'ये है मोहब्बतें' के 'रमन' करण पटेल ने पत्नी अंकिता संग दिखाई बेटी मेहर की पहली झलक

'ये है मोहब्बतें' के 'रमन' करण पटेल ने पत्नी अंकिता संग दिखाई बेटी मेहर की पहली झलक

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' भले ही ऑफ एयर हो चुका हो लेकिन इसके स्टार्स की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच अभी तक कायम है। दिव्यांका त्रिपाठी का पति विवेक दाहिया संग वैकेशन हो या फिर बड़ी रूही यानि अदिति भाटिया की हॉलिडे पिक्चर्स, फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं। इसी में शामिल हैं रमन भल्ला यानि करण पटेल। बीते साल दिसंबर में करण पटेल के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया था, जिसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।    

करण पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने बीते साल 14 दिसंबर में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद क्रिसमस में दोनों ने पहली बार अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी। हालांकि इस फोटो में करण पटेल ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। 
 

अब एक महीने बाद उन्होंने अपनी बेटी मेहर की पहली झलक दिखाई है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फोटो में नन्ही सी मेहर अपने पापा की गोद में सो रही है। इस फोटो में मेहर की क्यूटनेस आपको भी पल भर में आकर्षित कर लेगी। 
Instagram

बता दें कि करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव साल 2018 साल में चार महीने से प्रेगनेंट थीं। उस समय उन्होंने करण पटेल के साथ गोल्ड अवॉर्ड्स नाइट में शिरकत की थी। गोल्ड अवॉर्ड्स नाइट के अगले ही दिन अंकिता का मिसकैरेज हो गया था। अंकिता के पिता अभय भार्गव ने उनके गर्भपात की खबर को कंफर्म किया था। 
Instagram

करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी 2015 में हुई थी और यह अंकिता की पहली प्रेगनेंसी थी। हालांकि अब मेहर के जन्म के बाद दोनों काफी खुश हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी बेटी के जन्म पर उसे रब दी मेहर का हैशटैग भी दिया है। 
 

बात करें वर्क फ्रंट की तो सीरियल 'ये है मोहब्बतें' खत्म होने के बाद फिलहाल करण पटेल अपनी पत्नी और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बता रहे हैं।