बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक कर बढ़ाएं प्यार - Prank on Boyfriend

बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक कर बढ़ाएं प्यार - Prank on Boyfriend

छोटी-छोटी लड़ाइयां और ​हंसी-मजाक रिश्ते को और मजूबत बनाते हैं, इसलिए अपने रिश्ते में ताजगी बनाए रखने के लिए कभी-कभार आपको भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ ये सब करते रहना चाहिए, जिससे आपके रिश्ते में नयापन बना रहेगा और आप दोनों एक-दूसरे से बोर नहीं होंगे। वह मजाक और शरारतें क्या हो सकती हैं (Prank) ये हम आपको इस आर्टिकल में बता रहे हैं।

Table of Contents

    बॉयफ्रेंड के साथ करें ये शरारती प्रैंक - Silly Pranks on Boyfriend

    बॉयफ्रेंड को परेशान करने के ​लिए आप उनके साथ कुछ सिली प्रैंक्स (Prank) कर सकती हैं, जिससे वे थोड़ा परेशान भी होंगे। जब आप उन्हें बताएंगी कि ये तो आप प्रैंक्स कर रही थीं  तो उन्हें आप पर प्यार भी आएगा। ऐसे ही कुछ सिली प्रैंक्स हम आपको बता रहे हैं (funny pranks)

    बॉयफ्रेंड के दोस्तों को बनाएं बकरा

    आमतौर पर बॉयफ्रेंड अपने फोन को छिपा कर रखते हैं, अपने दोस्तों को अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा बात नहीं करने देते, इसलिए आप चुपके से बॉयफ्रेंड के फोन से उनके दोस्तों को संदेश भेज सकती हैं, जैसे कि आप अपनी बुराई कर सकती हैं और देख सकती हैं कि आपके बॉयफ्रेंड के दोस्त आपके बारे में क्या सोचते हैं। इससे आपको ये पता भी चल जाएगा कि आपके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के सामने आपकी किस तरह की छवि बना रखी है, लेकिन आपको ये ध्यान रखना होगा कि उन्हें ये पता नहीं चलना चाहिए कि वे किस से बात कर रहे हैं। दूसरा, आप बॉयफ्रेंड के फोन से उन्हें मदद का संदेश भेजकर परेशान भी कर सकती हैं। मदद का संदेश पाकर वे परेशान होंगे। हो सकता है कि दोस्त मदद करने के लिए उनसे मिलने भी आ जाएं। जब आपके बॉयफ्रेंड को आपका ये प्रैक्स पता चलेगा तो उन्हें जरूर हैरानी होगी।

    बॉयफ्रेंड का गेजेट खोने का करें अभिनय

    आपके बॉयफ्रेंड को अपने जिस भी गेजेट से सबसे ज्यादा प्यार है, आप पहले तो उसे कुछ समय के लिए उनसे मांग लें। आप ये बहाना करके मांग सकती हैं कि आपको कुछ काम है और फिर मौका देखकर कह दें कि वह आपसे कहीं खो गया है। अपने पसंदीदा गेजेट के खो जाने की खबर आपके बॉयफ्रेंड को जरूर परेशान करेगी और वे आपसे नाराज होंगे। कुछ देर अभिनय करने के बाद आप कह दें कि आप सिर्फ मजाक कर रही थीं।

    बाथरुम ड्रामा करें

    अक्सर फिल्मों और टीवी में भी बॉयफ्रेंड को परेशान करने के लिए गर्लफ्रेंड बाथरूम ड्रामा करती हैं, जैसे कि बाथरूम से चिल्लाने की आवाज और फिर कहना कि आप गिर गई हैं। उसके बाद ये अभिनय करना कि आपके पैर में बहुत चोट लगी है और आप हिल-डुल नहीं पा रही हैं। आपको दर्द की हालत में देखकर आपका बॉयफ्रेंड जरूर परेशान होगा। बाथरूम ड्रामा करते हुए ध्यान रखें कि आस-पास गीला हो, ताकि आपकी बात का यकीन हो जाए।

    दूसरे लड़कों के साथ फ्लर्टिंग

    आप मानें या न मानें, इस बात का लड़कों के दिलोदिमाग पर काफी गहरा असर पड़ता है और इससे वे परेशान भी होते हैं। बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक्स (Prank) करने का इससे बेहतर आइडिया कोई हो ही नहीं सकता है। आपके ऐसा करने से उन्हें जलन होती है और मन ही मन वे यह भी सोचेंगे कि आखिर आप ऐसा क्यों कर रही हैं। यकीन मानिए, आपके ऐसा करने से उनका ध्यान पूरी तरह से आपकी तरफ ही रहेगा। जब वे पूरी तरह से परेशान हो जाएं, तब आप उन्हें बता सकती हैं कि आप तो उनके साथ प्रैक्स कर रही थीं।

    बिना बताएं बॉयफ्रेंड की कार ड्राइव पर ले जाएं

    अक्सर अपनी कार के साथ सभी लोग जुड़े होते हैं, इसलिए अगर आप बॉयफ्रेंड के साथ प्रैक्स करने और उन्हें परेशान करनी की योजना बना रही हैं तो आप उन्हें बिना बताए उनकी कार ड्राइव पर ले जा सकती हैं। कार को पार्किंग पर न देखकर वे जरूर परेशान होंगे। वापस आकर आप उन्हें कह सकती हैं कि कार को हल्का सा नुकसान भी हुआ है। ये सुनकर वे बहुत ज्यादा परेशान हो जाएंगे। आप ये भी कह सकती हैं कि आपकी कार से किसी को चोट लग गई या फिर किसी और की गाड़ी से टक्कर हो गई। यह सुनते ही आपके बॉयफ्रेंड परेशान होंगे। हो सकता है कि वे आप पर गुस्सा भी करें, इसलिए बाद में आप बता सकती हैं कि ये तो सिर्फ एक मजाक था।

    बॉयफ्रेंड के साथ करें ये लव प्रैंक - Pranks do on your Boyfriend

    अपने रिश्ते में प्यार बढ़ाने की इच्छा हर किसी की होती है, लेकिन कभी काम तो कभी दूसरी वजहों के कारण रिश्तों में बोरियत आने लगती है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो थोड़ा समय निकालें और बताए गए टिप्स की मदद से अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसे प्रैंक्स करें, जिससे आपके लिए उनका प्यार और भी बढ़ जाए।

    बॉयफ्रेंड के दोस्तों की बात पर हंसना

    हर बॉयफ्रेंड की इच्छा होती है कि उनकी कंपनी ही आपके लिए सबसे अच्छी हो। उनका साथ ही आपको ज्यादा अच्छा लगे। आप उनके साथ ही ज्यादा खुश रहें, लेकिन जान लें कि अगर कोई और लड़का या आपका कोई दोस्त मजाक कर रहा है और आप उसके मजाक पर जोर से हंसती हैं तो आपका यह हंसना आपके बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आएगा। आपके ऐसा करने से उन्हें अंदर ही अंदर जलन होने लगती है और वे आपके उस दोस्त को वहां से भगाने की कोशिश करते हैं। कई बार ऐसा हो जाता है कि आपके बॉयफ्रेंड को आपके सपोर्ट की काफी जरूरत पड़ती है, लेकिन अगर आप उन्हें छोड़ अपने दोस्तों को सपोर्ट करने लगती हैं तो यह बात उन्हें बहुत ज्यादा अखरती है, जिससे उन्हें लगने लगता है कि आपकी नजरों में दोस्तों की अहमियत उनसे ज्यादा है। ऐसा करने से आपको ये भी पता चलेगा कि आपका बॉयफ्रेंड आपसे कितना प्यार करता है।

    सीरियस डिस्कशन के नाम पर डराएं

    अमूमन बॉयफ्रेंड सीरियस डिस्कशन के नाम से ही घबराने लगते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि कहीं उनकी कोई चोरी या फिर कोई ऐसा झूठ तो नहीं पकड़ा गया, जो उन्होंने आपसे बोला हो। जब भी सीरियस डिस्कशन की बात आती है तो बॉयफ्रेंड कन्नी काट लेते हैं। अगर आपको प्रैंक्स करने हैं तो आप बॉयफ्रेंड को फोन करें और गंभीर आवाज में उनसे कहें कि आपको उनसे कुछ सीरियस डिस्कशन करना है। बस यही सुनकर उनकी हालत खराब हो जाएगी और वे भागते हुए आपके पास आ जाएंगे। फिर आप उन्हें बता सकती हैं कि आप तो सिर्फ प्रैंक्स कर रही थीं।अगर बॉयफेंड को ये पता चल जाता है कि आप अपनी फ्रेन्ड्स के साथ कहीं नाइट आउट कर रही हैं या फिर उस जगह पर आपके दूसरे मेल फ्रेन्ड्स भी आ रहे हैं या फिर आप किसी ऐसी जगह गई हैं, जहां लड़के ही हैं तो उन्हें आपके इस नाइट आउट करने और घूमने से दिक्कत होने लगेगी। वहीं, जब तक आप उनसे बात करें या न करें, मन ही मन वे आपके बारे में सोचते रहेंगे। आपको लेकर उन्हें एक डर सताता रहेगा और वह परेशान होते रहेंगे।

    दोस्तों के साथ प्लान करें नाइट आउट

    अगर बॉयफेंड को ये पता चल जाता है कि आप अपनी फ्रेन्ड्स के साथ कहीं नाइट आउट कर रही हैं या फिर उस जगह पर आपके दूसरे मेल फ्रेन्ड्स भी आ रहे हैं या फिर आप किसी ऐसी जगह गई हैं, जहां लड़के ही हैं तो उन्हें आपके इस नाइट आउट करने और घूमने से दिक्कत होने लगेगी। वहीं, जब तक आप उनसे बात करें या न करें, मन ही मन वे आपके बारे में सोचते रहेंगे। आपको लेकर उन्हें एक डर सताता रहेगा और वह परेशान होते रहेंगे।

    फूड प्रैंक्स आएंगे काम

    बॉयफ्रेंड के साथ खटटी-मीठी प्रैंक्स करने के लिए आप उनके खाने में कुछ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं, जैसे कि अगर आप नाश्ता बना रही हैं तो नमक की जगह चीनी डाल सकती हैं और बिना कुछ बताए चुपचाप उन्हें खाने दें। जब वह नमक की जगह चीनी वाला नाश्ता खाएंगे और आपकी तरफ देंखेंगे तो आप ऐसे दिखाएं कि आपको कुछ पता ही नहीं है। ये एक अच्छा प्रैंक्स हो सकता है।

    क्रश के नाम पर चिढ़ाएं

    टीनएज उम्र का वह पड़ाव होता है, जिसमें कई लोगों को एक के बाद एक क्रश होता है। कोई लड़की किसी सिलेब्रिटी को पसंद करने लगती है तो कोई अपने टीचर को, लेकिन जान लें कि यह बातें आपके पास्ट की थीं। अगर आप अपने इस पास्ट-क्रश का जिक्र बॉयफ्रेंड के आगे करेंगी तो उसे यह बिल्कुल पसंद नहीं आएगा, क्योंकि लड़कों को बिल्कुल गवारा नहीं होता कि उनके होते हुए भी आप अपने पहले के क्रश याद कर रही हैं। आप अगर उनके सामने होने के बावजूद किसी दूसरे लड़के से बातों में लगी हुई हैं या फिर दूसरे लड़के को उनके नाम से बुलाती हैं तो जान लें कि इससे भी आपके बॉयफ्रेंड को काफी जलन होने लगती है। वहीं, अगर आपने इसके बाद उस लड़के की अपने बॉयफ्रेंड के आगे तारीफ कर दी या फिर उसे मजेदार बता दिया तो इसका अंदाजा भी आप नहीं लगा पाएंगी कि उनका पारा कहां तक पहुंच जाएगा।

    दोस्तों को तवज्जो देना

    छुट्टियों का इंतजार, खासतौर पर कपल्स को बड़ी ब्रेसबी से रहता है। अगर आपने उनके किसी प्लान को बनाने से पहले अपने दोस्तों से साथ छुट्टियों का कोई प्लान बना लिया तो इससे आपके बॉयफ्रेंड परेशान हो सकते हैं। उन्हें लगने लगेगा कि आपके लिए उनसे ज्यादा आपके दोस्त हैं। इसके लिए आपने उन्हें छोड़ अपने दोस्तों के साथ इस मौके को इन्जॉय किया। जब वे आपके लिए परेशान हों, तब आप उन्हें बता सकती हैं कि ये तो आपने सिर्फ उन्हें परेशान करने के लिए किया था।

    पीरियड मिस होने का करें नाटक

    बॉयफ्रेंड को हल्की सी टेंशन देने के लिए आप कह सकती हैं कि इस महीने आपके पीरियड मिस हो गए हैं, हो सकता है कि आप प्रेग्नेंट हों। आप बॉयफ्रेंड पर ये प्रेशर भी बना सकती हैं कि अब आपका क्या होगा। इससे वे जरूर परेशान होंगे और आपको शांत करने की कोशिश करेंगे। ये प्रैंक्स सबसे ज्यादा काम करता है।

    बदल दें सहेली का नाम

    अपने फोन पर अपनी सहेली का नाम किसी लड़के के नाम से सेव कर दें और फिर ऐसा दिखाएं कि आप किसी लड़के से बात कर रही हैं। आप उसके मैसेज का रिप्लाई जान-बूझकर स्माइल करते हुए करें, ताकि बॉयफ्रेंड उस पर ध्यान दे। अगर आप बॉयफ्रेंड के सामने होने के बावजूद दूसरे लड़कों से मैसेज में बात करेंगी तो इससे भी उन्हें काफी जलन होने लगती है। वे इस चीज को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं कि आप दूसरे लड़कों से मैसेज में बात करें।

    मम्मी-पापा का बहाना

    आप अपने बॉयफ्रेंड को ये कहकर भी परेशान कर सकती हैं कि आपके मम्मी-पापा को आपके बारे में पता चल गया है और वे​ आपका रिश्ता उनके साथ नहीं होने देना चाहते, इसलिए आपको उनसे ब्रेकअप करना पड़ेगा। आपको ये अभिनय करना होगा कि आप अपने मम्मी-पापा की खुशी के लिए ऐसा कर रही हैं और अब फिर उनसे कोई रिश्ता नहीं रखेंगी। आप ये भी कह सकती हैं कि वे आपकी शादी कहीं और करवाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने लड़का भी देख लिया है। अब आपको उस लड़के से शादी करनी ही पड़ेगी, वरना आपके मम्मी-पापा आपसे कभी बात नहीं करेंगे। साथ ही आपको उस लड़के से मिलवाने के लिए भी प्रेशर दे रहे हैं। इस बात पर आपके बॉयफ्रेंड परेशान हो जाएंगे और जरूर आपको समझाने की कोशिश करेंगे।

    बॉयफ्रेंड को बिना बताए करें पार्टी प्लान

    आप किसी भी वीकेंड या फिर ऐसे दिन पर पार्टी प्लान करें, जब आपके बॉयफ्रेंड आपके साथ अकेले समय बिताना चाह रहे हों। आप उनसे कुछ न कहें और फिर अचानक से पार्टी के बारे में जानकारी दें। आपके ऐसा करने से वे सरप्राइज्ड हो जाएंगे और आपसे नाराज भी हो सकते हैं। उस समय आप अपने और उनके दोस्तों को बुला लें और फिर ऐसा बर्ताव करें कि आपको तो कुछ पता ही नहीं था।

    बॉयफ्रेंड के साथ करें टेक्स्ट प्रैंक - Texting Pranks on Boyfriend

    आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक्स करने के लिए अपने मोबाइल को ​हथियार बना सकती हैं। इससे आप आसानी से उन्हें परेशान कर सकती हैं।

    मोबाइल से छेड़छाड़

    आज के दौर में मोबाइल एक ऐसी चीज बन गई है, जो हर किसी के दिल के करीब रहती है। अगर मोबाइल से कोई भी चीज इधर की उधर हो जाए तो हम परेशान हो जाते हैं। लड़कों के मामले में यह और भी ज्यादा होता है, क्योंकि उनके मोबाइल में उनके कई राज होते हैं और वे नहीं चाहते कि कोई भी उनके फोन को हाथ लगाए या उससे छेड़छाड़ करे। अगर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्रैक्स करना चाहती हैं तो उनके मोबाइल के कुछ आइकन बदल दीजिए या फिर आप उनके फोन से कुछ ऐसे एप हाइड कर सकती हैं, जिनका वे सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हों। आप चाहें तो उनके फोन का पासवर्ड भी बदल सकती हैं। इससे वे जरूर परेशान हो जाएंगे और शरारत करने की आपकी कोशिश रंग लाएगी।

    फोन मैसेज से कर सकते हैं प्रैंक्स

    अपने बॉयफ्रेंड की टांग खींचने के लिए आप उसे किसी दूसरे नंबर से मैसेज कर सकती हैं। बार-बार मैसेज करें, ताकि वे परेशान हों। आप बॉयफ्रेंड को खासतौर पर तब मैसेज करें, जब वे सबसे ज्यादा व्यस्त हों, ताकि वे मैसेज देखकर परेशान हों।

    एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर प्रैंक्स

    आप अपने बॉयफ्रेंड की एक्स के बारे में तो जानती ही होंगी। किसी अनजान नंबर सेअपने बॉयफ्रेंड को फोन करें और आवाज़ बदलकर उन्हें कहें कि आप उनकी एक्स बोल रही हैं। उसके बाद उनसे खूब सारी रोमांटिक बातें करें। ऐसे में आपको ये भी पता चल जाएगा कि क्या आपके बॉयफ्रेंड अपनी पुरानी एक्स की आवाज पहचानते हैं या नहीं। अगर नहीं पहचानते तो क्या वे उससे बात करना पसंद करेंगे या नहीं।

    ये भी पढ़ें- इन तरीकों से कराएं अपने पार्टनर को और भी खास होने का एहसास - How To Pamper Your Partner

    आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

    ... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

    You Might Also Like

    Cute April Fool Pranks to Pull on Your Boyfriend Over Text