तैमूर की इस आदत से परेशान हैं मम्मी करीना कपूर, कहा डर लगता है किसी दिन वो हाथ न उठा दे…

तैमूर की इस आदत से परेशान हैं मम्मी करीना कपूर, कहा डर लगता है किसी दिन वो हाथ न उठा दे…

पटौदी परिवार के सबसे छोटे नवाब तैमूर अली खान ने छोटी सी उम्र में काफी सारे फैंस बना लिए हैं। आलम तो ये है कि मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए हर समय ताक लगाए बैठी रहती है। तैमूर भी मीडिया को देखकर पोज़ देना नहीं भूलते, अब तक तो शायद तैमूर भी इस बात को समझ चुके होंगे कि वो जहां जाएंगे मीडिया उनके पीछे आ ही जाएगी। मगर इसी बात को लेकर करीना कपूर के मन में एक डर बैठा हुआ है, जिसका खुलासा उन्होंने करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में किया।


इस बात का है करीना को डर


तैमूर अली खान जन्म से लेकर अब तक किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनकी हर छोटी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाती है। फिर चाहे वो स्कूल न जाने की ज़िद हो, गिटार बजाना हो या फिर गेम्स खेलना हो। तैमूर को कहीं से भी ढूंढ कर मीडिया कवर कर ही लेती है और तैमूर भी अब इस बात को अच्छे से समझने लगे हैं। इसी बात को लेकर करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में करीना कपूर ने अपनी चिंता ज़ाहिर की।


Kareena on Taimur 2


करीना ने कहा, “मैं तैमूर की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर्स से डर जाती हूं। हर वक्त उसकी तस्वीर ली जाती है, तस्वीरों के अलावा उसके पास सोचने के लिए कुछ है ही नहीं। मुझे डर लगता है कि अगर किसी दिन उसकी तस्वीर नहीं ली गई तो वो कहीं हाथ न उठा दे।" करीना की इस बात पर साथ बैठीं प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर ज़ोर से हंस पड़े।  


Kareena on Taimur


करीना ने आगे कहा, " तैमूर एक मिलनसार बच्चा है। मैं उसे बाहर जाने से नहीं रोक सकती। मैं उसे प्ले स्कूल जाने से नहीं रोक सकती। मैं सिर्फ फोटोग्राफर्स से उसकी तस्वीरें नहीं लेने की रिक्वेस्ट कर सकती हूं।"  


Kareena on Taimur 1


तैमूर की गुड़िया है नापसंद


इस चैट शो के दौरान करीना ने तैमूर पर बनी डॉल को लेकर भी अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा, "वह डॉल किसी भी तरह से उनके बेटे जैसी नहीं है। जिस डाॅल को तैमूर की डाॅल कहा जाता है वो असल में 'चकी द गुड़िया' की तरह दिखती है। अजीब सी नीली आंखें, डरावने बाल और बंद गला कॉलर उस डाॅल को मेरा बेटा नहीं बनाते।”


Kareena on Taimur 3


वहीं जब करण जौहर ने करीना कपूर से उनके सबसे बड़े कॉम्पटीटर के बारे में पूछा तो यहां भी उन्होंने तैमूर का ही नाम लिया।


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश


“कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें


कसौटी ज़िंदगी कीः शो छोड़ने से पहले हिना खान ने सेट पर सबके साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें