Advertisement

एंटरटेनमेंट

तनीषा मुखर्जी ने चोरी-छिपे शादी करने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jan 6, 2022
तनीषा मुखर्जी ने चोरी-छिपे शादी करने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Advertisement

कुछ एक्टर्स के लिए रिलेशनशिप और फिल्मों के ऑफर्स उन्हें सुर्खियों में बनाए रखने में मदद करते हैं लेकिन तनीषा मुखर्जी अपनी बिछियों के कारण सुर्खियों में आई थीं। दरअसल, मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बिछिया पहने हुए दिखाई दे रही थीं। एक्ट्रेस जो फिलहाल गोआ में हैं उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था और इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। यहां तक कि कई लोगों ने कमेंट भी किया कि ये शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं। हालांकि, मुखर्जी को इसका कोई आइडिया नहीं था।

हालांकि, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बिछिया पहनना पसंद है क्योंकि मुझे लगता है कि ये मुझ पर अच्छी लगती है। इस वजह से मैंने तस्वीर ली और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके अलावा इसके पीछे और कोई कारण नहीं है। क्या मुझे अब लोगों को अपने फैशन सेंस के बारे में भी समझाना होगा?

शादी के बारे में बात करते हुए बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा, हां बिल्कुल सब लोग इस बारे में सोचते हैं। मेरी ड्रीम वेडिंग तब तक बदलती रहेगी जब तक मुझे मेरा ड्रीम मैन नहीं मिल जाता है, जिससे मैं शादी करना चाहती हूं। इसके आगे तनीषा ने कहा, मैं अभी सभी लोगों के दिल नहीं तोड़ रही हूं। मैं जब भी शादी करूंगी तब मैं दुनिया को इस बारे में जरूर बताऊंगी क्योंकि मैं शांत रहने वाले लोगों में से नहीं हूं और मेरी शादी फैनफेयर होगा।

तो इसका मतलब ये है कि तनीषा को अभी तक उनके सपनों का राजकुमार नहीं मिला है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं सिंगल हूं। इसे अस्पष्ट रखने की कोई आवश्यकता नहीं है। और मैं सिंगल रहकर खुश हूं।

यह भी पढ़ें:
अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ‘चकदा एक्सप्रेस’ का टीजर, फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका में आएंगी नज़र
शहनाज गिल ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला से उन्होंने बहुत कुछ सीखा, नए वीडियो में किया खुलासा
सोनू निगम और उनकी पत्नी को हुआ कोविड-19, कहा- ‘यह है हैप्पी कोविड परिवार’