Advertisement

एंटरटेनमेंट

रश्मि देसाई ने नंदीश संधु के साथ तलाक पर बयां किया दर्द, कहा- ‘लोग मुझ पर शक करते थे’

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 16, 2021
rashmi desai opens up on her divorce with nandish sandhu, Rashmi Desai

Advertisement

रश्मि देसाई (Rashami Desai) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। भोजपुरी फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाली रश्मि देसाई का टर्निंग पॉइंट रहा टीवी इंडस्ट्री में आना। कई सीरियल्स में छोटे-मोटे रोल करने के बाद रश्मि देसाई को पहचान मिली कलर्स टीवी के सीरियल ‘उतरन’ से। इस सीरियल में उन्होंने तपस्या का नेगेटिव किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मगर जहां एक तरफ वे प्रोफेशनल लाइफ में झंडे गाड़ रही थीं वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही। पहले पति नंदीश संधू के साथ तलाक को लेकर बाद में बिग बॉस सीजन 13 में बॉयफ्रेंड अरहान को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। इस सबके बाद भी उन्होंने कभी अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की। अब रश्मि देसाई ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर तलाक और अपने रिश्तों पर बात की हैं। 
हाल ही दिए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नंदीश संधू के साथ अपने तलाक, डिप्रेशन और बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात की। इसकी शुरुआत उन्होंने अपने मां के तलाक और उस दौरान झेली गईं मुश्किलों को बयां करके की। रश्मि ने बताया कि हालातों के चलते उन्होंने 16 साल की उम्र से काम करने की शुरुआत कर दी थी। वहीं अपने तलाक पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं जब मैं इस प्रोसेस में थी तो यह पूरी प्रक्रिया बहुत परेशान करने वाली थी। मैं इससे डील नहीं कर पा रही थी। मैं खुद में नहीं थी। मैं उस वक्त वो बनने की कोशिश कर रही थी जो मैं थी ही नहीं।”

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “उस समय तलाक हम दोनों का हुआ था लेकिन लोग मुझ पर शक करते थे। कोई भी हमें कपल के तौर पर जज नहीं कर रहा था। लोग ये नहीं समझते कि ये दो लोगों के बीच की बात है, कोई तो कारण होगा ना? हमारे बीच नहीं बनी और हम अलग हो गए। पार्टनर आगे बढ़ गया और मैं भी ठीक हूं। लोग मेरे पास्ट के बारे में बात करते हैं तो मुझे अच्छा नहीं लगता। हमें आज की बात करनी चाहिए और ज़िंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए।”

रश्मि ने आगे बताया, “उस समय मैं अंदर से एकदम शॉक में थी। यहां तक कि मैं डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थी, लेकिन किसी ने ना मुझे समझा और न मेरी केयर की। कोई भी मेरे मामले में मेरा साथ देने वाला नहीं था। मेरा बचपन परेशानी भरा था, लेकिन शुक्र है कि मेरी प्रोफेशनल लाइफ अच्छी थी। मेरी निजी जिंदगी में गड़बड़ थी, लेकिन मुझे फिर एहसास हुआ कि मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं।”

आपको बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) और नंदीश संधू की मुलाकात सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। मगर शादी के बाद दोनों के बीच मुश्किलें बढ़ने लगीं और 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!