home / ब्यूटी
Jacqueline Fernandez Metallic Pink Eyeshadow

ट्रेंडी पिंक ग्लिटर आईशैडो ट्राई करना चाहती हैं तो बॉलीवुड सेलेब्स से ले इंस्पिरेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस, सारा अली खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पर्पल, पिंक आउटफिट्स के साथ अपने मेकअप को मेटैलिक पिंक आईशैडो से कंप्लीट किया है और उनका लुक पिंक मेकअप की वजह से सॉफ्ट दिखने के साथ-साथ काफी रिफ्रेशिंग भी दिख रहा है।

अगर आप भी पिंक, पर्पल जैसे शेड्स में मेटैलिक आई लाइनर अपनी ड्रेस के साथ मैच करने का मूड बना रही हैं तो बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के मेकअप लुक को फॉलो कर सकती हैं।

जैकलीन फर्नांडीस

साभार- इंस्टाग्राम

जैकलीन फर्नांडीस ने हाल ही में ब्लू चेकर्ड साड़ी के साथ पिंक गिल्टर आईशैडो और पिंक लिप्स से अपना लुक कंप्लीट किया है। जैकलिन की तरह ऐसे आई मेकअप के लिए सबसे पहले प्राइमर से आंखों को रेडी करें। अब बेस के लिए व्हाइट या पीच जैसा कोई मैट शेड यूज करें और पिंक मेटैलिक आईशैडो को इनर क्रीज से बाहरी क्रीज तक लगाएं। अंगुलियों से ब्लेंड करें। इससे आप एक्स्ट्रा ग्लिटर भी आंखों पर लगा सकती हैं।

आई लैश कर्लर और मस्कारा से अपनी आंखों का मेकअप कंप्लीट करें।

सारा अली खान

सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा की पर्पल-पिंक टोन की साड़ी के साथ लगभग मैचिंग डार्क पिंक टोन में मेटैलिक आईशैडो से स्मोकी आई मेकअप किया है। एक्ट्रेस की तरह ऐसे मेकअप के लिए पहले आईशैडो प्राइमर यूज करें। अब वॉर्म अंडरटोन के लिए ब्राउन शेड आई लिड पर यूज करें और फिर मेटैलिक पिंक आईशैडो आईलिड पर स्ट्रोक्स में लगाएं। इस लुक के लिए याद रखें कि ज्यादा ग्लिटर हो तो लुक काफी आकर्षक दिखेगा।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने पर्पल आउटफिट के साथ पिंक, पर्पल का मिक्स ग्लिटर शेड मैच किया है। एक्ट्रेस का ये ग्लिटर और स्टारडस्ट लुक बताता है कि इस तरह का स्पार्कली मेकअप फॉर्मल लुक के साथ भी परफेक्ट दिखता है। सोनाक्षी की तरह ऐसे पिंक आईज़ के लिए मॉव शेड में ग्लिटरी आईशैडो यूज करें।

14 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text