home / एंटरटेनमेंट
आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने बेबी बंप में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पति के लिए लिखा ये इमोशनल मैसेज

आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने बेबी बंप में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पति के लिए लिखा ये इमोशनल मैसेज

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल झां जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इसी बीच श्वेता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये उनके प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरें हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट है और दोनों इस पिक में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह मोनोक्रोम तस्वीर दोनों के इस पल को और भी खास बना देता है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने पति आदित्य के लिए एक क्यूट नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, बेस्ट फ्रेंड होने से लेकर अब माता-पिता बनने तक, यह जर्नी बहुत ही खूबसूरत है। इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आदित्य ने श्वेता और खुद के जल्द ही माता-पिता बनने की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की तस्वीर शेयर करते हुए यह घोषणा की थी और इसमें उन्होंने लिखा था, श्वेता और मैं बहुत ही ग्रेटफुल और ब्लेस्ड हैं और आप सभी को ये बताते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस तस्वीर में भी दोनों बहुत ही खुश लग रहे थे।

बता दें कि आदित्य और श्वेता ने दिसंबर 2020 में शादी की थी। आदित्य नारायण ने कई टीवी शो होस्ट किए हैं और इन्ही में से एक इंडियन आइडल भी है। इसके 12वें सीजन को दर्शकों ने काफी क्रिटिसाइज किया था और कहा था कि शो स्क्रिप्टिड है। इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था कि, सच कहूं तो मुझे इन ऑनलाइन ट्रोलर को कुछ नहीं कहना है क्योंकि वो किसी के भी बारे में कुछ अच्छा नहीं बोलते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि ये लोगों कि बीमार मानसिकता को दिखाता है। अगर आपके दिल में प्यार होता है तो आप प्यार के बारे में बात करते हैं लेकिन अगर आपके अंदर नफरत होती है तो आप गलत चीजें ही बोलते हैं।

शो को डिफेंड करते हुए आदित्य ने कहा था, टीवी के इतिहास में ऐसा कोई भी शो नहीं हुआ है जो स्क्रिप्टिड ना हो। तो अगर आप बोलते हैं कि शो स्क्रिप्टिड है तो मैं यही कहूंगा कि हर शो स्क्रिप्टिड होता है।

यह भी पढ़ें:
शादी के 11 साल बाद देबिना बनर्जी बनने वाली हैं मां, पति गुरमीत के साथ शेयर की अपने बेबी बंप की तस्वीर
मेकर्स को मिल गई Bhabiji Ghar Par Hain की नई अनीता भाभी, अब गोरी मेम बनेगी ‘स्त्री’ की चुड़ैल
बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को काजल अग्रवाल ने दिया करारा जवाब, सपोर्ट में आईं समंथा रूथ प्रभू

10 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text