home / एंटरटेनमेंट
सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद प्यार और इज्जत पर की बात, कहा….

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद प्यार और इज्जत पर की बात, कहा….

हम सभी सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की वजह से हम सभी हार्टब्रोकन है। हालांकि, दोनों का कहना है कि उन्होंने इसकी घोषणा करने से काफी समय पहले ही ब्रेकअप कर लिया था और हमने इस पर काफी ध्यान नहीं दिया। हालांकि, दोनों को देखकर लगता था कि उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता है। दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था लेकिन फैंस को भरोसा हो गया था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और ये सुष्मिता के सभी फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिसंबर में एक नोट शेयर करते हुए बताया था कि दोनों के रास्ते काफी समय पहले ही अलग हो गए थे। सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में लिखा था, हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की और हम आगे भी दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप काफी समय पहले खत्म हो गया था लेकिन दोनों के बीच प्यार बरकरार रहेगा।

ADVERTISEMENT

यह सुष्मिता का बहुत ही ग्रेसफुल तरीका था। इसी बीच हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव किया और उसमें उन्होंने प्यार और इज्जत के बारे में बात की। उन्होंने अपने फैंस को रिलेशनशिप में उनकी प्राथमिकताओं के बारे में बताया और उनके इस आइडिया से हम सभी पूरी तरह से सहमत हैं।

लाइव सेशन के दौरान एक फैन से सुष्मिता से पूछा, आपके लिए इज्जत का क्या मतलब है। इस पर उन्होंने कहा कि ये उनके लिए सबकुछ है और वह इसे प्यार से ज्यादा प्राथमिकता देती हैं। क्योंकि प्यार ऐसा होता है जिसे हम बहुत इंटेंसिटी से महसूस करते हैं और हम इसी इंटेसिटी से इससे बाहर निकल जाते हैं। फिल्मों का व्यापार और किताबें आपको प्यार की इस अनरियलिस्टिक जर्नी पर ले जाते हैं जहां कोई जिम्मेदारी और परेशानियां नहीं होती हैं।

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा, उनके जीवन में प्यार सेकेंडरी है और यह समय के साथ खत्म हो सकता है लेकिन इज्जत आपके रिश्ते को हमेशा जीवित रखता है। उन्होंने कहा, जहां इज्जत नहीं होती वहां प्यार का कोई मतलब नहीं होता है। प्यार आता है और चला जाता है लेकिन इज्जत रहती है, प्यार को खुद को व्यक्त करने का दूसरा मौका मिलता है। लेकिन अगर आप केवल प्यार पर फोकस करेंगे तो यह कुछ समय तक ही रहेगा। लेकिन अगर इज्जत नहीं है तो प्यार भी बैकसीट ले लेता है। मेरे लिए इज्जत इतनी जरूरी है।

यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने रिश्ते को लेकर अन्य चीजों के बारे में बात की है। ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही सुष्मिता सेन ने एक क्रिप्टिक मैसेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने प्यार के डीपर मीनिंग के बारे में बात की थी। इसमें लिखा था, जब लोग किसी और के फूल के साथ प्यार करते हैं तो उसमें जड़ नहीं होती है, उन्हें नहीं पता होता है कि क्या करना चाहिए और कब पतझड़ आ जाएगा। आपका रिश्ता वेल्यू, कैरेक्टर और मोरल्स पर निर्भर करता है, केवल प्यार पर नहीं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, रूटिड इन लव।

ADVERTISEMENT

हम सुष्मिता सेन की इस रिलेशनशिप एडवाइस से पूरी तरह से सहमत हैं।

यह भी पढ़ें:
आमिर अली और संजीदा शेख ने लिया तलाक, शादी के 9 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग
कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह को हुई कोविड-19 से संक्रमित, बेटी अलायना को लेकर कही ये बात
स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली हुई कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बताये इसके लक्षण

ADVERTISEMENT
07 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text