home / एंटरटेनमेंट
लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा ने बनाए बेसन के लड्डू तो जूही चावला ने बताया हेयर सीक्रेट

लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा ने बनाए बेसन के लड्डू तो जूही चावला ने बताया हेयर सीक्रेट

कोरोनावायरस (coronavirus) से घिरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन (lockdown) का पालन बेहद गंभीरता से किया जा रहा है। आम जन-जीवन के ठहराव के साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सारा काम भी इन दिनों ठप्प पड़ा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड व टीवी जगत के सितारे घर पर रोज़ कुछ नया सीखने की कोशिश कर रहे हैं। घरों में मेड न होने की वजह से उन्हें खाना बनाने से लेकर घर की सफाई और कपड़े धोने तक के सभी काम खुद करने पड़ रहे हैं।

मलाइका ने बनाए लड्डू

कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस वीडियोज़ के लिए फेमस थीं तो वहीं क्वॉरंटीन मोड में उनका एक अलग ही रूप नज़र आ रहा है। वे कभी अपनी बहन और खास सहेलियों (अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और करीना कपूर) के साथ वीडियो कॉल करती नज़र आती हैं तो कभी चारों अपनी नैप लेते हुए वाली फोटोज़ का कोलाज शेयर करती हैं।

खैर, फिलहाल मलाइका अरोड़ा घर में बेसन के लड्डू बना रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सोफा पर लेटी हुई हैं, दूसरी फोटो में उनके बनाए हुए बेसन के लड्डू हैं, तीसरी फोटो में वे सहेलियों के साथ वीडियो कॉल पर व्यस्त हैं, चौथी में वे सेल्फी ले रही हैं और पांचवीं फोटो में वे बैलकनी में बैठी हुई हैं।

वीडियो में देखिए कि कैसे मलाइका अरोड़ा पहली बार बेसन के लड्डू बना रही हैं –

जूही ने शेयर किया सीक्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) कुछ दिनों पहले लंदन से वापिस आई हैं और फिलहाल अपने परिवार के साथ क्वॉरंटीन में समय बिता रही हैं। जूही चावला बेहद जागरूक हैं और हमेशा कोशिश करती हैं कि रोज़मर्रा में सिर्फ ऑर्गेनिक चीज़ों का ही इस्तेमाल करें। लॉकडाउन के इन दिनों में भी वे घर पर रहकर अपने सौंदर्य का खास ख्याल रख रही हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बालों को स्वस्थ बनाने का सीक्रेट शेयर किया है। जूही ने इंस्टाग्राम पर एक बर्तन में रखे मेथी के बीजों की फोटो शेयर कर लिखा, ‘मेरा नया प्रयोग.. हर सुबह मेथी के बीज… मैंने ठान लिया है कि अपने बालों को घना करके रहूंगी…।’ उनके कई फैंस को उनका यह घरेलू नुस्खा काफी उपयोगी लगा है और उन्होंने उसे आज़माने की बात को कमेंट्स में भी लिखा है।

01 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text