home / ब्यूटी
दिवाली पार्टी में पटाका लगने के लिए आप भी जान्हवी कपूर के इस सीन स्टीलिंग मेकअप लुक से ले सकती हैं इंस्पीरेशन

दिवाली पार्टी में पटाका लगने के लिए आप भी जान्हवी कपूर के इस सीन स्टीलिंग मेकअप लुक से ले सकती हैं इंस्पीरेशन

दिवाली का त्योहार अब कुछ ही दिन दूर है और ऐसे में जान्हवी कपूर अपने ग्लैम ऑन लुक से हमें इंस्पायर कर रही हैं। कोई भी ईवेंट हो एक्ट्रेस कभी हमें डिसअपॉइंट नहीं करती हैं और अपने मेकअप लुक से हमारा दिल जीत लेती हैं लेकिन इस बार उनका मेकअप लुक बहुत शानदार है और दिवाली पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

जैसे ही एक्ट्रेस की ये फोटोज सामने आईं वैसे ही हम तो उनके फैन हो गए हैं। अपने इस लुक में जान्हवी कपूर पिंकिश ब्राउन आइशैडो लगा रखी है, फेलाइन फ्लिक्स, लश लैश और ग्लॉसी लिप्स में दिखाई दीं। इसी बीच दिवाली के कारण हमारी तरह आपको भी फैमिली पार्टी या फिर रिलेटिव्स के यहां अगले कुछ दिनों में मिलने जाना होगा और ऐसे में एक्ट्रेस का लुक प्रोपर फेस्टिव वाइब दे रहा है। यह ऑल-आउट ब्यूटी लुक आपके दिवाली सेलिब्रेशन को और भी खास बना देगा और फेस्टिव मूड ऑन कर देगा। तो अगर आप भी उनका यह लुक ट्राई करना चाहती हैं तो ये स्टेप बाय स्टेप गाइड आपके बहुत काम आएगी।

जान्हवी कपूर के पार्टी परफेक्ट लुक को कॉपी करने के लिए फॉलो करें ये 7 स्टेप

स्टेप 1

हमेशा की तरह जान्हवी कपूर अपने सिग्नेचर सॉफ्ट फॉक्स, ब्लरी मेकअप बेस में दिखाई दीं। इसके लिए आपको अपनी स्किन को प्रिपेयर करना होगा और उसके लिए एक्सफोलिएट और हाइड्रेट करें। इसके बाद पोर मिनिमाइजिंग प्राइमर लगाएं ताकि सिल्की स्मूथ कैनवा बन सके। अब फुल कवरेज फाउंडेशन लगाएं और पतली लेयर बना लें ताकि केकी फिनिश को अवॉइड किया जा सके। साथ ही डार्क स्पॉट को कवर करने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल करें। साथ ही सेटिंग पाउडर को उन एरिया पर लगाएं जो ऑयली है।

स्टेप 2

ब्राउन पेंसिल का इस्तेमाल करें और अपनी ब्रो के बीच के एरिया को फिल कर लें। ध्यान रखें कि आप अपने नैचुरल बालों के हिसाब से ही शेड का चुनाव करें। इसके बाद ब्रो जेल से फेदर आउट कर लें।

स्टेप 3

अपनी लिड्स को आइशैडो प्राइमर से कोट करें ताकि आइशैडो पॉप हो सके। इसके लिए क्रीमी पिंकिश-ब्राउन आइशैडो अपनी लिड्स पर लगाएं और साथ ही लैश लाइन पर लगा लें। अब कोह्ल लाइनर लगाएं और इसे अपर लैश लाइन पर लगाएं। इसके बाद ग्लिटरी शैडो को लिड के बीच में लगा लें।

स्टेप 4

आखिर में लैश को कर्ल कर लें और मस्कारा से अपर और लॉवर लैश लाइन को कोट कर लें।

स्टेप 5

अब पाउडर ब्रोंजर को अपनी हेयरलाइन, जॉलाइन और गालों पर लगाएं ताकि आपका चेहरा स्कल्प्ट हो जाए। अब गुलाबी ब्लश को अपने गालों पर लगाएं। इसके बाद लिक्विड हाइलाइटर को अपने चेहरे के हाई प्वॉइंट्स पर लगाएं।

स्टेप 6

अब अपने लिप्स को लाइन करें और फिर पिंक कलर की लिपस्टिक लगा लें और बस आपका फेस्टिव लुक तैयार है।

18 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text