करीना कपूर ने अपनी ज़िंदगी को लेकर खोले कई राज़, बताया कैसे हुआ दो बच्चों के पिता सैफ से प्यार

करीना कपूर ने अपनी ज़िंदगी को लेकर खोले कई राज़, बताया कैसे हुआ दो बच्चों के पिता सैफ से प्यार

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को भले ही 7 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हो लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी दोनों हॉट कपल्स में से एक गिने जाते हैं। मगर एक बात है जो अक्सर दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़ी करती है और वह है सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच उम्र का अंतर। मगर हर सवाल को दरकिनार करते हुए ये कपल एक- दूसरे के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटता। इस बात का सबूत है हाल ही में शेयर हुई एक इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसमें करीना कपूर खान ने अपनी ज़िंदगी के कई राज़ खोले और बताया कि कैसे हुआ उन्हें दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से प्यार।


करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए पति सैफ अली खान तो बेबो ने चुप्पी तोड़कर दिया ये जवाब


बहन से मिली बॉलीवुड में आने की प्रेरणा


करीना कपूर को बॉलीवुड में आने की प्रेरणा उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर से मिली। "ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे" नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना कपूर ने अपनी ज़िंदगी के बारे में बताते हुए लिखा, "जब मैं बोर्डिंग स्कूल से वापस घर आई, उस समय करिश्मा ने फिल्मों में कदम रखा था। मुझे आज भी याद है फिल्म "दिल तो पागल है" की शूटिंग के दौरान वो कितना उत्साहित थी। उसे एक्टिंग करते हुए देखकर ही मैंने भी फिल्मों में आने का मन बना लिया था। जब मेरा समय आया तब करिश्मा ने ही मुझे समझाया कि एक औरत होते हुए इस इंडस्ट्री में अपनी जगह कैसे बनाई जाती है। उसकी ये सलाह मुझे काम आई और बॉलीवुड में मुझे अच्छी शुरुआत मिल गई।"


Kareena Kapoor on her Love Live With Saif1


करीना जैसे फेयर कॉम्प्लेक्शन के लिए स्पेशल मेकअप टिप्स


जब लगा अब करियर खत्म हो गया


करीना कपूर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया, "एक समय ऐसा भी आया था जब पूरे एक साल तक मैंने काम ही नहीं किया। मुझे लगा जैसे अब मेरा करियर खत्म हो गया है। तब मुझे किसी ने अपने आप को 'री इन्वेन्ट' करने की सलाह दी और मैं साइज ज़ीरो हो गई। सभी अपने करियर के बुरे दौर से गुजरते हैं लेकिन जब आप एक एक्टर होते हैं तो ये समय और भी ज्यादा खराब हो जाता है क्योंकि सभी की नज़रें सिर्फ आप पर टिकी होती हैं।"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay) on




यूं हुआ सैफ से प्यार


करीना ने बताया, “ज़िंदगी के बुरे दौर में भी मुझे अच्छे लोगों का साथ मिला। जब मुझे लगा कि मैं गिर रही हूं तब सैफ ने मेरा हाथ थामा। मैं उससे पहले भी मिल चुकी थी लेकिन "टशन" फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे बीच कुछ बदल सा गया। उस दौरान मुझे उनका बहुत समर्थन मिला और हमारे बीच एक अच्छा बॉन्ड स्थापित हो गया।


Kareena Kapoor on her Love Live With Saif3


मां बनने के बाद और भी ज्यादा सेक्सी हो गई हैं करीना कपूर, देखें तस्वीरें


वो मुझसे उम्र में 10 साल बड़े थे और 2 बच्चों के पिता भी थे लेकिन मेरे लिए वो सिर्फ सैफ अली खान थे, जिसने मेरी मदद की और मुझे बुरे दौर से बाहर निकाला। हमें डेट करते हुए कुछ ही समय बीता था जब सैफ ने कहा कि वह कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं और रोज रात मुझे घर पर ड्रॉप नहीं कर सकते।


Kareena Kapoor on her Love Live With Saif2


तब सैफ ने मेरी मॉम से बात की और कहा मैं अपनी पूरी लाइफ करीना के साथ बिताना चाहता हूं। हम दोनों लिव- इन में रहना चाहते हैं। मेरी मॉम को इससे कोई दिक्कत नहीं थी। दरअसल हमारे लिए सबकुछ आसान रहा है। जब हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, तब भी सबकुछ आसानी से हो गया था।"


Kareena Kapoor on her Love Live With Saif


करियर फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गुड न्यूज़" में नज़र आने वाली हैं।


इमेज सोर्सः Instagram