logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद बोल्ड सीन्स करने पर कहा- ‘पति विक्की जैन की फीलिंग्स को नहीं करना चाहती Hurt’

अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद बोल्ड सीन्स करने पर कहा- ‘पति विक्की जैन की फीलिंग्स को नहीं करना चाहती Hurt’

अंकिता लोखंडे ने पिछले साल दिसंबर में विक्की जैन से शादी की थी और इसके बाद से एक्ट्रेस अपना हैप्पिली एवर आफटर एन्जॉय कर रही हैं। दरअसल, इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पहले कभी इस तरह के सीन या फिर रोल्स नहीं किए हैं, जिनमें उन्हें अधिक स्किन दिखानी पड़ी हो और शादी के बाद उन्हें लगता है कि वह कुछ चीजें नहीं कर सकती हैं। हालांकि, इस दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि उनके पति ओपन माइंडिड हैं और यदि उनके पास कोई ऐसा मौका आता है, जिसमें उन्हें बोल्ड सीन करने हो तो वह ये समझेंगे।

अंकिता लोखंडे को टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी और इसी सीरियल से उन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई थी। यहां आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता 2.0 का सेकेंड सीजन शुक्रवार को जी 5 पर रिलीज हो गया है। जब अंकिता से पूछा गया कि क्या उन्हें अब बोल्ड सीन करने में कुछ परेशानी है तो एक्ट्रेस ने कहा, यह मैं हूं और हमेशा से मैंने अपनी च्वॉइस रखी है। मुझे लगता है कि मैं ऐसे सीन नहीं कर सकती हूं। लेकिन शादी के बाद मुझे लगता है कि केवल मैं ही नहीं बल्कि विक्की की भी कुछ रेजरवेशन हैं, वह भी अब कुछ चीजें नहीं कर सकते हैं। मैं इसे हमेशा ऐसे ही देखती हूं कि अगर वह मेरे लिए कुछ कर रहे हैं तो मुझे भी उनकी भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए और उनकी कद्र करनी चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि हम दोनों के बीच बोल्ड प्रोजेक्ट्स को करने से कोई परेशानी होगी।

उन्होंने आगे कहा, आखिर में मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे इस तरह के रोल करना कभी पसंद नहीं था और इससे ये मतलब नहीं है कि उन्हें मेरे ऐसा कुछ करने से दिक्कत है। मैं ये साफ करना चाहती हूं कि अगर मेरे पास कुछ बोल्ड रोल का ऑफर आता है तो वह इसे ओपन माइंडिडली देखेंगे, लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जिससे उनकी भावनाएं आहत हों। ठीक है यार नहीं किया तो नहीं किया ये एक सीन।

इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि वह और विक्की जैन पिछले काफी समय से दोस्त हैं और इस वजह से शादी के बाद भी दोनों के बीच चीजें ज्यादा नहीं बदली हैं। उन्होंने कहा, हम दोनों बहुत ही चिल्ड आउट हैं। और उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वह मेरे पार्टनर हैं। जब काम की बात आती है तो मैं एक ईजी पर्सन हूं और वह मुझे काम करने के लिए पुश करते हैं।

यह भी पढ़ें:
20 साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ में दिखाई देंगे करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन
पापा बने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेटी की है ख्वाहिश

28 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text