एंटरटेनमेंट

आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय देवगन पर भड़कीं तनुश्री, कहा – झूठा, कपटी और पाखंडी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Apr 18, 2019
आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय देवगन पर भड़कीं तनुश्री, कहा – झूठा, कपटी और पाखंडी

सोशल मीडिया पर #MeToo अभियान की जंग छेड़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर फिल्म जगत के एक जाने- माने एक्टर को आड़े हाथों लिया है। तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के निर्देशक और एक्टर अजय देवगन पर आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। बता दें कि आलोकनाथ पर #METoo के तहत कई महिलाओं ने शोषण के आरोप लगाए हैं।

दरअसल, इस फिल्म में आलोकनाथ एक्टर अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था, तभी लोगों ने आलोकनाथ को लेकर अजय देवगन को भी काफी ट्रोल किया था। इसके बावजूद भी बॉलीवुड की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसी मुद्दे को लेकर एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने फिल्म के मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है।

एक बयान में तनुश्री दत्ता ने कहा, ‘पूरा का पूरा बॉलीवुड ही शो ऑफ करने वाले कपटी, झूठे और पाखंडी लोगों से भरा है। आलोकनाथ पर इतने गंभीर आरोप लगने के बाद फिल्म के कुछ सीन्स दोबारा से री- शूट किये जा सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को इस फिल्म का हिस्सा बनाए रखा है।’ इस बयान के जरिए उन्होंने अजय देवगन पर सीधा निशाना साधा है क्योंकि इस #METoo अभियान के दौरान अजय देवगन ने उन सभी पीड़ित महिलाओं के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘#METoo के तहत जो भी सुनने को मिल रहा है, उससे मैं परेशान हूं। मैं महिलाओं की सुरक्षा में यकीन रखता हूं। अगर किसी व्यक्ति ने किसी महिला के साथ कोई गलत हरकत की है तो मैं और ADF (अजय देवगन फिल्म्स) उस शख्स का साथ नहीं देंगे।’  

ajay

वहीं पीटीआई को दिये गये एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा है कि जब तक आरोपी के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिल जाता है, तब तक वो उसे गुनाहगार नहीं मान सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म आलोकनाथ पर आरोप लगने से पहले शूट की गई थी और वो एडिट हो चुकी है, इसलिए अब कुछ नहीं हो सकता। वैसे आपको बता दें कि यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी।

कौन हैं तनुश्री दत्ता

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on Nov 26, 2018 at 4:57am PST

बॉलीवुड की करीब 12 हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं और झारखंड के जमशेदपुर में पैदा हुईं तनुश्री दत्ता एक बंगाली हिंदू परिवार से संबंध रखती हैं। तनुश्री ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था और उनकी बहन इशिता दत्ता भी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2003 में मुंबई में आयोजित फेमिना मिस इंडिया पेजेंट जीता था और इसके बाद उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था, जिसमें वे टॉप 10 प्रतियोगियों में शामिल थीं।

ये भी पढ़ें –

#MeToo: यौन उत्पीड़न के खिलाफ तनुश्री दत्ता का किसने दिया साथ और किसने झाड़ा पल्ला…
प्रियंका के ससुरालवालों ने उनकी शादी के इंतजामों पर कसा ताना, बोले- मेहमानों को हुई थी काफी परेशानी
शिल्पा शेट्टी ने बेटे विआन को गोद में लेकर किया वर्कआउट, साथ ही दिया एक खास पेरेंटिंग टिप
VIDEO: तैमूर की फोटो खींचने पर भड़के सैफ अली खान, बोले- बस करो भाई, बच्चा अंधा हो जायेगा