Advertisement

एंटरटेनमेंट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली लोहड़ी रही शानदार और ये Pics हैं प्रूफ, देखें

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jan 14, 2022
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली लोहड़ी रही शानदार और ये Pics हैं प्रूफ, देखें

Advertisement

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद ही हमारी निगाहें दोनों के इंस्टाग्राम हैंडल पर टिकी रहती है। दरअसल, शादी के बाद से दोनों ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं लेकिन फिर भी हमें ये कम लगती हैं। इसी बीच गुरुवार को दोनों ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी खास हैं।

इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ आग के पास खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों किसी बात पर हसंते हुए एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। कैटरीना कैफ ए लाइन रेड कुर्ता और पैंट्स में दिख रही हैं और अपने आउटफिट को उन्होंने जुत्तियों के साथ कंप्लीट किया है। वहीं विक्की अपने ट्रैक सेट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन में हैप्पी लोहड़ी लिखा है।

Instagram
Instagram

हैना, दोनों अपनी इन तस्वीरों में शानदार लग रहे हैं हैं ना? कपल की शादी के बाद वाली पहली लोहड़ी हमेशा खास होती है। हालांकि, यदि आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि लोहड़ी का त्योहार सर्दियों के खत्म होने और गर्मियों के वापस आने की खुशी मनाया जाता है।

इतना ही नहीं, हमारे पास आप सभी के लिए विक्की और कैटरीना से जुड़ा एक और अपडेट है। आपको याद है हमने पिछले महीने ही बताया था कि दोनों साथ में फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। तो अब हमें इस फिल्म का नाम भी पता चल गया है। दरअसल, विक्की को जी ले जरा फिल्म के लिए कास्ट किया गया है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के अपॉजिट दिखाई देंगे। दोनों के अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म की कहानी गर्ल्स रोड ट्रिप पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप की अफवाहों का दिया जवाब, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Anupama: अनेरी वजानी ने रुपाली गांगुली के साथ ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर कहा- ‘हम साथ में जादू बना रहे हैं’
बिग बॉस 15: तेजस्वी ने मेकर्स और सलमान खान पर लगाया शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप