home / एंटरटेनमेंट
कंगना रनौत चाहती हैं कोई भी ना बने उनके जैसा, कहा- ‘मैं बहुत अलग तरीके से जीती हूं’

कंगना रनौत चाहती हैं कोई भी ना बने उनके जैसा, कहा- ‘मैं बहुत अलग तरीके से जीती हूं’

जैसा कि हम सभी जानतते हैं कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक बहुत ही दिलचस्प बदलाव किया है। दरअसल, कंगना ने अपना नाम बदलकर कंगना धाकड़ कर दिया है और यह बदलाव दिखाता है कि वह अपने हर एक प्रोजेक्ट में कितना पैशन डालती हैं।

बता दें कि कंगना की आदत है कि वह हमेशा अपने मन की बात को खुलकर सामने रखती हैं और इस वजह से वह कई बार मुसीबत में भी पड़ी हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कभी भी अपने दिल की बात बोलना बंद नहीं किया है। इसी बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर से बात की है। दरअसल, एक मशहूर ऑनलाइन मीडियो को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि हिम्मत उन्होंने कल्टीवेट नहीं की है बल्कि ये नैचुरली ही आती है। उन्होंने कहा, ”हिम्मत अपने आप आती है। यह हर परिस्तिथि के लिए आपका जवाब होता है। मन वचन और कर्म वो सब एक होना चाहिए। हिम्मत केवल इन्ही कारकों के कारण आती है”। वैसे हमें कहना पड़ेगा कि कंगना का यह किरदार काफी हद तक उनकी पर्सनेलिटी से मिलता है।

कंगना ने यह भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि अगर मेरे लिए सच्चाई काम करती है तो दूसरों के लिए यह तरीका काम करें। हर किसी के लिए अलग-अलग चीजें काम करती हैं। उन्होंने कहा, ”हां, जिंदगी जीने के लिए डिप्लोमेसी जरूरी है और मुझे नहीं लगता है कि किसी को भी मेरे जैसा होना चाहिए। जो चीज मेरे लिए काम करती है, जरूरी नहीं है कि वो चीज दूसरों के लिए भी काम करें। मेरे जीने का तरीका बहुत ही अलग है”।

हम कंगना की इस बात को सुनकर काफी हैरान रह गए हैं। जी हां ऐसा लग रहा है कि कंगना अपनी इस बात से फैंस को अपने तरीके से जीवन जीने के लिए प्रेरित कर रही हैं और यह बहुत ही अच्छा है कि वह मानती हैं कि हर कोई उनकी तरह अपने दिल की बात नहीं बोलता है। हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि फैंस उनकी इस बात को जरूर समझें।

18 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text