शिल्पा शेट्टी ने बेटे विआन को गोद में लेकर किया वर्कआउट, साथ ही दिया एक खास पेरेंटिंग टिप

शिल्पा शेट्टी ने बेटे विआन को गोद में लेकर किया वर्कआउट, साथ ही दिया एक खास पेरेंटिंग टिप

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वो रील और रियल लाइफ दोनों में ही परफेक्ट हैं। अपने लाइफ के हर किरदार को वे बखूबी निभाती हैं। वे एक बेहतर बेटी, बहन, पत्नी और मां बनकर हमेशा से दूसरों को मोटिवेट करती रही हैं।


हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेटे विआन को अपनी गोद में बिठाकर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। विआन भी जिम में अपनी मम्मी की कंपनी को काफी एंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए शिल्पा देश की सभी माताओं को एक खास संदेश भी देती हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं।





दरअसल, शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में ट्राइसेप्स वर्कआउट कर रही हैं और इस दौरान विआन उनकी गोद में बैठकर उनसे बातें करते नजर आ रहे हैं। शिल्पा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'पार्टनर्स वर्कआउट डे, ट्राईसेप्स विद वेट'। उनका कहना है कि यहां उनके जिम वर्कआउट पार्टनर और वजन दोनों ही उनके बेटे विआन हैं। शिल्पा ये भी कहती हैं कि बच्चों, खासकर लड़कों को संभालने के लिए ज्यादा मांसपेशियों और शक्ति की जरूरत होती है। उसके बाद वे यह भी लिखती हैं कि सभी माताओं को पता चल गया होगा कि उनका कहने का मतलब क्या है। ये तो हम सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं और समय- समय पर अपने वर्कआउट, डाइट और योगा के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by POPxo हिंदी (@popxo.hindi) on




अभी कुछ दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी नानी मां सुनंदा शेट्टी के पैर दबाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद और शेयर भी किया। वीडियो के बैकग्राउंड में शिल्पा की आवाज सुनाई दे रही है। वो वियान से पूछ रही हैं, ‘तुम क्या कर रहे हो बेटा।’ विआन जवाब देते हैं, ‘मसाज कर रहा हूं।’ इस पर शिल्पा कहती हैं, ‘अम्मा के पैरों की मसाज कर रहे हो। तुम्हें पता है, इससे कितना आशीर्वाद मिलेगा? बहुत ज्यादा।’ इसके बाद सुनंदा शेट्टी अपने नाती विआन के सिर पर हाथ फेरकर उन्हें आशीर्वाद देती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी विआन के संस्कार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on




वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों बच्चों के खास रियलिटी शो को जज कर रही हैं। वे इस शो की काफी चर्चित जज हैं। बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म साल 2014 में 'ढिश्कियाऊं' आई थी। उसके बाद से वो फिलहाल अभी तक किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।


ये भी पढ़ें -


कुकिंग के शौकीन हैं तो ये 20 किचन ट्रिक्स एंड टिप्स आपके बहुत काम आ सकती हैं


शिल्पा शेट्टी ने अपने हाथों से खिलाया कन्याओं को खाना, बेटे विआन ने की सेवा
हमें फिटनेस ही नहीं, जिंदगी के भी सबक देते हैं शिल्पा शेट्टी के ये 10 मंत्रा
शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी ब्रेकअप स्टोरी, बताया कैसे मिला था उन्हें प्यार में धोखा