Advertisement

एंटरटेनमेंट

विराट कोहली ने खास अंदाज़ में किया अनुष्का शर्मा के लिए अपने प्यार का इज़हार

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Sep 26, 2018
विराट कोहली ने खास अंदाज़ में किया अनुष्का शर्मा के लिए अपने प्यार का इज़हार

बॉलीवुड और क्रिकेट के मिलन के बारे में अक्सर बातें की जाती हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज़ ने क्रिकेटर्स में अपना सोलमेट ढूंढा है। ऐसी ही एक जोड़ी है, इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेज़ में से एक, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की। इनकी शादी के बाद से फैंस इन्हें ‘विरुष्का’ भी कहते हैं।

प्यार हुआ, इकरार हुआ

इटली में सीक्रेट वेडिंग करने के बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फैंस के फेवरिट कपल्स में से एक हैं। अपनी शादी को एक गुपचुप अफेयर रखने वाले विराट और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। दोनों ही अपनी- अपनी फील्ड के चमकते सितारे हैं और ज्यादातर व्यस्त ही रहते हैं। हालांकि, विरुष्का एक- दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका भी ढूंढ ही लेते हैं। काम से फुर्सत मिलते ही ये एक- दूसरे के साथ कभी डेट प्लान कर लेते हैं तो कभी कहीं घूमने निकल जाते हैं। इन दोनों की रोमांटिक फोटोज़ फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Virat Kohli and Anushka Sharma

बयां किया दिल का हाल

शादी से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी रिलेशनशिप को काफी हद तक छुपाने की कोशिश की थी। हालांकि, शादी के बाद से ये दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करने से कभी भी कतराते नहीं हैं। हाल ही में विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे आप इनके प्यार का अंदाज़ा लगा सकते हैं। इस कैप्शन में विराट ने अनुष्का शर्मा को अपनी ताकत बताते हुए लिखा, ‘हर कठिनाई के बावजूद अनुष्का मुझे प्रेरित करती हैं। वे हमेशा मुझे सही चीज़ करने के लिए गाइड करती हैं। उन्होंने मुझे बदल कर सच्चे प्यार की शक्ति महसूस करवाई है। वे मेरी सोलमेट हैं।’

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Sep 26, 2018 at 2:56am PDT

एक- दूसरे का सम्मान ज़रूरी

कोई भी आम कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से बहुत कुछ सीख सकता है। ये दोनों हमेशा एक- दूसरे के काम और ज़रूरतों का सम्मान करते हैं। जब अनुष्का शर्मा की कोई मूवी रिलीज़ होने वाली होती है तो विराट उसके प्रमोशन में पूरा सहयोग करते हैं तो वहीं जब विराट का कोई क्रिकेट मैच होता है तो अनुष्का उनका मनोबल बढ़ाती हैं। ये दोनों काफी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर जिम में भी साथ ही स्पॉट किए जाते हैं। इन दोनों के बीच की अद्भुत केमिस्ट्री ही इन्हें फैंस के बीच इतना लोकप्रिय बनाती है। गौरतलब है कि इन दोनों की जानपहचान एक एंटी- डैंड्रफ शैंपू के ऐड की शूटिंग के समय हुई थी।

ये भी पढ़ें :

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ दिखा एक नया मेहमान

अनुष्का शर्मा के साथ जिम में ट्रोल हुए विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो

विराट कोहली ने मैच जीतकर रोमांटिक अंदाज़ में मनाया अनुष्का शर्मा का जन्मदिन

अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन पर खुद को दिया यह तोहफा!