हिन्दू वेडिंग के बाद आनंद कारज रस्म में भी छा गए कपिल शर्मा | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Wedding Ideas & Tips
हिन्दू वेडिंग के बाद आनंद कारज रस्म में भी छा गए कपिल शर्मा,  देखें शादी में शरारत का वीडियो

हिन्दू वेडिंग के बाद आनंद कारज रस्म में भी छा गए कपिल शर्मा, देखें शादी में शरारत का वीडियो

जाने- माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हिन्दू वेडिंग करने के बाद इन दोनों ने सिख रीति- रिवाज से आनंद कारज (Anand Karaj) की रस्में भी निभाईं। अपनी दोनों ही शादियों में यह कपल काफी रॉयल लुक में नज़र आया। हालांकि, कपिल शर्मा ने अपनी शादी के मौके पर भी अपनी आदत के अनुसार एक ऐसी हरकत कर ही दी, जिससे सभी हैरान रह गए।


आनंद कारज में एक हुए कपिल- गिन्नी


हिन्दू रस्मोरिवाज से शादी करने के बाद 13 दिसंबर को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने आनंद कारज की रस्म से भी शादी की। सिख रीति- रिवाज वाली यह शादी जालंधर के एक गुरुद्वारे में संपन्न हुई थी। इस मौके पर कपिल और गिन्नी का लुक देखने लायक था। जहां कपिल शर्मा व्हाइट शेरवानी और पिंक पगड़ी में नज़र आए तो वहीं उनकी दुल्हन गिन्नी ने भी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था।


kapil-sharma-ginni-chatrath-wedding


कपिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे हाथों में तलवार थामे भी नज़र आ रहे हैं। कपिल शर्मा की शेरवानी और पगड़ी को राजस्थान के डिज़ाइनर हिम्मत सिंह ने एक महीने में तैयार किया है।


कपिल की गलती को गिन्नी ने सुधारा


कपिल शर्मा को मस्ती और मज़ाक वाले व्यवहार के लिए जाना जाता है। अपनी शादी के मौके पर भी वे ऐसे ही मस्ती करते हुए नज़र आए। सिख रीति- रिवाज से हुई शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा कुछ गलती करते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, आनंद कारज की रस्म के संपन्न होने से पहले ही कपिल अचानक मंडप से उठ खड़े हुए थे। वीडियो में देखकर साफ पता चल रहा है कि कपिल से यह गलती अनजाने में हुई थी मगर उनके अचानक उठने से गिन्नी व वहां मौजूद सभी परिजन हैरान हो गए थे। फिर गिन्नी ने उन्हें दोबारा बैठने और गुरु ग्रंथ साहिब के सामने माथा टेकने के लिए कहा।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Gaurav Sharma (@i_m_gaurav.s) on




कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2009 में एक कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ में साथ नज़र आए थे। गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है। कपिल और गिन्नी को शादी की बधाई!


ये भी पढ़ें -


खास तरह से शादी करेंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा


दीपवीर की शादी की पार्टी में देखें उनके धमाकेदार लुक्स


पारुल चौहान की शादी में शामिल हुईं शिवांगी जोशी, देखिए मेहंदी से लेकर शादी तक की सभी फोटोज़

प्रकाशित - दिसम्बर 14, 2018
2 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड