Real Bride Inspirations

बाॅलीवुड एक्ट्रेसेज़ ही नहीं सब्यसाची ने इन्हें भी बनाया साल 2019 की सबसे खूबसूरत ब्राइड

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Dec 11, 2019
बाॅलीवुड एक्ट्रेसेज़ ही नहीं सब्यसाची ने इन्हें भी बनाया साल 2019 की सबसे खूबसूरत ब्राइड
बॉलीवुड शादियों में जब भी डिज़ाइनर आउटफिट की बात निकलती है तो सबसे पहले ज़ेहन में नाम आता है, फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी का। प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण सहित ईशा अंबानी ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा ही पहना था। यहां तक कि जब दीपिका और रणवीर अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वेंकटेश्वर मंदिर, तिरुपति व गोल्डन टेम्पल, अमृतसर पहुंचे थे, तब भी उन्होंने सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ ऑउटफिट ही पहना था। सिर्फ सेलिब्रिटीज़ ही नहीं, आम लड़कियों के बीच भी सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए ब्राइडल ऑउटफिट काफी चर्चा में रहते हैं। 

साल 2019 की 20 सबसे खूबसूरत सब्यसाची ब्राइड्स

ज्यादातर लड़कियों का सपना होता है कि उसकी शादी का आउटफिट सब्यसाची ही डिजाइन करें, मगर बहुत कम ऐसी लड़कियां होती हैं, जिन्हें सब्यसाची ब्राइड बनने का मौका मिल पाता है। आज हम आपको साल 2019 की 20 खूबसूरत ब्राइड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सेलिब्रिटी तो नहीं हैं, मगर फिर भी सब्यसाची ब्राइड हैं।

इशिता पुरी

इनसे मिलिए, ये हैं दिल्ली की दुल्हन इशिता पुरी। इशिता के ब्राइडल आउटफिट को डिज़ाइन किया है फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने। इनके लहंगे में कोई खास बात नज़र आई आपको? अगर नहीं तो हम बताते हैं। दरअसल इशिता ने अपनी शादी में हूबहू वही ब्राइडल लहंगा है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के दिन पहना था। वही सुर्ख लाल रंग, ‘सदा सौभाग्यवती भव:’ लिखी हुई चुनरी आदि। 

नेहा पाठक

सब्यसाची ब्राइड नेहा पाठक ने भी अपनी शादी में लाल रंग के आउटफिट को ही चुना। नेहा की शादी लंदन में हुई। उनके चेहरे की खुशी ये बयां करने के लिए काफी है कि नेहा को सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहनकर कितनी खुशी मिल रही है।

आकांक्षा गर्ग

फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने अपनी इस दुल्हन को खूबसूरत व्हाइट लहंगे से सजाया है। लहंगे को वेडिंग टच देने के लिए इस पर गुलाब के फूलों का डिज़ाइन भी बनाया गया है। यहां तक कि जूलरी भी ब्राइडल ऑउटफिट के कलर को ध्यान में रखते हुए ही तैयार की गई है। 

किरण चट्ठा

इस खूबसूरत ब्राइड किरण चट्ठा की शादी कनाडा में टोरंटो के एक गुरुद्वारे में संपन्न हुई। अपनी ज़िंदगी के इस खास मौके के लिए किरण ने सब्यसाची के ख़ज़ाने से डिज़ाइनर पिंक लहंगे को चुना। इस लहंगे में किरण काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। 

अज़ल खान

सब्यसाची की ये ब्राइड सिड्नी, ऑस्ट्रेलिया से हैं। इस ब्राइड ने अपनी शादी के मौके पर लाल लहंगे की जगह हरे रंग का खूबसूरत लहंगा पहना। ब्राइड यानी अज़ल खान ने इस हैवी से लहंगा-चोली के लुक को निखारने के लिए फिरोज़ी कलर की हल्की सी चुनरी कैरी की। 

अपेक्षा शिवनानी

ज्यादातर दुल्हनें अपनी शादी के लिए लाल रंग के जोड़े को ही प्राथमिकता देती हैं। अपेक्षा शिवनानी भी इन्हीं में से एक हैं। अपेक्षा की शादी की रस्में पुर्तगाल में पूरी हुईं। इस मौके पर वे काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। 

नताशा सरीन

अपने पार्टनर के साथ वेडिंग फोटोशूट करवाती इस खूबसूरत सी ब्राइड का नाम है नताशा सरीन। नताशा ने अपनी शादी के लिए ग्रीन कलर के कढ़ाईदार लहंगा-चोली को चुना, जिसे डिज़ाइन किया है खुद फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने।

मीशा ठक्कर

सब्यसाची ब्राइड मीशा ठक्कर का वेडिंग डेस्टिनेशन था, मोरक्को। अपनी शादी के लिए मीशा ठक्कर ने सब्यसाची के कलेक्शन से व्हाइट एंड रेड लहंगे को चुना। बात करें मेकअप की तो इस मौके पर मीशा ने काफी लाइट मेकअप कैरी किया था। 

सिल्पा गोरिपर्थी

इनसे मिलिए ये हैं डॉ. सिल्पा गोरिपर्थी। इनकी वेडिंग नवंबर के महीने में कैलिफोर्निया के सोनोमा में संपन्न हुई। अपनी शादी में सिल्पा गोरिपर्थी ने पारंपरिक लहंगा-चोली को दरकिनार कर पीच कलर की हैवी वर्क वाली साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को डिज़ाइन किया था, फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने।  

नूर कपूर

अपनी शादी के दिन लीक से हटकर कुछ ट्राई करने में सब्यसाची की ये रियल ब्राइड भी कुछ कम नहीं हैं। नूर कपूर ने शिकागो में हुई अपनी शादी के लिए व्हाइट कलर के लहंगा-चोली को चुना। सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए इस ब्राइडल आउटफिट में नूर काफी खूबसूरत लग रही थीं।  

शैवी सुखाड़िया

चाहे कितने भी एक्सपेरिपेंट क्यों न कर लें, लेकिन शादी के लाल जोड़े में दुल्हन की खूबसूरती अलग ही खिलकर बाहर आती है। न्यूयॉर्क में वेडिंग करने वाली सब्यसाची ब्राइड शैवी सुखाड़िया ने भी लाल रंग के जोड़े को ही इस खास दिन के लिए चुना। शैवी की मुस्कराहट उनकी खुशियों को बयां करने के लिए काफी है। 

पूजा तनवानी

शैवी की तरह ऐसी ही खुशी दिखी सब्यसाची की एक और ब्राइड पूजा तनवानी के चेहरे पर। पूजा का वेडिंग डेस्टिनेशन स्पेन था। इनके चेहरे की खुशी देखकर पूजा के पार्टनर शोहिल भी उन्हें निहारने से खुद को नहीं रोक पाए।

उर्वशी सिंह

सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइनर ब्राइडल आउटफिट में सजी उर्वशी सिंह मुंबई से हैं। उर्वशी ने अपनी ज़िंदगी के इस खास दिन के लिए लाइट पिंक कलर के ब्राइडल लहंगा-चोली को चुना। साथ में आउटफिट से मैच करती हुई जूलरी भी कैरी की।

रिया पटेल

आपको दीपिका पादुकोण का वह फ्लोरल लहंगा-चोली तो याद ही होगा, जो उन्होंने अपनी शादी के बाद एक पार्टी में पहना था। बिल्कुल उसी तरह का फ्लोरल लहंगा-चोली पहना है, सब्यसाची ब्राइड रिया पटेल ने। रिया की डेस्टिनेशन वेडिंग कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में हुई। इसके लिए शायद उन्होंने खुद सब्यसाची से दीपिका के फ्लोरल लहंगा-चोली के हूबहू डिज़ाइन की डिमांड की थी। आखिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसा ब्राइडल आउटफिट पहनने की किसकी इच्छा नहीं होती। 

चंद्रिका बोरा

कौन कहता है, वेल्वेट का ज़माना नहीं रहा। कम से कम इस दुल्हन ने तो इस बात को गलत साबित कर ही दिया। मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली चंद्रिका बोरा ने इस खूबसूरत से मैरून वेल्वेट लहंगा-चोली को अपने खास दिन के लिए चुना। 

पिरत्या चुग

सब्यसाची ब्राइड डॉ. पिरत्या चुग ने अपनी शादी वाले दिन सिंपल से ब्राइडल आउटफिट को चुना। अपने लुक को सोबर रखने के लिए इस सब्यसाची ब्राइड ने सिर पर नेट का दुपट्टा ओढ़ा। 

दीपिका गौबा

राजस्थान जैसे रंगों से भरे शहर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली दीपिका गौबा ने अपनी शादी के दिन लाल साड़ी को ब्राइडल आउटफिट की तरह चुना। अपना राजसी लुक बनाए रखने के लिए दीपिका ने जूलरी भी राजसी अंदाज़ में ही पहनी थी। दीपिका को कंपलीट ब्राइडल लुक देने के लिए सब्यसाची ने रेड साड़ी के साथ रेड दुपट्टे को भी मैच किया है। 

रीमा दत्त

इस खूबसूरत ब्राइड रीमा दत्त ने अपनी शादी पर सब्यसाची के कलेक्शन से ऑरेंज ब्राइडल वियर पहना था। अपने आउटफिट के साथ रीमा ने ग्रीन व गोल्डन कलर की जूलरी कैरी की थी। अपनी खूबसूरत मुस्कराहट के साथ रीमा शादी के दिन काफी खूबसूरत लग रही थीं।  

अंकिता थापर

स्लोवेनिया में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली अंकिता थापर ने अपनी शादी में बेहद सिंपल लुक कैरी किया। अंकिता ने सब्यसाची के कलेक्शन से लाइट ब्राउन और व्हाइट कलर के लहंगा-चोली को अपना ब्राइडल आउटफिट बनाया। इस खास मौके पर अंकिता ने जूलरी भी काफी सिंपल सेलेक्ट की थी।  

शीना जोसन

कनाडा के गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाली शीना जोसन ने सब्यसाची के कलेक्शन से रेड व गोल्डन कलर का खूबसूरत शरारा पहना था। अपने लुक को उन्होंने एक चोकर नेकलेस, झुमका, मांग टीका, नथ, हथ फूल, कलीरें और पारंपरिक चूड़े के साथ एक्सेसराइज़ किया।
 अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।