home / एंटरटेनमेंट
Taimur Yellow Belt

करीना कपूर के बेटे तैमूर को मिली ताइक्वांडो में यलो बेल्ट, प्राउड मॉम ने शेयर की फोटो

करीना कपूर जितना सुर्खियों में रहती हैं उतना ही उनके बेटे तैमूर अली खान भी पैपराजी को आकर्षित करते हैं। करीना भी अपने सोशल अकाउंट पर हमेशा तैमूर और छोटे बेटे जेह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अब करीना ने एक बार फिर बेटे तैमूर की एक फोटो शेयर की है और इस बार उनके इस पोस्ट से कई मॉम रिलेट करेंगी जो अपने बच्चों के अचीवमेंट को लोगों के साथ शेयर करके सेलिब्रेट करना पसंद करती हैं। करीना ने तैमूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दो और बच्चों के साथ ताइक्वांडो के आउटफिट के साथ यलो बेल्ट पहने नज़र आ रहे हैं। करीना ने बहुत सारे हार्ट के साथ लिखा है गो, गो, गो।

साभार- इंस्टाग्राम

ताइक्वांडो के इस इवेंट से करीना, सैफ और तैमूर के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और एक्ट्रेस काफी अच्छे मूड में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लू शर्ट के साथ डेनिम और पंप स्टाइल किया है और हमेशा की तरह काफी स्टनिंग दिख रही हैं। सैफ कैजुअल अंदाज में टी शर्ट और डेनिम में नज़र आ रहे हैं।

करीना ने हाल ही में मदर्स डे पर समुद्र में तैमूर और जेह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, मेरे जीवन के लेंथ और ब्रेड्थ, हैप्पी मदर्स डे। 

कुछ दिनों पहले करीना ने एक फैमिली फ्रेंड ने एक्ट्रेस की बच्चों के साथ शाम में अपने क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें शेयर की थी जिसमें करीना तैमूर के साथ चीज खाना एंजॉय कर रही हैं, जबकि जेह के लिए वो बुक रीडिंग करते नजर आ रही थी।

करीना ने हमेशा ये बात साफ की है कि अब वो करियर के ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं जहां वो अपनी पसंद से काम करें और उनके लिए बच्चे को और फैमिली को समय देना भी उतना ही जरूरी है जितना उनका करियर। एक्ट्रेस को लोग जल्दी ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखेंगे।

10 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text