नॉटी और सेक्सी फिल्म, जिन्हें आप ‘उनके’ साथ कर सकती हैं एंजॉय

नॉटी और सेक्सी फिल्म, जिन्हें आप ‘उनके’ साथ कर सकती हैं एंजॉय

रोजाना हजारों काम और दौड़ती-भागती रफ्तार वाली जिंदगी रिश्ते में रोमांस खत्म कर देती है। इस बात का होश भी किसी दूसरे कपल को देखकर आता है और आप अपने मन ही मन कहते हैं 'हमारे भी दिन थे'...थे मतलब क्या! रोमांस उम्र देखकर नहीं होता। एक कपल अपने रिश्ते में ज़िंदगी भर रोमांस बरकरार को रख सकता है, लेकिन इसके लिए वक्त निकालना पड़ता है। सारी टेंशन को एक तरफ लॉक कर प्यार के लिए मौका ढूंढना पड़ता है। ये काम बहुत आसान है, लेकिन बावजूद इसके कई कपल्स सिर्फ मन मारकर रह जाते हैं। लेकिन आप ऐसा ना करें बल्कि अपनी जिंदगी में फिर वही बहार लेकर आएं, एक बार फिर वही रोमांस जगाएं। 


नॉटी और सेक्सी फिल्म - Naughty & Sexy Movies in Hindi


कभी-कभार लव और सेक्स लाइफ को मसालेदार बनाना सही रहता है। अब इसके लिए इससे अच्छा क्या होगा कि आपके सेक्सी- सेक्सी 'वो' इसमें आपका साथ दें। इसीलिए हम आपको दे रहे हैं उन सेक्सी मूवी की लिस्ट... जिन्हें न सिर्फ आप उनके साथ देख सकती हैं, बल्कि इनके किरदार निभाकर मस्ती के साथ- साथ एक अजब से एहसास से भी रूबरू हो सकती हैं। तो देखिए इनकी लिस्ट और एडवांस में इन्हें सेव करके रख लें, ताकी कोई भी पल छूट ना जाए और वीडियो बफरिंग में रोमांस का हौसला टूट ना जाए।


एक पहेली लीला


इस फिल्म में सनी लियोनी यानी लीला, कैसे अपने प्रेमी से टूटकर प्यार करती है और सारी हदें पार कर उससे अपने प्यार का इज़हार करती है। फिल्म के गाने और पोस्टर तो देखें ही होंगे आपने!


जिस्म 1, और जिस्म 2


इस फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की केमिस्ट्री को देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगी। फिल्म जिस्म के बाद आप फिल्म जिस्म 2 भी देख सकती हैं। ये फिल्म भी आपको निराश नहीं करेगी। यकिन नहीं है तो आप खुद ही इस फिल्म को देख लीजिए।


1210558 Wallpaper2


मस्तराम


यह एक ऐसे राइटर की कहानी जो 'सेक्सी' किताबें लिखता है और उसी रोमांस को जीता है। रेलवे स्टेशन पर बिकने वाली रोमांटिक किबातें देखी होंगी आपने, ये फिल्म उसी को लिखने वाले पर आधारित है। इस राइटर को 'पोर्न' राइटर भी कहा गया है। इस राइटर की इमैजिनेशन आपमें भी रोमांस को जगा देगी।


आशिक बनाया आपने


क्या आपको याद है इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता का रोमांस की सारी हदें पार कर देने वाला गाना? इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'आशिक बनाया आपने' में टॉपलेस एक्ट्रेस और इमरान हाशमी का उनके साथ किस करना...सुपर हिट गाना है ये। यकीन नहीं तो एक बार देख लीजिए। 


रिश्ते को हॉट एंड स्पाइसी बनाने के लिए पार्टनर से ज़रूर पूछें ये डर्टी और सेक्सी सवाल


रागिनी एमएमएस


सोचिए... आप इस किरदार में कैसे ढल सकती हैं। इस फिल्म के एक-एक सीन आपका मूड बनाने के लिए काफी है। इस सेक्सी मूवी को देखने के दौरान आपको अपने पार्टनर का साथ और भी ज्यादा अच्छा लगने लगेगा।


अलोन


बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर का रोमांस इस फिल्म में भरा पड़ा है। यह है तो एक हॉरर फिल्म लेकिन पोस्टर में फिल्म में मौजूद रोमांस के तड़के को देखा जा सकता है।


लव सेक्स और धोखा


अब आपको उन तीन शब्दों का अभिनय करने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। हां, वही तीन शब्द, जो आप इस वक्त सोच रही हैं। इस फिल्म में नॉटीनेस की भरमार है।


ग्रेट ग्रैंड मस्ती


नॉटी कॉमेटी देखनी हो तो ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बेहतर और कुछ नहीं। इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी मज़ेदार था, लेकिन ये दूसरा पार्ट और भी मस्ती से भरा पड़ा है। इन दोनों फिल्मों में आपको अडल्ट रोमांस देखने को मिलेगा।


जूली


नेहा धूपिया की सबसे हॉट फिल्म जूली आपको काफी पसंद आने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर ही आपको फिल्म की कहानी बयां कर देगा। गूगल कीजिये और देखिये कैसा था इस फिल्म का पोस्टर।


द डर्टी पिक्चर


जी हां, इसके बाद आप कुछ चीज़ों को 'डर्टी' और सेक्सी बना सकती हैं। फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन की ये फिल्म आप दोनों पर जादू कर देगी। इसका ऊ ला ला... गाना देखना ना भूलिएगा। 


maxresdefault %289%29


हेट स्टोरी- 3


क्या यह सिर्फ हिंदी एडल्ट मूवी है... अरे यह एक आइडिया भी हो सकता है। नाम भले ही इसका हेट स्टोरी हो पर ये आप दोनों और करीब लाने वाला है। पार्टनर के साथ ये फिल्म देखें जरूर।


मर्डर और मर्डर-2


... ये यकीनन आपके लिए कठिन होने वाला है। इमरान हाशमी की कोई भी पिक्चर आपको निराश नहीं करेगी। अगर आप पुरानी नहीं बल्कि नई फिल्में देखना चाह रही हैं तो आप मर्डर पार्ट 2 भी देख सकती हैं। ये आप दोनों के लिए बेहतरीन पल होने वाला है जिसको आप दोनों कभी नहीं भूला पाएंगे।


बॉलीवुड की पुरानी हॉट फिल्में - Hot Movies in Hindi


बहुत से लोग पोर्न देखकर अपनी काम इच्छाओं को संतुष्ट करते हैं। लेकिन अगर आप पार्टनर के साथ सॉफ्ट पोर्न देखने के मूड में हैं तो आप इन हिंदी की इन बोल्ड मूवीज देखकर भी सकते हैं। हालांकि ऐसा कोई नियम नहीं है कि आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी मूवीज नहीं देख सकते हैं। अगर आपको सेक्स के लिए मूड बनाने में दिक्कत हो रही है तो आप खुद को उत्तेजित करने के लिए पोर्न या किसी एरोटिक मूवी का सहारा ले सकते हैं।


1916649851


हवस


समझीं?? या हमें कुछ कहने की ज़रूरत है! आप जितना सोच रही हैं ये उससे भी आगे है। देखना तो बनता है, लेकिन पार्टनर के साथ।


सेक्स की लत


यहां तो ना कोई सेंसर हैं और ना ही कोई फिल्टर। हर एक चीज क्लीयर एंड कट है जो आपके दिमाग पर गहरा असर छोड़ जाएगी। फिल्म का प्लॉट और कहानी आपको नाम से ही जाहिर हो चुकी है।


देह


नाम से ही जाहिर है...हमारी तरफ से अग्रिम शुभकामनाएं हैं आपको। आपके चेहरे की चमक और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। इस फिल्म में दिखेगा आपको रोमांस और सिर्फ रोमांस।


माया मेमसाब


जबरदस्त सेक्सी हैं ये माया मेमसाब ... क्या आपको पता है! लेकिन आपको इस फिल्म की तरह पजल (Puzzle) में नहीं फंसना है।


kamasutra 3021694 835x547-m


कामसूत्र


इसे भी खूब सर्च किया जाता है... समझिए, हम क्या कहना चाह रहे हैं। इस फिल्म में काफी सारे एडल्ट सीन शूट किये गए हैं जोकि आप अपने पार्टनर के साथ देखें तो ही बेहतर है।


अनुभव


यकीन मानिए, यह कुछ गज़ब ही साबित होगा। इस अनुभव को आप अपनी लाइफ से कभी डिलीट नहीं कर पाएंगे। ये फिल्म आपको आसान और साधारण तरीके से बहुत कुछ सीखा जाएंगी।


एक चाहत ऐसी भी


चाहत शब्द सुनने में ही कितना सेक्सी लगता है? ये ऐसी चाहत होगी जिसको आप शायद कभी भूला ही नहीं पाएंगी।


आया यौवन झूम के


यौवन के साथ सेक्स तो जुड़ा ही हुआ है... नहीं? इस फिल्म को देखने के बाद आपका दिमाग और दिल का झूमना तो तय है।


हवस की दीवानी


जी हां, कुछ ऐसी भी लेडीज होती हैं...खैर आपको क्या आप तो फिल्म पर ध्यान दीजिए बस। छोटी सी फिल्म है जब दोनों साथ बैठें तो जरूर देखिएगा।


हर मूड के लिए परफेक्ट हैं बॉलीवुड के ये टॉप 70 फीमेल डायलॉग


बॉलीवुड एडल्ट फिल्म


बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनके कंटेट काफी बोल्ड है। इनकी बोल्डनेस इनके फिल्मों के टाइटल में ही नजर आने लगे। तो आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो हॉट हिंदी फिल्में, जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर लगा दी आग।


unnamed %281%29


गर्लफ्रेंड


जी हां... जनाब। ऐसा भी होता है...आप जानते हैं, हम क्या कहना चाह रहे हैं। गर्लफ्रेंड यानि की जीवनसाथी जिससे आप बेइंतहां प्यार करते हैं। लेकिन इसमें थोड़ा ट्विस्ट है जब आप इसे देखेंगे तो खुद समझ में आ जाएगा।


सिन्स!


सिन मतलब पाप...जी हां, पाप और पुण्य सब दर्शाती है यह सेक्सी फिल्म। हालांकि ये पाप नहीं प्यार है। इस फिल्म में एक अफेयर के बारे में दिखाया गया कि ये प्यार कहां तक परवान चढ़ता है।


डेली बेली


इस फिल्म में आपत्तिजनक डायलॉग और गाने का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप पूरे परिवार के साथ तो नहीं लेकिन अपने पार्टनर के साथ आराम से देख सकती हैं। साथ ही इमरान खान और पूर्णा जगन्नाथन का होटल वाला सीन देखकर आपको भी कुछ-कुछ जरूर होगा।


रंग रसिया


अब सोचें मत, इस रंगीन मिजाज सेक्सी रसिया का अभिनय करना शुरू कर दें...नए प्यार की नई शुरुआत मुबारक हो आपको।


बी.ए.पास


जी हां, यही वह उम्र है जब दिल और शरीर की सेक्सी धड़कनें कुछ भी कर सकती हैं। इससे आपको अपनी सेक्स लाइफ के लिए थोड़े टिप्स भी मिल जाएंगे।


nasha


नशा


जी हां, ये एक तरह से सेक्सी नशा ही है....हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस सेक्सी फिल्म का नशा जल्दी उतरने वाला नहीं है।


किस किस की किस्मत


एक बार जब आप शुरू होंगी, तो फिर रुकेंगी नहीं। यहां तो शायद सिर्फ आपकी ही किस्मत चमकने वाली है। फिल्म को पार्टनर के साथ आराम से देखें।


मुन्नी मैट्रिक पास


उम्म्म्म... यह तो स्पष्ट है... आपको क्या लगता है? क्या आप भी हो पाएंगी मैट्रिक पास।


ट्यूशन टीचर


जी हां, ट्रयूशन टीचर भी......!! जितना आप सोच रही हैं ये फिल्म उससे भी कहीं ज्यादा आगे है। इस टाइटल से आपको बहुत सारी एक्जॉटिक फिल्में मिल जाएंगी।


tumblr inline o4s8uomYtA1tc5wsp 1280


ये इश्क है गुनाह


इश्क और गुनाह शब्द सुनने में ही पूरी कहानी बता देते देते हैं ?। लेकिन यकिन मानिए आपका ये इश्क गुनाह नहीं बल्कि कुछ और ही साबित होगा।


सात खून माफ 


7 खून माफ को आप कैसे भूल सकती हैं। यहीं वो फिल्म है जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने एक नहीं बल्कि 7 लोगों के साथ बोल्ड सीन दिये थे। इस फिल्म को सिर्फ अपने पार्टनर के साथ ही देखिएगा।


ख्वाहिश


आपकी कोई ख्वाहिश अधूरी न रह जाए इसलिए हम आपको दे रहे हैं फिल्म ख्वाहिश देखने की सलाह, बाकि आप खुद समझदार हैं। मल्लिका शेरावत और हिमांशु मलिक के रोमांस को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया है।


दैट गर्ल इन येल्लो बूट्स


इस फिल्म को आपको लड़कियों का रोमांस दिखेगा। लेकिन ये लड़की लड़कों के साथ भी कैसे इंवॉल्व होती है, ये देखना मज़ेदार है। सिडक्टिव आवाज़ें और किसिंग...इस फिल्म में सब कुछ है।


x1080


साहिब बीवी और गैंगस्टर


रणदीप हुड्डा और माही गिल के हॉट सीन आपका मूड बनाने के लिए काफी है। ये आप दोनों के लिए ही बेस्ट फिल्म साबित होने वाली है।


विक्टोरिया नं 203


इस फिल्म में विक्टोरिया का सेक्सी सीक्रेट आपको जरूर जानना चाहिए। क्योंकि ये आपके पूरी उम्र काम आने वाला है और शायद आप इसे कभी भूलना भी नहीं चाहेंगी।


लैला मजनू


प्यार और उसके लिए दुनिया से लड़ना, प्यार के लिए दुनिया कुर्बान...अगर ये सब एक बार फिर जीना है तो लैला मजनू देखिए। कई फिल्में बन चुकी हैें, लेकिन हर फिल्म में मैसेज वही है 'जब प्यार किया तो डरना क्या।'


मलाल


बॉलीवुड की असली फिल्म जिसमें आपको मिलेगा रोमांस, डांस और फिर मार-धाड़। रोमांस का कुछ हिस्सा जरूर आपको आपके दिनों की याद दिला देगा। तो देखिए जरूर।


ऊपर बताईं गईं सभी फिल्मों में से कोई न कोई एक फिल्म ऐसी आपको जरूर मिलेगी जिसको आप बार-बार देखना पसंद करेंगी। ये फिल्में आपको अपने पार्टनर के और भी ज्यादा करीब लाने में मदद करेंगी। साथ ही आपकी लव लाइफ और भी ज्यादा रंगीन हो जाएगी।


आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!