home / एंटरटेनमेंट
वैलेंटाइन डे पर कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने किया हग, देखें ये खूबसूरत Pics

वैलेंटाइन डे पर कैटरीना कैफ को विक्की कौशल ने किया हग, देखें ये खूबसूरत Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। कैटरीना ने वैलेंटाइन्स के मौके पर अपनी लाइफ का ये मोमेंट फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और तीनों तस्वीरों में वह विक्की कौशल को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं और विक्की उनके फॉरहेड पर किस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

ऐसा लग रहा है कि इन तस्वीरों को एक बड़े हॉल में क्लिक किया गया है, जहां पर मोटे पर्दे लगे हुए हैं और स्पॉट लाइट्स भी लगी हुई हैं। कैटरीना तस्वीरों में मोटी ब्लैक जैकेट में दिखाई दे रही हैं और विक्की कौशल व्हाइट स्वेट शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में कैटरीना, विक्की की पैंट के पॉकेट में हाथ डाले हुए भी दिखाई दे रही हैं।

कैटरीना ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, भले ही इस साल हम दोनों रोमांटिक डिनर डेट पर ना जा पाए हों लेकिन तुम मुश्किल पलों को आसान बनाते हो और यही है यो मायने रखता है। दोनों की इस तस्वीर पर फैंस ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं।

एक ने लिखा, इतना सिंगल जिंदगी में कभी फील नहीं हुआ। वहीं अन्य ने लिखा, वह उनकी पॉकेट में से कुछ ले रही हैं। वही तीसरे ने लिखा, मुझे मेरी सिंगल लाइफ के बारे में याद दिलाने के लिए शुक्रिया। अन्य ने लिखा, वो सब तो ठीक है लेकिन पॉकेट में हाथ, ये बहुत रोमांटिक है। वहीं एक ने मजाक करते हुए लिखा, आंसु खत्म होने को आए हैं अब।

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित ग्रैंड होटल में शादी की थी। दोनों ने काफी इंटिमेट वेडिंग रखी थी जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। हालांकि, जैसा कि रिपोर्ट में सामने आया था कि दोनों बाद में ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे लेकिन बाद में दोनों ने बॉलीवुड के अपने दोस्तों के लिए किसी तरह का रिसेप्शन नहीं रखा था।

शादी के बाद दोनों अपने हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना हो गए थे और कुछ ही दिनों बाद मुंबई लौट आए थे। इसके बाद विक्की सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं और कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें:
पति को याद कर इमोशनल हुईं मंदिरा बेदी, कहा – ‘आज हमारी 23वीं शादी की सालगिरह होती’
नागिन 6 में सिंबा और तेजस्वी की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस, ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए कहा- ‘Cute’
दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा -कितना भी पॉर्नोग्राफी दिखा लो लेकिन…

14 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text