस समय दर्शक ऐसी फिल्मों के आदी नहीं थे। इसके बावजूद फिल्म काफी हिट हुई थी। 

मेन नॉट अलाउड – Men Not Allowed

Men Not Allowed

Men Not Allowed

फिल्म ‘मेन नॉट अलाउड’ भी सेम सेक्स खासतौर पर लेस्बियन रिलेशनशिप पर बनी थी। फिल्म में काफी बोल्ड और सेक्स सीन्स है। अगर आप ऐसी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं तो एक बार इस फिल्म को जरूर देख सकते हैं।

डुन्नो वाय… न जाने क्यों – Dunno Y… Na Jaane Kyon

Dunno Y… Na Jaane Kyon

Dunno Y… Na Jaane Kyon

साल 2010 में आई फिल्म ‘डुन्नो वाय… न जाने क्यों’ गे रिलेशनशिप पर आधारित थी। इस फिल्म के जरिए इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में पहली बार स्क्रीन पर गे किस दिखाया गया। फिल्म का पोस्टर भी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल था। पोस्टर में दो लड़कों को नग्न अवस्था में दिखाया गया है।  

ये भी पढ़ें:
Sweet Message for Girlfriend on her Period in Hindi
Naughty Message for Girlfriend in Hindi
Message for Boyfriend in Hindi
Happy Holi Wishes in Hindi
Text to Ask your Girlfriend in Hindi
Sexting in Hindi

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!