एंटरटेनमेंट

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के जन्मदिन पर भावुक हुए पति गोल्डी बहल, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 2, 2019
कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के जन्मदिन पर भावुक हुए पति गोल्डी बहल, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 44 साल की हो चुकी हैं। अपना जन्मदिन उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। बीता साल सोनाली बेंद्रे के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क चली गई थीं। जहां कई महीने उनका इलाज चला। इस दौरान सोनाली के परिवार और दोस्तों खासकर सुजैन खान और प्रियंका चोपड़ा ने उनका खूब हौसला बढ़ाया। पिछले महीने ही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौटी हैं। इलाज के दौरान ऐसे कई पल आए जिसमें सोनाली अपने परिवार, बेटे और कैंसर को लेकर भावुक हुईं। अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया के जरिए कई बार सोनाली बेंद्रे ने जाहिर भी किया। अपना जन्मदिन भी सोनाली ने मुंबई में परिवार और दोस्तों के बीच ही मनाया। इस मौके पर सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में पति गोल्डी बहल ने सोनाली के दिल की बातों को अपने शब्दों के जरिए बयां किया है।

कहा, सोनाली तुम पर गर्व है…

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के पति और फिल्म मेकर गोल्डी बहल के लिए भी बीता साल काफी इमोशनल रहा। अपने उन्हीं पलों को याद करते हुए सोनाली बेंद्रे के जन्मदिन पर गोल्डी बहल ने अपनी और सोनाली की एक तस्वीर के साथ काफी इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। गोल्डी बहल ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक सोनाली… लोग कहते हैं, आपका पार्टनर आपका करीबी दोस्त, बिना कहे आपकी बातों को समझने वाला, आपका आईना और आपकी प्रेरणा होना चाहिए। तुम मेरे लिए ये सबकुछ हो। 2018 तुम्हारे लिए कठिन साल रहा लेकिन, तुमने जिस तरह बहादुरी से इसे संभाला.. उसके लिए मुझे तुम पर गर्व है। तुमने न सिर्फ मेरी खुद की ताकत हासिल करने में मदद की बल्कि उन सबको भी ताकत दी जो तुम्हारे सबसे करीबी थे। इस दौरान तुम्हारा इतना सकारात्मक रहना और सबको प्यार बांटना आसान नहीं था, मगर तुमने वो सब कुछ किया। जिस तरह की इंसान तुम हो उसके लिए शुक्रिया।”

बर्थडे पार्टी पर किया एन्जॉय

सोनाली बेंद्रे के जन्मदिन के मौके पर उनके पति गोल्डी बहल ने एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया था। पार्टी के दौरान सोनाली बाल्ड लुक में नजर आईं, लेकिन साथ ही वो बेहद खुश भी दिखीं। उनके पति गोल्डी बहल भी इस मौके पर पार्टी के मूड में नजर आए। पार्टी में ऋतिक रोशन भी अपनी पत्नी सुजैन और बच्चों के साथ पहुंचे थे। देखिये इस पार्टी की कुछ तस्वीरें…

Sonali Bendre Birthday

Sonali Bendre Birthday1

सोनाली ने भी बयां किया दर्द

अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले साल 2018 के अंत पर सोनाली बेंद्रे ने भी काफी भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सोनाली ने अपने उन पलों को याद करते हुए इमोशनल हो गयी थीं जब अपने बालों को कटाने से पहले उन्होंने आखिरी बार ब्लो ड्रायर किया था। सोनाली ने लिखा, “यह मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की तस्वीर है जब मैंने बाल कटवाए थे। मेरे बाल अब वापस से बढ़ने लगे हैं, इसलिए मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है। इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने ज़िन्दगी के महत्व को समझा। मैंने लड़ना और जीतना सीखा और उन सबका प्यार देखा जो इस समय मेरे साथ खड़े रहे। मैंने सीखा कि जिंदगी हमेशा बदलती रहती है और चीजें आती हैं और चली जाती हैं। अब मैं हैप्पी और हेल्दी 2019 की उम्मीद करती हूं।”

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on Dec 31, 2018 at 12:31am PST

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें- 

तापसी पन्नू ने अपनी बॉडी पर कमेंट करने वाले को दिया ऐसा करारा जवाब कि लोग सर्च करने लगे गूगल

सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

कैंसर रोगियों के लिए मिसाल बनीं सोनाली बेंद्रे, जानें जिंदगी को लेकर उनका नज़रिया