home / एंटरटेनमेंट
ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप को लेकर पूजा बेदी ने कही ये बात

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप को लेकर पूजा बेदी ने कही ये बात

ऋतिक रोशन और सबा आजाद तब से चर्चाओं में बने हुए हैं, जब पहली बार दोनों साथ में डिनर डेट पर दिखाई दिए थे। इसके बाद से ही दोनों को जुदा करना पाना नामुमकिन सा लगने लगा है। दोनों मुंबई में अक्सर ही एक दूसरे से मिलते रहते हैं और सबा अब ऋतिक के फैमिली गेट टुगेदर का भी हिस्सा बन गई हैं। इतना ही नहीं, आपको याद है कुछ दिन पहले रोशन परिवार ने सबा के यहां घर का बना खाना पहुंचाया था, जब वह होमसिक फील कर रही थीं? और ये वाकई कितना अच्छा है।

इसी बीच हाल ही में दोनों उस समय सुर्खियों में आए जब दोनों एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दिए। वैसे भी हम काफी समय से कपल का ऑफिशियल कंफर्मेशन देने का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार अब हमें दोनों का कंफर्मेशन मिल गया है। नहीं, दरअसल, ऋतिक और सबा ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन किसी और ने उनके रिश्ते को लेकर जरूर बात की है।

बता दें कि कपल अपने दोस्तों के साथ इन दिनों में पार्टी कर रहा है। आपको याद है जब हमने आपको बताया था कि दोनों सुजैन खान, अर्सलन गोनी और पूजा बेदी के साथ दिखाई दिए हैं? इसके बाद हाल ही में पूजा बेदी ने एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Instagram

पूजा ने कहा कि वह खुश है कि ऋतिक और सुजैन को अपना-अपना प्यार मिल गया है और दोनों ही अच्छे स्पेस में हैं। उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मेको बहुत खुशी होती है, जब लोगों को उनका प्यार मिल जाता है क्योंकि सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं होते हैं। तो इस वजह से जब आप उस रिश्ते से बाहर निकलते हैं, जो आपके लिए काम नहीं कर रहा है और फिर आप अपनी जर्नी में किसी ऐसे से मिलते हैं जो आपको एंपावर करता है और आगे बढ़ने में मदद करता है। आपको अच्छा महसूस होता है, उसके लिए जो आपने पीछे छोड़ दिया है और अब आप अपने आने वाले कल पर और आज पर काम कर रहे हो। हर किसी को मीनिंगफुल और उद्देश्य से भरा हुआ रिलेशनशिप मिलना चाहिए। मैं ऋतिर और सुजैन दोनों के लिए बहुत खुश हूं और दोनों को मैं पूरा सपोर्ट करती हूं”।

जब से ऋतिक और सबा पहली बार साथ में दिखाई दिए हैं तब से ही हम सभी उनके रिश्ते को ऑफिशियल करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। हम उम्मदी करते हैं कि दोनों इंस्टा पर अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल करेंगे।

07 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text