home / xSEO
Om Shanti Om Dialogue in Hindi

Om Shanti Om Dialogue in Hindi  – फिल्म ओम शांति ओम के फेमस डायलॉग

2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम (om shanti om dialogue ) में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह एर रोमांटिक, कॉमेडी, फैंटेसी फिल्म थी। फिल्म (shahrukh khan om shanti om dialogue) में कलरफुल डांस सीक्वेंस, बॉलीवुड का मेलोड्रामा और शाहरुख खान का चार्म तो देखने को मिला ही था लेकिन फिल्म में कई सारे अन्य सितारों ने भी कैम्यो किया था, जिसे फैंस ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा फिल्म के कुछ ऐसे डायलॉग हैं, जो मूवी के रिलीज होने के साथ ही फैंस की जुबां पर चढ़ गए थे। आप चाहें तो अन्य Dialogues in Hindi भी यहां देख सकते हैं। 

Om Shanti Om Dialogue – ओम शांति ओम के डायॉलग्स

शाहरुख खान के सिक्स पैक एब्स और बॉलीवुड में दीवानगी, दीवनगी गाने के जश्न और दीपिका पादुकोण के शानदार डेब्यू के साथ फिल्म ओम शांति ओम (om shanti om dialogue in hindi) ने बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित किया था और फैंस का दिल जीतते हुए यह फिल्म (om shanti om famous dialogue) कमर्शियल सकसेस भी हुई थी। बता दें कि इस फिल्म से ही शाहरुख खान को किंग ऑफ बॉलीवुड का खिताब मिला है। इस वजह से हम आपके लिए ओम शांति ओम के कुछ शानदार एवरग्रीन डायलॉग्स (om shanti om dialogues) लेकर आए हैं। हो सकता है कि आपको अभी तक फिल्म का इतनी शिद्दत से (itni shiddat se dialogue in hindi) डायलॉग भी याद हो। केवल ओम शांति ओम ही नहीं बल्कि ae dil hai mushkil dialogue भी काफी रोमांटिक हैं और ये भी फैंस द्वारा काफी पसंद किए गए थे।

इतनी शिद्दत (itni shiddat se dialogue) से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है… कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है। (shahrukh khan dialogue in om shanti om)

अगर किसी चीज को (agar kisi cheez ko dialogue) दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।

पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त।

एक चुटकी सिंदूर (ek chutki sindoor dialogue) की कीमत तुम क्या जानों रमेश बाबू…. ईश्वर का आशिर्वाद होता है, एक चुटकी सिंदूर… सुहागन के सिर का ताज होता है एक चुटकी सिंदूग… हर औरत का ख्वाब होता है एक चुटकी सिंदूर।

यू शॉट गन, मैं क्विक गन मुरुगन… अटी-पटी कटी येन्ना रास्कला तू दई… माइंड इड।

हमारी फिल्मों की तरह, हमारी जिंदगी में भी एंड तक सब कुछ ठीक हो ही जाता है… हैप्पी एंडिंग।

मैं तुम्हारे लिए अनजान हूं लेकिन मेरे लिए तो तूम मेरा वो हिस्सा हो, जिसके बिना मैं बिल्कुल अधूरा हूं।

जरूरत पढ़ने पर एक बार नहीं, दस बार नहीं, सौ बार नहीं, हजार बार… हजार बार उस आग में कूद जाऊंगा, जिसमें शांति हो।

ओम और प्रकाश तो मैं बर्दाश्त कर लूंगा लेकिन मखीजा नाम के साथ मैं कभी हीरो नहीं बन पाऊंगा।

आई फील लाइक किंग ऑफ द वर्ल्ड।

यश चौपड़ा के सेट की तरह शानदार बेडरूम होगा, गोल बेड के साथ… जब मैं सुबह उठूंगा तो मेरे कदम संगेमरमर के फर्श पर पड़ने से पहले एक नौकर मखमल की चप्पल ला कर मेरे पैरों में डाल देगा। राजकुमार वाला सिल्क का गाउन पहनकर जब मैं बाहर निकलूंगा तो दूसरा नौकर जूस का गिलास लेके खड़ा होगा…

मां भी कहती है कि मैं जरूर हीरो बनूंगा।

यह है ओम शांति ओम की फिल्म का सेट, हिंदूस्तान की सबसे बड़ी फिल्म का सबसे बड़ा सेट।

इस कहानी का अंत मैं इस बार खुद लिखूंगा।

हम उम्मीद करते हैं कि आपको ओम शांति ओम के फेमस डायलॉग का हमारा ये आर्टिकल अच्छा लगा होगा और इससे आपकी फिल्म से जुड़ी यादें भी ताजा हो गई होंगी। ओम शांति ओम डायलॉग आज भी फैंस को याद है। फिल्म में शाहरुख खान ने कुछ बहुत ही अच्छे डायलॉग्स बोले हैं। इसके अलावा आप चाहें तो funny dialogues in hindi, Friendship Dialogues in Hindi या फिर Bollywood Romantic Love Dialogue Hindi अपने पार्टनर को भेज सकते हैं और उन्हें अच्छा महसूस करवा सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-
नाना पाटेकर के ऑल टाइम सुपरहिट डायलॉग

24 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text