एंटरटेनमेंट

सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर अपनी बेटियों के साथ किया डांस, देखें वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Oct 17, 2018
सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर अपनी बेटियों के साथ किया डांस, देखें वीडियो

नवरात्रि के समय देशभर में दुर्गा पूजा की धूम रहती है। खासतौर पर बंगाली समाज इस त्योहार पर दुर्गा पूजा को खास बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ता। फिर चाहे वो आम लोग हों या फिर बॉलीवुड सेलिब्रिटी, सभी दुर्गा पूजा के इस त्योहार में बढ़- चढ़ कर भाग लेते हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन। ये तो हम सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन एक बंगाली बाला हैं, ऐसे में उनके लिए दुर्गा पूजा का मौका काफी खास होता है। नवरात्रि के मौके पर सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

बेटियों के साथ किया ‘धुनुची नाच’

वीडियो में सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ बंगालियों का पारंपरिक ‘धुनुची नाच’ करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा कि, “अपनी बेटियों के साथ ‘धुनुची नाच’ करना वाकई अद्भुत एहसास है। मेरी दुआ है कि ये धूप हमेशा ही  सकारात्मकता, आशा और दयालुता फैलाती रहे।” ‘धुनुची नाच’ दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला ट्रेडिशनल डांस है, जिसे सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों के साथ बड़े ही खूबसूरत तरीके से किया। लाइट गोल्डन साड़ी लुक में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनकी दोनों बेटियां भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Oct 16, 2018 at 7:42pm PDT

Sushmita-Sen-Daughters

रिलेशनशिप को लेकर रहती हैं चर्चा में

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अक्सर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में खबर आयी थी कि वह मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं। बता दें रॉमन उम्र में सुष्मिता सेन से करीब 15 साल छोटे हैं। हाल ही में एक फैशन शो में भी दोनों को साथ देखा गया था। इससे पहले सुष्मिता सेन का नाम काफी सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका हैं। इनमें ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, एक्टर रणदीप हुड्डा और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ चुका है।

Sushmita-Sen-

सिंगल मदर हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन दो बेटियों अलिसा और रिनी की सिंगल मदर हैं। वह अक्सर अपनी बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। यही नहीं सुष्मिता सेन अधिकतर फैशन शोज़ में भी अपनी बेटियों के साथ रैंप वाक करती हुई देखी जाती हैं। सुष्मिता सेन ने लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है। उनकी पिछली फिल्म “नो प्रॉब्लम” साल 2010 में रिलीज़ हुई थी।

Sushmita-Sen-Daughters-1

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी ने लिया मां दुर्गा का अवतार, कविता लिख कर महिलाओं पर कह डाली ये बड़ी बात

इस नवरात्रि डांडिया नाइट के लिए बेस्ट है बोल्ड काजल, जानिए ऐसे ही कई खास मेकअप टिप्स

मियामी में बेटी रिनी और अलिसा संग छुट्टियां मना रही हैं अभिनेत्री सुष्मिता सेन, देखें दिलचस्प तस्वीरें

आयशा टाकिया के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा उनका हॉट एंड सेक्सी अवतार