एंटरटेनमेंट

तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 7, 2019
तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला

पटौदी खानदान के चिराग और सैफ- करीना के लाडले तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी उनके जन्म से ही आसमान छू रही है। तैमूर की हर छोटी से छोटी हरकत भी मीडिया में कवर होती है। फिर चाहे वो घुड़सवारी हो, पापा सैफ के साथ गिटार बजाना हो या फिर मम्मी करीना कपूर की गोद में आने की ज़िद। तैमूर के हर एक्सप्रेशन को मीडिया कवर करना नहीं भूलती। मगर अब मीडिया के बीच तैमूर की यही पॉपुलैरिटी उनके पड़ोसियों के लिए सिरदर्द बन गई है। यहां तक कि बात पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची है।

पड़ोसियों को हो रही परेशानी

तैमूर अली खान पहले अपने नाम की वजह से और अब अपनी क्यूट हरकतों की वजह से मीडिया में छाए रहते हैं। अब तो वो खुद भी फोटोग्राफर्स को पहचानकर उन्हें ‘मीडिया’ बोलकर संबोधित करने लगे हैं। तैमूर इस बात को अच्छी तरह समझने लगे हैं कि उनके घर के बाहर लगी मीडिया की भीड़ भी उनके लिए ही है। तभी तो नन्हे तैमूर कभी पोज़ देने से पीछे नहीं हटते। तैमूर की एक झलक पाने के लिए सैफ- करीना के घर के बाहर हर समय मीडिया फोटोग्राफर्स का जमावड़ा लगा रहता है।

Taimur Bollywood Debut 3

मगर अब मीडिया फोटोग्राफर्स की इस भीड़ से सैफ- करीना के पड़ोसियों को परेशानी होने लगी है। बात इतनी बढ़ गई है कि मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। दरअसल पड़ोसियों ने पुलिस स्टेशन जाकर इस बात की शिकायत की है कि उनके घर के बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स की भीड़ लगी रहती है। इस वजह से उन्‍हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। खबरों की मानें तो इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने फोटोग्राफर्स को सैफ- करीना के घर से बाहर से हटा दिया है।

Taimur Bollywood Debut

सैफ- करीना भी जता चुके हैं ऐतराज़

ऐसा पहली बार नहीं है कि तैमूर की तरफ मीडिया की दीवानगी पर किसी ने उंगली उठाई हो। इससे पहले खुद सैफ अली खान और करीना कपूर भी इस मामले में अपनी- अपनी नाराज़गी जता चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया था कि तैमूर इस कदर इसके आदी हो चुके हैं कि उनके दिमाग में हर समय यही चलता रहता है। मीडिया उसे अकेले छोड़ता ही नहीं। मुझे डर है किसी दिन उसकी फोटो न ली गई तो कहीं वो फोटोग्राफर्स पर हाथ न उठा दे। वहीं सैफ भी मीडिया के द्वारा तैमूर को लगातार ट्रैक करने पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।  

Taimur1

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

करीना कपूर ने अपनी ज़िंदगी को लेकर खोले कई राज़, बताया कैसे हुआ दो बच्चों के पिता सैफ से प्यार

तैमूर की गुड न्यूज़: इस फिल्म से मां करीना कपूर के साथ छोटे नवाब करेंगे बॉलीवुड में शानदार डेब्यू!

तैमूर की इस आदत से परेशान हैं मम्मी करीना कपूर, कहा डर लगता है किसी दिन वो हाथ न उठा दे…