home / एंटरटेनमेंट
Karan Johar Birthday Bash

प्रिटी जिंटा ने शेयर की करण जौहर के बर्थडे से सेल्फी, ग्लैमर से भरपूर थी पार्टी 

पार्टी नाइट हो या दिन में दोस्तों की गेटटुगेदर, तैयार होने के बाद दोस्तों के साथ सेल्फी लेना किसी रिचुअल जैसा है जो कि अगर हाथ में फोन हो तो होना तय है। लेकिन ऐसा सिर्फ कॉमन लोगों के साथ नहीं है, हमेशा मेकअप और कैमरा से घिरे सेलेब्स भी फोन में सेल्फी के रूप में मेमोरीज कैप्चर करते दिख जाते हैं। 

प्रिटी जिंटा ने भी करण जौहर के बर्थडे पार्टी से कुछ ऐसी ही सेल्फी शेयर की है और कहना होगा कि एक्ट्रेस ने वो कर दिखाया है जो बड़े-बड़े निर्देशक भी अब तक नहीं कर पाए हैं।

प्रिटी के सेल्फी में ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, माधुरी, करीना कपूर सभी शामिल हैं। एक ही सेल्फी में ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के साथ माधुरी दीक्षित और खुद एक्ट्रेस भी साथ में दिख रही हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे प्रिटी ने अपने पोस्ट में कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। प्रिती जिंटा ने बर्थडे बैष के लिए करण जौहर से मैच करता ग्रीन सीक्विन ड्रेस पहना था। एक्ट्रेस पार्टी में अपने पति जीन गुडएनफ के साथ पहुंची थी और बेहद स्टनिंग दिख रही थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

सबसे अच्छी बात ये है कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल पोस्ट में पार्टी में आए सभी स्पेशल गेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा भी है, “रोजेज आर रेड, माई ड्रेस इज ग्रीन, सो मेनी स्टार्स ऑन माई स्क्रीन। “

करण की पार्टी में ऋतिक रोशन और सबा अजाद भी पहली बार बतौर कपल पहुंचे थे और प्रिटी ने इन दोनों की तस्वीर भी शेयर की है। साथ में एक्ट्रेस ने पार्टी में पहुंची गौरी खान, सुजैन खान के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की हैैं। 

क्यों खास है ये पिक 

साभार- इंस्टाग्राम

एक ही फ्रेम में रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय और खुद प्रिटी जिंटा और करीना का होना ये दर्शाता है कि ये हीरोइनें बीते दिनों की खट्टी यादों से काफी आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। फिल्म कल हो न हो के दौरान प्रिटी और करीना के बीच हल्की कोल्ड वाइब्स की चर्चाएं थी कि क्योंकि इस फिल्म को करीना ने रिजेक्ट कर दिया था और ये प्रिटी की सबसे सफल फिल्मों में से एक बनी।

वहीं ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी के बीच प्रोफेशनल और पर्सनल तना तनी की खबरें काफी समय तक चली थी। ऐसा कहा जाता है कि अच्छी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के अलावा रानी और अभिषेक के बीच पर्सनल बॉन्डिंग अच्छी हो सकती थी अगर बीच में ऐश्वर्या नहीं आती। दोनों एक्ट्रेस हमेशा अलग अलग ही दिखी हैं।

27 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text