home / ब्यूटी
#POPxoReviews: इस मेकअप किट को बनाएं अपना नया BFF और आप इसे अपने मिनी बैग में भी कैरी कर सकती हैं

#POPxoReviews: इस मेकअप किट को बनाएं अपना नया BFF और आप इसे अपने मिनी बैग में भी कैरी कर सकती हैं

ब्यूटी के इतिहास में आज तक ऐसा कोई भी प्रोडक्ट नहीं बना है जो यह गारंटी देता हो कि एक बार मेकअप लगाने के बाद आपको टचअप की जरूरत नहीं पड़ती है और इससे हमें कोई परेशानी नहीं है। हालांकि, मुझे एक चीज से परेशानी है वो यह कि अगर मुझे कैफे बाथरूम में क्विक टचअप करना हो तो मैं अपने बैग में सभी प्रोडक्ट्स को नहीं रख सकती हूं। क्या हम सभी ने इस तरह की परिस्थिति का सामना नहीं किया है और अगर किया है तो इसे मानने से क्या परेशानी है। ना ही ये क्विक टचअप क्विक होका है और साथ ही इससे आपको अधिक मुश्किल होती है क्योंकि पब्लिक वॉशरूम में और लोग भी होते हैं। 

अगर आपने अपने आउटफिट के साथ मैचिंग ट्रेंडी मिनी बैग कैरी किया है और आपको लगता है कि आपने अपने फ्लैकी ब्लश पॉट को बाय बोल दिया है तो इसके लिए आपको भगवान ही माफ करे। क्योंकि जब तक आप अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगी तब तक आपका सारा मेकअप आपके मास्क पर पहुंच गया होगा। और आपके हाइलाइटर का क्या, जो आपके मेकअप को साथ रखता है? आपको क्या लगता है कि आप बिना टचअप के अपनी डेट से मिलने के लिए कैब राइड प्लान कर सकती हैं? मेरे ख्याल से तो ऐसा कर पाना मुमकिन नहीं है। तो अगर आप अभी भी यह तय करने में व्यस्त हैं कि आप अपना लाइटवेट पर्स लेकर जाएंगी या फिर बेहतर मेकअप लुक तो बता दें कि हम आपकी टचअप की परेशानी को दूर करने के लिए आपके लिए सॉल्यूशन लेकर आए हैं। आपके टचअप के लिए POPxo मेकअप कलेक्शन का द राइज एंड शाइन की फेस और आई किट एक बेस्ट ऑप्शन है। 

यह क्या है?

POPxo मेकअप कलेक्शन में आपको दो फेस और आई किट्स की रेंज मिलती है। इसमें से एक डे टाइम मेकअप लुक के लिए है और दूसरा नाइट टाइम मेकअप लुक के लिए। राइज एंड शाइन फेस एंड आई किट्स में डे टाइम मेकअप पैलेट शामिल है, जिसमें दो आईशैडो शेड्स हैं- एक मैट न्यूड और दूसरा डस्टी पिंक शिमर शेड है, जिसमें आपको साथ में पीची ब्लश, गोल्ड- टोन्ड हाइलाइटर और ट्रांसलूसेंट सेटिंग पाउडर मिलता है।

हमें यह क्यों पसंद है? 

मेकअप टचअप प्रोब्लम को दूर करने के लिए यह एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। इसमें सुपर पिगमेंटिड फॉर्मुला हैं जो आपको रिच कलर पेऑफ देते हैं। इसका स्मूथ टेक्सचर ब्लेंडिंग प्रोसेस को ड्रीमी बना देता है और आपका मेकअप लुक हमेशा ही स्मूथ लगता है। साथ ही ये आपके सभी जरूरी मेकअप एसेंशियल्स को कॉम्पैक्टली पैक करता है और बेहद ही क्यूट लगता है। मेकअप टचअप नीड्स से अलग ये आपके एक ही पैलेट से कंप्लीट मेकअप लुक देता है।

क्या आप यकीन करेंगे अगर मैं आपको कहूं कि इस मेकअप पैलेट को आप बेहद ही किफायती दामों में खरीद सकते हैं। जी हां बिल्कुल यह केवल 459 का है। मुझे आपके बारे में तो नहीं पता लेकिन मुझे भी तक तब विश्वास नहीं हुआ, जब तक मैंने खुद अपने कार्ट में इसे एड नहीं कर लिया। इस फेंस और आई मेकअप किट में सारे पाउडर फॉर्मुला में विटामिन ई है और ये आपके स्किन को कंडीशन रखता है। इसकी मदद से मेकअप अधिक समय तक टिका रहता है और केकीनेस या ड्रायनेस भी नहीं होती है।

रेटिंग

कलर पे ऑफ – 9/10

पैकेजिंग – 10/10

फॉर्मुला – 10/10

कैसे करें इस्तेमाल?

द राइज एंड शाइन फेस एंड आई किट में आपको 4 मेकअप स्टेप्स फॉलो करने की जरूरत होती है। इन सभी स्टेप्स को आप फाउंडेशन बेस लगाने के बाद फॉलो कर सकती हैं।

मेकअप बेस – अपने मेकअप बेस को ट्रांसलुसेंट सेटिंग पाउडर से सेट कर लें। अब पैन से थोड़ा प्रोडक्ट लें और इसे उस जगह लगाएं, जिसे आप अधिक क्रीज करना चाहते हैं- जैसे कि अंडर आई, स्माइल लाइन, नाक के आसपास आदि। इसके बाद एक्सेस प्रोडक्ट को ब्रश ऑफ कर लें।

आंखें – न्यूड मैट शेड को पैलेट से इस्तेमाल करें और इसे बाहरी और मिडल पर क्रीज करें। इसके बाद लाइटर शिमर शेड लें और इसे इनर लिड पर लगाएं और फिर जेंटली सेंटर में ब्लेंड कर लें।

गाल– ब्लश को अपने चीकबोन्स पर लगाएं। इसके लिए गालों के बीच से शुरू करें और कान की तरफ ऊपरी कॉर्नर तक ले जाएं। सीमलेस फिनिश के लिए अच्छे से ब्लेंड कर लें।

हाईलाइट – छोटे हाइलाइटिंग ब्रश से हाइलाइट पिगमेंट लें। इसे अपने चेहरे के हाई प्वॉइंट्स जैसे कि चीकबोन्स, नाक पर और क्युपिड बो पर लगाएं।

बोनस टिप्स

  • न्यूड मैट आईशैडो का इस्तेमाल लाइट कंटूरिंग के लिए करें।
  • फन आई मेकअप लुक क्रिएट करने के लिए ब्लश और हाइलाइट पिगमेंट का इस्तेमाल करें।

यह प्रोडक्ट कैसा दिखता है? 

यहां देखें क्विक और आसान ट्यूटोरियल

अब आपको किस चीज का इंतजार है? आज ही इसे खरीदें।

08 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text