निजी समारोह में साइना नेहवाल ने भी की इस ओलंपियन से शादी | POPxo
Home
निजी समारोह में साइना नेहवाल ने भी की इस ओलंपियन से शादी

निजी समारोह में साइना नेहवाल ने भी की इस ओलंपियन से शादी

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड व अंबानी फैमिली की हाई प्रोफाइल शादियों के बाद अब खेल जगत में भी शहनाई बजनी शुरू हो गई है। देश की जानी- मानी बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने एक बेहद निजी समारोह में शादी कर ली है।


खिलाड़ियों का नया रिश्ता


भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने बॉयफ्रेंड परुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) से एक सादे समारोह में सात फेरे ले लिए हैं। परुपल्ली कश्यप पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ियों में शीर्ष पर हैं। इन दोनों ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते व शादी का ऐलान किया था, जिसके बाद से एक भव्य आयोजन की संभावना जताई जा रही थी। मगर इन दोनों ने अपने खास परिजनों व दोस्तों के बीच ही रस्मोरिवाज निभाकर शादी कर ली है। माना जा रहा है कि इन दोनों ने हैदराबाद के नोवोटेल में ही शादी की है।





लंबा था दोस्ताना


साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप लगभग 10 सालों से एक- दूसरे को जानते थे। एक इंटरव्यू में साइना ने खुलकर कश्यप के बारे में बात करते हुए बताया था कि वे दोनों 2007-08 में एक बड़े टूर के साथ यात्रा करने के दौरान मिले थे। इन दोनों ने एक साथ कई टूर्नामेंट खेले हैं और एक- दूसरे के साथ ट्रेनिंग भी हासिल की है। इसी बीच इन दोनों को एक- दूसरे से बातचीत करना सहज लगने लगा और फिर सोच- समझकर दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। हाल ही में साइना के पिता डॉ. हरवीर सिंह ने एक फैमिली डिनर की फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों के परिवारों को साथ में देखा जा सकता है।



साइना और परुपल्ली को बधाई!


ये भी पढ़ें :


हिन्दू वेडिंग के बाद आनंद कारज में भी छा गए कपिल शर्मा


पारुल चौहान की शादी में शामिल हुईं शिवांगी जोशी, देखिए मेहंदी से लेकर शादी तक की सभी फोटोज़


'मकड़ी' फेम श्वेता बसु प्रसाद ने लिए सात फेरे, खुशी से बेकाबू होकर नाचने लगीं


ईशा अंबानी के संगीत में बॉलीवुड स्टार्स ने मचाया धमाल, देखिए फोटोज़ और वीडियो

प्रकाशित - दिसम्बर 14, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड